The Lallantop
Advertisement

रविंद्र भाटी को जान से मारने की मिली धमकी, ये गैंगस्टर तुरंत आगे आकर बोला- 'भाई मेरा हाथ न है... '

Gangster Rohit Godara के नाम से किए गए पोस्ट में लिखा है कि Ravinder Singh Bhati को उसके नाम से दबाने की कोशिश की जा रही है. धमकी में क्या न करने को कहा गया?

Advertisement
gangster rohit godara claims he didnt threat ravindra singh bhati rajasthan bishnoi
गैंगस्टर रोहित गोदारा (बाएं), रविंद्र सिंह भाटी (दाएं) (फोटो- इंडिया टुडे)
28 अप्रैल 2024 (Updated: 28 अप्रैल 2024, 10:46 IST)
Updated: 28 अप्रैल 2024 10:46 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

राजस्थान के बाड़मेर से निर्दलीय लोकसभा उम्मीदवार रविंद्र सिंह भाटी को सोशल मीडिया के जरिए जान से मारने की धमकी मिली थी. धमकी देने वाले शख्स ने खुद को गैंगस्टर रोहित गोदारा बताया (Ravindra Bhati Rohit Goadara). हालांकि अब मामले से जुड़ा एक और पोस्ट सामने आया है. रोहित गोदारा नाम के अकाउंट से हुए पोस्ट में कहा गया है कि उसने रविंद्र सिंह भाटी को कोई धमकी नहीं दी. कहा कि सत्ता में बैठे राजनेताओं से भाटी की सफलता हजम नहीं हो रही और उन्हें दबाने की कोशिश की जा रही है. 

27 अप्रैल को लॉरेंस बिश्नोई गैंग से जुड़े रोहित गोदारा ने एक फेसबुक पोस्ट में कहा कि भाटी को मिली धमकी से उसका कोई कनेक्शन नहीं है. गोदारा ने पुलिस से धमकी भरे पोस्ट की निष्पक्ष जांच करने की मांग भी की. लिखा,

मैं रोहित गोदारा कपूरसरी. आज मुझे न्यूज के जरिए पता चला कि मेरे नाम से (शिव विधायक) रविंद्र सिंह भाटी को फेसबुक पोस्ट के माध्यम से धमकी मिली है. इस धमकी से मेरा कोई लेना-देना नहीं है. रविंद्र भाटी एक गरीब परिवार से निकलकर छात्र राजनीति से विधानसभा-लोकसभा तक का सफर तय कर समाज हित के लिए काम कर रहा है. गरीबों के लिए भलाई का काम कर रहा है. ये बात सत्ता में बैठे राजनेताओं को हजम नहीं हो रही है. इसके चलते मेरे नाम का गलत इस्तेमाल कर भाई को दबाने की कोशिश की जा रही है. 

पोस्ट में आगे लिखा है,

मैं पुलिस प्रशासन से अपील करूंगा कि उस धमकी भरे पोस्ट की निष्पक्ष जांच करें. हमारे भाई रविंद्र सिंह भाटी को राजनीतिक सफर में खूब उन्नति मिले. बहुत-बहुत शुभकामनाएं.

क्या धमकी मिली थी?

फेसबुक पर रोहित गोदारा नाम के ही एक अकाउंट से लिखा गया,

रविंद्र सिंह भाटी को साफ कह रहा हूं कि अगर ज्यादा उछलने की कोशिश की तो वो दिन दूर नहीं होगा जब लोग कहेंगे कि एक और राजपूत सितारा चला गया (पूर्व सुखदेव सिंह गोगामेड़ी). हम तो चुनाव से पहले ही बहुत कुछ बदल सकते थे. हमने बड़े बड़ों को पैरों के नीचे रखा है. हमको ना तो चुनाव लड़ना है. ना सत्ता का शौक है. हम चाहते हैं कि हमारी कौम के ऊपर कोई गलत नजर से देखने की हिम्मत ना करें.

ये भी पढ़ें- सलमान खान के घर पर फायरिंग से लेकर सिद्धू मूसेवाला और सुखदेव सिंह गोगामेड़ी मर्डर तक, गैंगस्टर रोहित गोदारा की हिस्ट्रीशीट 

पिछले साल दिसंबर में जयपुर में राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की उनके घर में हत्या कर दी गई थी. मर्डर की जिम्मेदारी गोदारा ने ही ली थी. वो पिछले काफी समय से पुलिस से भाग रहा है. माना जाता है कि वो विदेश में छिपा हुआ है. इंटरपोल ने हाल ही में गोदारा के खिलाफ रेड कॉर्नर नोटिस जारी किया है.

वीडियो: सुखदेव गोगामेड़ी मर्डर के बाद रोहित गोदारा के भाई ने रोते हुए वीडियो जारी किया?

thumbnail

Advertisement

Advertisement