The Lallantop
Logo
लल्लनटॉप का चैनलJOINकरें

प्रभास की Project K पूरी भी नहीं हुई और डिस्ट्रीब्यूशन राइट्स करोड़ों में बिक गए

Project K को देश के एक हिस्से में रिलीज़ करने के लिए इतनी बड़ी रकम चुकाई जा रही है, जितने में हिंदी फिल्म बन जाएगी.

post-main-image
प्रोजेक्ट K के तीन अलग-अलग पोस्टर.

Prabhas की Project K 2023 में आने वाली सबसे बड़ी फिल्मों में से है. क्योंकि इसे 500 करोड़ रुपए के बजट में बनाया जा रहा है. इस फिल्म से जुड़ी हर चीज़ भव्य है. Amitabh Bachchan, Deepika Padukone और Disha Patani भी इस फिल्म का हिस्सा हैं. डायरेक्ट कर रहे हैं Mahanati फेम Nag Ashwin. इस फिल्म से जुड़ी ताजा खबर ये है कि फिल्म की रिलीज़ डेट आने से पहले ही इसके डिस्ट्रीब्यूशन राइट्स बिक गए हैं. फिल्म को निज़ाम में रिलीज़ करने के लिए डिस्ट्रीब्यूटर्स ने 70 करोड़ रुपए चुकाए हैं.

'प्रोजेक्ट K' एक डिस्टोपियन फिल्म बताई जा रही है. डिस्टोपिया मतलब वो सोसाइटी जहां कुछ सही नहीं है. लोग दुखी हैं. न्याय व्यवस्था चरमराकर टूट चुकी है. जैसे बैटमैन का शहर गोथम सिटी. प्रभास की फिल्म उस दौर में घटेगी. इसके अलावा फिल्म के प्लॉट के बारे में कुछ नहीं बताया गया. पिछले दिनों मेकर्स ने फिल्म से एक वीडियो रिलीज़ किया. इसे प्रमोशनल कैंपेन की शुरुआत की तरह देखा गया. इस वीडियो का नाम है From Skratch यानी शुरू से. इसमें डायरेक्टर नाग अश्विन अपनी टीम के साथ मिलकर wheel यानी चक्के को री-इन्वेंट कर रहे हैं. फिल्म के लिए अलग तरीके के चक्के बनाए जा रहे हैं.

खैर, 'प्रोजेक्ट K' की शूटिंग का काम तकरीबन पूरा हो चुका है. इस फिल्म में साइंस फिक्शन वाले गुण हैं. इसलिए फिल्म के पोस्ट-प्रोडक्शन और विजुअल इफेक्ट्स में 8-9 महीने का वक्त लगने की बात कही जा रही है. ये फिल्म 18 अक्टूबर, 2023 को रिलीज़ के लिए शेड्यूल्ड थी. मगर फिल्म में लगने वाले समय को देखते हुए इसे आगे खिसकाए जाने का फुल चांस है. बावजूद इसके फिल्म की रिलीज़ की तैयारी चालू हो चुकी है. डिस्ट्रिब्यूटर्स फिल्म को लेकर अभी से उत्साहित हैं.

ग्रेट आंध्रा डॉट कॉम में छपी एक रिपोर्ट के मुताबिक 'प्रोजेक्ट K' के निज़ाम के डिस्ट्रीब्यूशन राइट्स बिक गए हैं. एशियन सुनील सिंडिकेट ने इस फिल्म के राइट्स 70 करोड़ रुपए में खरीदे हैं. बीते दिनों तेलुगु इंडस्ट्री के कुछ डिस्ट्रीब्यूटर्स ने मिलकर अपना सिंडिकेट बनाया. इसमें सुरेश बाबू और सुनील नारंग जैसे डिस्ट्रीब्यूटर लोग शामिल हैं. अब तक ये लोग 'सीता रामम', 'कार्तिकेय 2' और रवि तेजा स्टारर 'धमाका' रिलीज़ की थी. ये तीनों ही फिल्में ब्लॉकबस्टर रहीं. अब ये 'प्रोजेक्ट K' रिलीज़ करना चाहते हैं. क्योंकि उस फिल्म से सभी को उम्मीदें हैं.

सबसे ज़्यादा प्रभास को. क्योंकि 'बाहुबली' के बाद वो एक हिट फिल्म के लिए तरस रहे हैं. 'साहो' और 'राधे श्याम' जैसी फ्लॉप दे चुके हैं. ऐसे में प्रशांत नील डायरेक्टेड 'सालार' और 'प्रोजेक्ट K' पर उनकी सारी उम्मीदें टिकी हुई हैं. साथ में ओम राउत की 'आदिपुरुष' भी. अब देखना होगा कि इनमें से कौन सी फिल्म प्रभास की पैन-इंडिया सुपरस्टार वाली इमेज के साथ न्याय कर पाती है.  

वीडियो: कहा गया कि प्रभास पुष्पा फेम सुकुमार की फिल्म करेंगे,विवेक अग्निहोत्री प्रोड्यूस करेंगे, सच जानिए