The Lallantop
लल्लनटॉप का चैनलJOINकरें

चलती ट्रेन से महिला की चेन खींचकर भागने की फिराक में था, ऐसा सबक मिला कि हाय!

CCTV फुटेज में दिख रहा है कि जैसे ही बदमाश चेन खींचता है, उसके और बुजुर्ग महिला के बीच छीना-झपटी होने लगती है, और ट्रेन के गेट पर खड़े बदमाश का बैलेंस बिगड़ जाता है.

post-main-image
CCTV सोशल मीडिया पर जमकर वायरल (फोटो- X)

चलती ट्रेन में चेन स्नैचिंग (Chain Snatching) से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल (Viral CCTV Video) हो रहा है. वीडियो में एक व्यक्ति खड़ा दिख रहा है, जो ट्रेन में सफर कर रही एक बुजुर्ग महिला की चेन चुराकर भागने की फिराक में है. वैसे तो प्लान था कि दरवाजे पर खड़े होकर चेन खींचेगा, फिर चलती ट्रेन से कूदकर भाग निकलेगा. लेकिन प्लान उस पर ही उलटा पड़ा गया. 

वायरल हो रहे CCTV फुटेज में दिख रहा है कि जैसे ही बदमाश चेन खींचता है, उसके और बुजुर्ग महिला के बीच छीना-झपटी होने लगती है. बदमाश गेट की ओर खड़ा था. छीनते हुए उसका बैलेंस बिगड़ता है और वो नीचे गिर पड़ता है. वीडियो देखकर ये साफ नहीं हो पा रहा है कि बदमाश महिला की चेन झपट पाया या नहीं. वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है,

चलती ट्रेन में आदमी ने महिला की चेन छीन ली और ट्रेन से गिर गया. यात्रा करते समय सावधान रहें.

सोशल मीडिया यूजर्स बदमाश की ये हरकत देखकर हैरान हैं. एक यूजर ने कमेंट किया, 

लग रहा है कि कोई स्टंट गलत हो गया. यात्रा करते समय कीमती सामान हमेशा सुरक्षित रखें और अपने आस-पास नजर रखें.

एक यूजर ने लिखा - गिरे हुए काम करोगे तो गिरोगे ही. 

कुछ लोगों ने इस घटना को ‘इंस्टेंट करमा’ बताया. वहीं, कुछ यूजर्स का दावा है कि शख्स ट्रेन से गिरा नहीं, वो उसका चेन चुराकर भागने का प्लान था.

ये भी पढ़ें - शराबी टीचर पढ़ाने की बात पर गाली देता, गुस्साए छात्रों ने चप्पल-जूतों से पीट कर भगाया, वीडियो वायरल

एक ने लिखा - ‘अब से ज्यादा सतर्क रहने की जरूरत है. नहीं पता था कि ऐसी घटनाएं चलती ट्रेन में भी होती हैं'. एक यूजर ने अपग्रेडेड ट्रेन की जरूरत की बात कही. लिखा कि हमें ऑटोमेटिक दरवाजों वाली ट्रेन की जरूरत है, जो तेज स्पीड में चलती हो.’

वायरल वीडियो पर आपकी क्या राय है, कमेंट सेक्शन में लिखकर जरूर बताएं.