The Lallantop

Animal में बॉबी देओल की एंट्री वाला 'जमाल जमालू' रील्स में ग़दर काट रहा है

क्या है कहानी Animal में Bobby Deol की एंट्री पर बजे Jamaal Jamaloo की, जो अब Reels में इतना वायरल हो गया है?

post-main-image
एनिमल में बॉबी देओल और Jamal Jamaloo पर बन रहे Reels

रणबीर कपूर की Animal फिल्म की रिलीज के बाद दो तथ्यों की बड़ी बात हो रही है. तृप्ति डिमरी के रोल की और बॉबी देओल के एंट्री सीन की. एडिटिंग के लिहाज से उस सीन को बड़ा अच्छा माना जा रहा है. जब स्क्रीन पर रणबीर का ठहरा चेहरा सरकता है और लॉर्ड बॉबी प्रकट होते हैं. इसी मोमेंट पर पीछे एक गाना गाया जा रहा होता है.

सोशल मीडिया पर थोड़े भी एक्टिव हैं तो अब तक गाने का नाम 'जमाल जमालू' पता चल ही होगा. साथ ही ये फैक्ट भी कि इस ईरानी गाने को 'खतरेह ग्रुप' का कंपोज किया बताया जा रहा है. एक और पुराना वीडियो चल रहा है. जिसमें लड़कियों का एक ग्रुप गाना गा रहा है और उसे ही इस गाने का मूल बताया जा रहा है.

 

बातें ये भी चल रही है कि गाना असल में पचासों साल पुराना है और उसे Shirazi Choir ने परफॉर्म किया था. ये ईरान की Kharazemi Girls' High School की लड़कियों का ग्रुप था और जिस गाने को ये गा रहीं थीं वो ईरान के गीतकार बिजन समंदर का लिखा हुआ है. गाने के इतिहास पर थोड़ा कन्फ्यूजन है पर ये तय है कि ये एक पुराना ग्रुप में गाया जाने वाला गाना है और लोक में चर्चित था.

हम बात करेंगे लॉर्ड बॉबी की  एंट्री पर फिल्म में बजने के बाद इस गाने के प्रभाव की. सोशल मीडिया पर बहुत ही कम समय में गाना चलन में आ गया और अब रीलों का कच्चा माल बना हुआ है.

लोग ट्रेंडिंग ऑडियो पर रील बनाकर लॉर्ड बॉबी की एंट्री सेलिब्रेट कर रहे हैं.
 

कहा जा रहा है आप लॉर्ड बॉबी की एंट्री पर खुद को वाइब करने से खुद को रोक नहीं सकते.

पढाई अधूरी रह गई लेकिन इस गाने पर वाइब कर खुद को तसल्ली कैसे दी जा रही है ये दिखाया गया.

लोगों ने बॉबी देओल के एडिट्स भी इसी गाने पर बजा दिए.

लोगों ने इस गाने पर बाकायदा नाचना और वीडियोज बनाना भी शुरू कर दिया है.

ऐसे एक नहीं अनेक वीडियोज नज़र आए.

क्या आपने भी देख डाली ये फिल्म? बॉबी देओल की एंट्री पर क्या है आपकी राय? उस सीन के अलावा क्या पसंद आया कमेंटबॉक्स में बताइए. शेष पसंद न आने वाली चीजें तो फिल्म में थोक में हैं ही. 

वीडियो: रणबीर कपूर की एनिमल ने चार दिनों में बाजा फाड़ कमाई कर डाली है