The Lallantop
Advertisement

शराबी टीचर पढ़ाने की बात पर गाली देता, गुस्साए छात्रों ने चप्पल-जूतों से पीट कर भगाया, वीडियो वायरल

नशेड़ी टीचर रोज नशे में स्कूल पहुंचता था. छात्रों के पढ़ाने के लिए कहने पर गाली-गलौज करता था. इससे गुस्साए छात्रों ने एक दिन टीचर की जमकर पिटाई कर दी.

Advertisement
chhattisgarh student chased away drunk teacher by hitting him with slippers and shoes
छत्तीसगढ़ के बस्तर में प्राइमरी के छात्रों ने नशेड़ी टीचर को चप्पल-जूतों से मारा है. (तस्वीर-इंडिया टुडे)
27 मार्च 2024 (Updated: 27 मार्च 2024, 19:50 IST)
Updated: 27 मार्च 2024 19:50 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

छत्तीसगढ़ के बस्तर स्थित एक प्राइमरी स्कूल के टीचर और छात्रों का वीडियो वायरल है. वीडियो में छात्र टीचर का पीछा करते दिख रहे हैं और टीचर उनसे भागता दिख रहा है. खबर ये है कि ये टीचर कथित तौर पर शराब के नशे में था और इस बात से गुस्साए छात्र उसके पीछे पड़ गए. बताया गया है कि छात्रों ने नशेड़ी टीचर को चप्पल-जूतों से मारने का प्रयास किया. वो रोज नशे में स्कूल पहुंचता था. छात्रों के पढ़ाने के लिए कहने पर गाली-गलौज करता था. इससे गुस्साए छात्रों ने टीचर की जमकर पिटाई कर दी. खुद को पिटता देख टीचर स्कूल से भागने लगा. अब इस चेजिंग का वीडियो वायरल है.

क्या है पूरा मामला?

इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक मामला बस्तर ब्लॉक के पीला भाटा प्राइमरी स्कूल का है. यहां एक टीचर हर रोज शराब पीकर स्कूल पहुंचता था. वह बच्चों को पढ़ाने के बजाय नीचे कालीन पर सो जाता था. जब छात्र उसे पढ़ाने के लिए कहते थे तो वह गाली-गलौज करने लगता था. इससे छात्र परेशान थे.

बताया जा रहा है कि वीडियो पिछले सप्ताह का है जो अब चर्चा में आया है. टीचर पर आरोप है कि वो रोज की तरह उस दिन भी बच्चों से बदतमीजी कर रहा था. लेकिन इस बार छात्र उसे झेलने के मूड में नहीं थे. उन्होंने निकाले चप्पल और जूते टीचर पर बरसाने शुरू कर दिए. उनका गुस्सा देख टीचर ने अपनी बाइक स्टार्ट की और स्कूल से भागने लगा. तब छात्रों ने भी दौड़कर टीचर पर चप्पल फेंके. इस दौरान वहां मौजूद एक शख्स ने वीडियो बना लिया. खबर लिखे जाने तक शिक्षक का नाम सामने नहीं आया था.

नशेड़ी टीचर की पिटाई का नया मामला नहीं

छत्तीसगढ़ में ऐसी घटना पहले भी हो चुकी है. साल 2019 में जगदलपुर में एक टीचर के शराब पीकर पहुंचने पर नाराज छात्रों ने उसकी जमकर पिटाई कर दी थी. दरअसल टीचर नशे में धुत होकर पहुंचा और स्कूल में ही सो गया. बच्चों ने उठाने की कोशिश की तब भी नहीं उठा. तब स्कूल के समन्वयक की मौजूदगी में छात्रों ने छड़ी से नशेड़ी टीचर की पिटाई कर दी. घटना की जानकारी मिलने पर अधिकारियों ने टीचर के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की थी.

ये भी पढ़ें- बच्चा मेहंदी देख रहा था, टीचर ने झापड़ मारा, प्रिंसिपल ने डंडा मारकर दांत तोड़ दिए!

वीडियो: स्कूली छात्रा के सुसाइड के बाद बन्द रहे प्राइवेट स्कूल, जानिए वजह

thumbnail

Advertisement

Advertisement