The Lallantop
Logo
लल्लनटॉप का चैनलJOINकरें

पैच एडम्स: Ep 13

सिनेसन्यासी के इस एपिसोड में सुनिए डायरेक्टर टॉम शेडयेक की 1998 में आयी फिल्म 'पैच एडम्स' के बारे में. जानिए क्यों इस फिल्म को आलोचकों द्वारा अपने समय की सबसे ख़राब फिल्म भी कहा गया. सुनिए गजेंद्र सिंह भाटी से इस फिल्म की बेहतरीन कहानी के बारे में और जानिए किए ये फिल्म आपको सकारात्मक ऊर्जा से भर देती है. एपिसोड के अंत में गजेंद्र बात कर रहे हैं ययाति की कहानी और 2007 में आई रॉब रेनेर की फिल्म दी बकेट लिस्ट की.

सिने संन्यासी के इस एपिसोड में सुनें 1998 में आई एक अनोखी अमेरिकी फ़िल्म की बात. वह फ़िल्म, जो न होती तो 'मुन्नाभाई एमबीबीएस' न होती, राजकुमार हीरानी कामयाब न होते. गजेंद्र सिंह भाटी कर रहे हैं बात उस फ़िल्म की जो अपने वक्त में आलोचकों के निशाने पर रही, जिसे सबसे खराब फ़िल्म भी कहा गया लेकिन जो एक दुर्लभ फ़िल्म रही है. बात 'पैच एडम्स' की.

जानें डायरेक्टर टॉम शेडयेक कृत इस कॉमेडी के बारे में जो जिंदगी जीने के सबक देती है. इसे देखकर जब आप उठते हैं तो सकारात्मक ऊर्जा से भर चुके होते हैं.

सिने संन्यासी के इस पॉडकास्ट में जानें कहानी एक ऐसे आदमी की जो मरने जा रहा होता है लेकिन फिर ऐसा कायापलट होता है कि मरणासन्न लोगों को हंसा देता है. सुनिए एपिसोड के अंत में गजेंद्र सिंह भाटी से सुनें ययाति की कहानी और पूरा मर्म सिर्फ LT Baaja पर.

इस पोस्ट से जुड़े हुए हैशटैग्स