The Lallantop
लल्लनटॉप का चैनलJOINकरें

CID बंद हो गया, अब इस धाकड़ प्रोजेक्ट के लिए साथ आ रहे हैं अभिजीत और दया

टीवी पर करीब 20 साल चलने वाले शो CID के दो पॉपुलर कैरेक्टर्स अभिजीत और दया, सैकड़ों मर्डर मिस्ट्री सॉल्व करने के बाद एक बार फिर से साथ आने वाले हैं. मगर इस नए शो में एक बहुत बड़ा ट्विस्ट है.

post-main-image
ये शो किसी चैनल के लिए नहीं बल्कि यू-ट्यूब के लिए बनाया जा रहा है.

दर्जनों दरवाज़े तोड़ने, कुछ तो गड़बड़ है... का पता लगाने और कुछ समझे अभिजीत... जैसे डायलॉग्स बोल-बोल कर सैकड़ों मर्डर मिस्ट्री सॉल्व करने वाले अभिजीत और दया नए शो के साथ लौट रहे हैं. टीवी पर करीब 20 साल चलने वाले क्राइम इंवेस्टिगेटिव शो CID के दो आइकॉनिक कैरेक्टर्स अभिजीत उर्फ Aditya Srivastava और दया उर्फ Dayanand Shetty एक नए शो के साथ दर्शकों के बीच आ रहे हैं. मगर ट्विस्ट ये है कि ये कोई क्राइम शो नहीं होने वाला है.

एचटी टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक आदित्य और दया एक ट्रैवेल शो में साथ दिखाई देंगे. इस शो में वो कोई क्राइम केस सॉल्व नहीं करेंगे. बल्कि जगह-जगह पर जाकर नई जगहों को वहां के खाने को एक्सप्लोर करेंगे. इस शो पर आदित्य श्रीवास्तव ने बात की. एटची को दिए इंटरव्यू में उन्होंने बताया,

''दया और मैं 20 सालों से एक साथ क्राइम-सॉल्व कर रहे थे. (CID के एपिसोड्स में) हमारा बॉन्ड बहुत मज़बूत है. हमारे CID के ही क्रू इस आईडिया के साथ आए हैं. ये एक ट्रैवेल शो है. हम इस साल मई से यू-ट्यूब पर इस शो को लॉन्च करेंगे. हम महाराष्ट्र के सतारा को एक्सप्लोर कर चुके हैं. अब हम गोवा जा रहे हैं सारी चीज़ों को एक्सप्लोर करने के लिए.''

हालांकि आदित्य या दया ने ये नहीं बताया कि इस यू-ट्यूब चैनल का या इस शो का नाम क्या होगा. हो सकता है कि मई के शुरूआती दिनों में इस शो को लेकर ज़्यादा अपडेट आए. बीते कई दिनों से अभिजीत और दया के साथ CID के कई और मेम्बर्स की तस्वीरें सामने आ रही थीं. कहा जा रहा था कि कुछ पक रहा है. मगर इस ट्रैवेल शो पर अब मुहर लगी है.

ख़ैर, CID के बाद फैन्स लंबे समय से पूरी टीम को साथ देखना चाहते थे. उनकी ये तमन्ना अब पूरी होने जा रही है. अब देखना होगा अभिजीत और दया के इस शो को उतना ही प्यार मिलता है कि नहीं जितना CID को मिला था. CID भारत में सबसे लंबे समय तक चलने वाले टीवी शोज़ में से एक था. ये 1547 एपिसोड के साथ लगभग 20 साल तक चला. शो के कई किरदार शुरू से लेकर अंत तक इससे जुड़े रहे.