The Lallantop
लल्लनटॉप का चैनलJOINकरें

अल्लू अर्जुन की 'पुष्पा 2' आई नहीं, मेकर्स ने तीसरे पार्ट की तैयारी चालू कर दी

Allu Arjun स्टारर Pushpa को दो फिल्मों की सीरीज़ के तौर पर प्लान किया गया था. अब तीसरा पार्ट भी बनेगा. फिल्म का नाम और आइडिया फाइनल हो चुका है.

post-main-image
अल्लू अर्जुन की 'पुष्पा 3' कंफर्म हो गई! ये फिल्म का फैनमेड पोस्टर है.

Allu Arjun स्टारर Pushpa: The Rule इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है. Pushpa 2 के अभी तक जो भी क्लिप्स सामने आए हैं, उन्होंने फैन्स को एक्साइटेड किया है. इस बीच ‘पुष्पा’ फिल्म सीरीज को लेकर एक बड़ा अपडेट आया है. रिपोर्ट्स के मुताबिक 'पुष्पा: द राइज' और 'पुष्पा: द रूल' के बाद अब इसका तीसरा पार्ट भी बनेगा. तीसरे पार्ट का नाम Pushpa: The Roar होगा. 

एक सूत्र के हवाले से बॉलीवुड हंगामा ने अपनी एक रिपोर्ट में लिखा-

"पुष्पा जैसे किरदार में हर मुसीबत से लड़ने की ताकत है. सुकुमार और अल्लू अर्जुन को पुष्पा राज से प्यार हो गया है. वो इस फिल्म सीरीज और कैरेक्टर को तीन फिल्मों तक भी ले जाना चाहते हैं. 'पुष्पा 2' एक ओपन एंडिंग वाली फिल्म होगी, जहां से 'पुष्पा 3' की कहानी शुरू की जाएगी. 'पुष्पा 3' की शुरुआत तब होगी जब सुकुमार, राम चरण के साथ वाली फिल्म का काम पूरा कर लेंगे."

इसी रिपोर्ट में आगे बताया गया कि 'पुष्पा 3' का नाम 'पुष्पा: द रोर' रखा गया है. सोर्स ने कहा- 

“फिल्म की शुरुआत हुई थी 'पुष्पा:द राइज' से. इसके बाद कहानी 'पुष्पा: द रूल' के साथ आगे बढ़ी. ये कहानी 'पु्ष्पा: द रोर' के साथ खत्म होगी. तीसरे पार्ट का बेसिक आइडिया लॉक कर लिया गया है. मगर ‘पुष्पा 2’ की रिलीज़ के बाद जनता की प्रतिक्रिया देखकर तीसरे पार्ट की स्क्रिप्ट पर कायदे से काम शुरू होगा. ये एक बेहतरीन फ्रैंचाइज है, जिसके कैरेक्टर भी कल्ट हैं. टीम इसे आगे बढ़ाने के लिए उत्साहित है. वो इसे सिर्फ दो पार्ट में खत्म नहीं करना चाहते.”

'पुष्पा' को दो फिल्मों की फ्रैंचाइज़ के तौर पर प्लान किया गया था. मगर पहली फिल्म को लेकर जिस तरह का रिस्पॉन्स रहा, उसने मेकर्स को तीसरी किश्त बनाने की हिम्मत दी है. इसलिए दूसरे पार्ट की रिलीज़ से पहले ही मेकर्स ने तीसरे पार्ट की तैयारी शुरू कर दी है. इससे एक बात साफ है कि मेकर्स अपनी फिल्म को लेकर कॉन्फिडेंट हैं. उन्हें उम्मीद है कि पहले पार्ट की ही तरह दूसरा पार्ट भी पैन-इंडिया लेवल पर सक्सेसफुल रहेगा. 

‘पुष्पा- द राइज़’ एक ऐसे लड़के की कहानी थी, जो मजदूर से चंदन की लकड़ी का स्मगलर बन जाता है. दूसरे पार्ट में ये दिखाया जाएगा कि कैसे वो इस धंधे में अपना वर्चस्व कायम करता है. फिल्म के बारे में अल्लू अर्जुन ने कहा था- "'पुष्पा 1'  में आपने जिस रंग में पुष्पा को देखा, 'पुष्पा 2' में वो उससे बिल्कुल अलग अंदाज में नजर आएगा.'पुष्पा 1' के मुकाबले इस बार पुष्पा की मुश्किलों का लेवल भी बढ़ने वाला है. उस कैरेक्टर को आप बिल्कुल नए अंदाज में देखेंगे."

‘पुष्पा 2’ 15 अगस्त को रिलीज के लिए शेड्यूल्ड है. इस फिल्म में अल्लू अर्जुन के साथ रश्मिका मंदन्ना, फहाद फासिल, जगपति बाबू, प्रकाश राज, सुनील और अनसुया भारद्वाज जैसे एक्टर्स दिखेंगे. फिल्म का क्लैश रोहित शेट्टी डायरेक्टेड 'सिंघम अगेन' से होगा.
 

वीडियो: अल्लू अर्जुन की 'पुष्पा 2' पर श्रेयस तलपड़े ने हिंदी वर्जन को लेकर बड़ा अपडेट दिया है