The Lallantop

सलमान, शाहरुख, आमिर ने रात के 4 बजे तक पार्टी की, ट्रिप पर जाने की प्लानिंग भी कर डाली

ये पार्टी सलमान खान के गैलेक्सी अपार्टमेंट में हुई. आमिर पहले पहुंच गए. सलमान और शाहरुख 'टाइगर 3' के शूट से सीधे पहुंचे.

post-main-image
चैट शो आप की अदालत से जुड़े एक इवेंट के दौरान शाहरुख, सलमान और आमिर.

यहां सोशल मीडिया पर स्टार्स के फैन्स लड़ते नहीं थकते. दूसरी तरफ वो स्टार्स रात भर साथ बैठकर पार्टी करते हैं. अभी-अभी खबर आई कि Salman Khan, Shahrukh Khan और Aamir Khan ने मस्त सुबह के 4 बजे तक पार्टी की. दुख-सुख बांटें. करियर पर बात की. सलाह-मशविरे हुए. ट्रिप पर जाने की भी प्लानिंग हो गई.

पिंकविला में एक रिपोर्ट छपी. जो तीनों खानों की पार्टी के बारे में थी. थोड़ी इवेसिव है. इसमें बताया गया कि 16 मई को सलमान के गैलेक्सी अपार्टमेंट में शाहरुख और आमिर पहुंचे. आमिर तो अभी ब्रेक पर चल रहे हैं. इसलिए वो सबसे पहले पहुंचे. सलमान और शाहरुख 'टाइगर 3' की शूटिंग कर रहे थे. तो ये लोग काम निपटाकर साथ ही पहुंचे. सुबह के 4 बजे तक इनकी पार्टी चली. अब तीन दोस्तों की पार्टी में क्या बातें होती हैं. वैसी ही बातचीत इनकी भी रही. करियर, भविष्य, गलतियां और पुराने किस्से-कहानियां.

इस पार्टी में सलमान और शाहरुख ने मिलकर आमिर को ब्रेक से वापस आने के लिए प्रोत्साहित किया. आमिर ने कहा कि वो कई सारी स्क्रिप्ट पढ़ रहे हैं. जैसे ही कुछ ठीक लगेगा, आगे बढ़ेंगे. आमिर ने ये भी सलाह दी कि उन्हें शाहरुख और सलमान को एक ट्रिप पर जाना चाहिए. यूरोप, अमेरिका, जहां चलने की इच्छा हो. ये चर्चा हुई कि अब समय आ गया है कि इन तीनो सुपरस्टार्स को काम का बोझ नहीं लेना चाहिए. चुनिंदा काम करना चाहिए. तीनों ने ये भी डिस्कस किया कि अब उन्हें कैसी फिल्में करनी चाहिए. उन्हें चैलेंज लेना चाहिए. क्योंकि जनता की उम्मीदें बहुत बढ़ चुकी हैं.

आमिर ने कुछ दिनों पहले सलमान को 'कैम्पियोनेस' रीमेक ऑफर की थी. बात नहीं बनी. मगर वो ये स्पोर्ट्स ड्रामा सलमान के साथ ही बनाना चाहते हैं. जब शाहरुख को पता चला कि आमिर ने सलमान को फिल्म ऑफर की थी, तो वो एक्साइटेड हो गए. शाहरुख ने भी आइडिया को सपोर्ट किया कि सलमान को ये फिल्म करनी चाहिए. क्योंकि ये थोड़ा अलग किस्म काम होगा.

आमिर ने राजकुमार हिरानी के साथ बहुत काम किया है. अब शाहरुख उनके साथ 'डंकी' कर रहे हैं. इस बारे में भी दोनों की अच्छी बातचीत हुई. हालांकि ये जो मुलाकात थी, वो किसी फिल्म को लेकर नहीं थी. गेट टुगेदर जैसा था. आमतौर पर ये लोग किसी फंक्शन या दूसरों की पार्टियों में मिलते हैं. वहां एक आया, तो दूसरा या तीसरा नहीं आया. इसलिए इन्होंने साथ बैठकर बतियाने की प्लानिंग कर ली.

अब इन तीनों लोगों के काम की बात कर लेते हैं. सलमान इन दिनों 'टाइगर 3' की शूटिंग कर रहे हैं. शाहरुख भी उनके साथ यही फिल्म शूट कर रहे हैं. ये पिक्चर 10 नवंबर को रिलीज़ होनी है. शाहरुख 'जवान' खत्म कर चुके हैं. 'डंकी' पर लगे हुए हैं. आमिर फिलहाल छुट्टी पर हैं, तो चिल कर रहे हैं.

वीडियो: टाइगर 3 में सलमान खान और शाहरुख खान जेल वाले सीक्वेंस के अलावा दो और एक्शन सीक्वेंस शूट करेंगे