The Lallantop
Advertisement

गौतम क्यों रहते इतने गंभीर, क्योंकि लोग उन्हें हंसते देखने के लिए...

KKR मेंटॉर गौतम गंभीर ने अपने गेम फ़ेस पर बात की है. उन्होंने बताया है कि क्यों वह इतने गंभीर रहते हैं. साथ ही गंभीर ने और भी कई मजेदार चीजों पर बात की है.

Advertisement
Gautam Gambhir, Chandrakant Pandit, Shreyas Iyer
KKR के कोच चंद्रकांत पंडित और कप्तान श्रेयस अय्यर के साथ गौतम गंभीर (PTI)
19 अप्रैल 2024 (Updated: 20 अप्रैल 2024, 11:47 IST)
Updated: 20 अप्रैल 2024 11:47 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

गौतम गंभीर. दिल्ली से आने वाले इस क्रिकेटर की एक इमेज है. और वो ऐसी है कि गौतम अगर गंभीर ना हों, तो ख़बर बन जाती है. गौतम आजकल कोलकाता नाइट राइडर्स के साथ हैं. कोलकाता लौटने के बाद से उन्होंने इस टीम का भाग्य ही पलट दिया है. टीम लगातार जीत दर्ज कर रही है. और इन सबके बीच गंभीर ने बताया है कि वह मैच के वक्त हंसते क्यों नहीं हैं.

गंभीर ने KKR के पॉडकास्ट में कई चीजों पर चर्चा की. गंभीर ने ये भी कहा कि जो लोग उन्हें जानते तक नहीं, उन्होंने भी एक धारणा बना रखी है. गंभीर IPL2024 से ठीक पहले मेंटॉर के रूप में कोलकाता लौटे थे. इससे पहले वह दो सीजन लखनऊ सुपरजाएंट्स के साथ थे. अब KKR वाले अपना पॉडकास्ट ला रहे हैं. और इस पॉडकास्ट के टीज़र में गंभीर मजेदार बातें करते दिख रहे हैं.

यह भी पढ़ें: 'बेईमान इंडियंस' पंजाब से जीती हार्दिक की टीम पर लगा बड़ा आरोप!

इसमें गंभीर से उनके पसंदीदा फुटबॉलर से जुड़ा सवाल किया जाता है. जवाब में वह कहते हैं- मुझे मार्कस रैशफ़ोर्ड पसंद हैं. इसी में होस्ट सायरस उनसे ये भी पूछते हैं कि आप मैदान से बाहर बहुत खुशमिज़ाज़ और मस्त बंदे दिखते हैं. जवाब में गंभीर कहते हैं,

'इस देश में अगर किसी चीज को हराना मुश्किल है, तो वो है धारणा. मतलब अगर कोई मुझे जानता भी नहीं, उसके दिमाग में भी मेरे लिए धारणा है कि मैं बहुत गंभीर व्यक्ति हूं. और मैं गेम के दौरान गंभीर क्यों ना रहूं? लोग मुझे हंसता देखने के लिए नहीं आते हैं.  वो KKR को जीतते देखने के लिए आते हैं.'

इस पर सलाह आती है,

'आपकी हंसी बहुत अच्छी है, कभी-कभी स्माइल कर लिया करो.'

जवाब में गंभीर बोलते हैं,

'थैंक्यू वेरी मच, ये तो कभी मेरी पत्नी ने भी नहीं कहा.'

बता दें कि गंभीर मैदान पर हमेशा ही सीरियस रहते हैं. और इस बारे में बहुत सारे ज़ोक्स भी चलते हैं. लेकिन अब उन्होंने अपनी इस आदत का खुलासा कर दिया है. उम्मीद है कि फ़ैन्स इस बात को समझेंगे. और मैदान पर गंभीर को हंसता देखने के लिए नहीं जाएंगे.

बात कोलकाता की करें तो अभी टीम IPL2024 Table में दूसरे नंबर पर हैं. उन्होंने अपने छह में से चार मैच जीते हैं. जबकि दो में इन्हें हार मिली है. इस सीजन KKR के बेस्ट प्लेयर्स में से एक सुनील नरेन भी हैं. लंबे वक्त से बैटिंग में स्ट्रगल कर रहे सुनील इस सीज़न जमकर रन बरसा रहे हैं. हाल ही में उन्होंने सनराइज़र्स हैदराबाद के खिलाफ़ बेहतरीन सेंचुरी भी मारी थी.

नरेन इस साल KKR के लिए सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज हैं. उन्होंने छह पारियों में 46 की ऐवरेज़ और लगभग 188 की स्ट्राइक रेट से 276 रन बनाए हैं. इसमें एक शतक और एक पचासा शामिल है.

वीडियो: मुंबई जीती, लेकिन पंजाब के इस खिलाड़ी के फैन हो गए हार्दिक पंड्या

thumbnail

Advertisement

Advertisement