The Lallantop
लल्लनटॉप का चैनलJOINकरें

क्या दीपिका ऑस्कर अवॉर्ड्स में फिल्मफेयर की ट्रॉफी बनकर गई थीं?

दीपिका के ऑस्कर वाले ब्लैक गाउन की काफी चर्चाएं हो रही हैं.

post-main-image
बेहद खूबसूरत है दीपिका का ब्लैक गाउन

आज सुबह ऑफिस के ग्रुप में मुबारक जी का एक मैसेज आया. सुबह के करीब 5:30 बज रहे थे. फिर थोड़ी देर बाद अनुभव ने एक लिंक शेयर करते हुए मैसेज कर दिया. नींद खुल चुकी थी तो मैंने instagram खोला, तो वहां ज़ीशा ने सुबह सुबह स्टूडियो से स्टोरी डाली हुई थीं. मुझे लगा - क्या हो गया भाई? पूरी cinema टीम आज सुबह- सुबह इतना एक्टिव क्यों है? फिर पता चला आज तो oscars का दिन है. हम भी ताक लगाए बैठे थे कि किसे क्या मिलेगा? अपने को कुल 3 नॉमिनेशंस मिले थे. बेस्ट डॉक्यूमेंट्री शॉर्ट कैटेगरी में The Elephant Whisperers ने ऑस्कर जीता. बेस्ट ओरिजिनल सॉन्ग कैटेगरी में RRR के गाने Naatu Naatu को अवॉर्ड मिला. बेस्ट डॉक्यूमेंट्री फीचर कैटेगरी में नॉमिनेट हुई थी  All That Breathes लेकिन इसे कोई अवार्ड नहीं मिल पाया.

अवार्ड के अलावा भी एक बात थी. जो इस बार ख़ास थी और हम यहां अपने घर में बैठे-बैठे अलग ही गर्व महसूस कर रहे थे. वो थी दीपिका पादुकोण की ऑस्कर में प्रेजेंस और वो भी प्रेजेंटर के तौर पर. RRR के गाने Naatu Naatu को ऑस्कर के स्टेज पर दीपिका पादुकोण ने ही प्रेजेंट किया. इस दौरान दीपिका ने जो स्पीच दी, वो भी सोशल मीडिया पर काफी viral हो रही है. 

ये Oscars में दीपिका का डेब्यू था. वो इस दौरान काफी खूबसूरत नज़र आ रही थीं. उनका कॉस्टयूम, उनका हेयरस्टाइल सब टॉक ऑफ़ द टाउन बना हुआ है. यानि सब तरफ उस बारे में बात हो रही है. तो चलिए हम भी उस बारे में बतिया लेते हैं. दीपिका ने ब्लैक कलर का ऑफ शोल्डर गाउन पहना हुआ था, जो वेलवेट का बना हुआ था. ये गाउन फ्रेंच लक्ज़री ब्रांड लुई विटों ने डिज़ाइन किया था. इस गाउन के डिज़ाइन की वजह से इसे बॉल गाउन कहा जाता है. इसके साथ ही दीपिका ने हाथों में ब्लैक कलर के ही ग्लव्स भी पहने हुए हैं. जो फुल ऑन क्वीन वाइब दे रहे हैं. अब आते हैं जूलरी पर. दीपिका ने cartier की डायमंड जूलरी पहनी हुई है. एक बड़ा सा सॉलिटेयर पेंडेंट और मेसी बन के साथ दीपिका ने अपने लुक को कम्पलीट किया है. मेकअप एकदम मिनिमल है, जो लुक के साथ परफेक्ट्ली जा भी रहा है. 


दीपिका के इस लुक को सोशल मीडिया पर काफी सराहा भी जा रहा है. कोई उनके लुक को फिल्मफेयर की ट्रॉफी से कंपेयर कर रहा है, तो कोई उन्हें ग्रेस की देवी बता रहा है. 


apparitionnow नाम की एक यूज़र ने ट्वीट करते हुए लिखा,
'यकीन नहीं हो रहा है कि दीपिका Oscars में फिल्मफेयर अवार्ड में मिलने वाली ट्रॉफी की तरह ड्रेस अप होकर पहुंची हैं, जो इसके मान को और ज्यादा बढ़ा देता है'


बीइंग सेकंड नाम के यूज़र ने लेडी गागा की फोटो ट्वीट करते हुए दीपिका के लुक को उसके साथ कंपेयर कर दिया. उन्होंने लिखा, 

'दीपिका का लुक 2020 में लेडी गागा के लुक की तरह हॉलीवुड वाइब्स दे रहा है और मैं इसी के लिए यहां हूं.'

इसके अलावा आलिया भट्ट, नेहा धूपिया, कारण जोहर भी दीपिका के इस लुक की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं.  सोशल मीडिया पर लोग दीपिका के इस लुक को फिल्मफेयर की ट्रॉफी से कंपेयर कर रहे हैं. जैसे फिल्मफेयर की ट्रॉफी में आपने देखा होगा नीचे से एक घेरा होता है, वैसा ही घेरा दीपिका की ड्रेस में भी है. जिस वजह से लोगों को ये फिल्मफेयर की ट्रॉफी जैसा लग रहा है. लोगों का ये भी कहना है कि Oscars जैसे अवार्ड में इस तरह देश का रिप्रेजेंटेशन वाकई काबिल-ए-तारीफ है.