The Lallantop
Advertisement

MP में युवक ने युवती को पीटा, आंखों में लाल मिर्च रगड़ी, फिर मुंह फेवीक्विक से चिपका दिया

मारपीट करने वाला शख्स अयान पठान पीड़ित का पड़ोसी बताया जा रहा है. उसने पहले युवती को खूब पीटा फिर उसकी आंखों और मुंह में लाल मिर्च पाउडर झोंक दी.

Advertisement
Ayan pathan brutally beaten girl
आरोपी के घर से अवैध शराब भी बरामद की गई है. (फोटो- आजतक)
18 अप्रैल 2024
Updated: 18 अप्रैल 2024 24:11 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

मध्यप्रदेश के गुना में एक युवती को बंधक बनाकर बेरहमी से पीटने और यातनाएं देने का मामला सामने आया है. मारपीट करने वाला शख्स पीड़ित का पड़ोसी बताया जा रहा है. उसने कथित तौर पर पहले युवती को बंधक बना कर काफी पीटा, फिर उसकी आंखों और मुंह में लाल मिर्च पाउडर झोंक दिया. आरोपी इतने पर भी नहीं रुका. आरोप है कि इसके बाद उसने युवती के मुंह को फेवीक्विक से चिपका दिया.

'मकान पर थी अयान की नजर'

आरोपी का नाम अयान पठान बताया गया है. आजतक से जुड़े विकास दीक्षित की रिपोर्ट के मुताबिक घायल पीड़िता ने घटना को लेकर बयान दिया है. पीड़ित ने अयान को अपना पड़ोसी बताया है. उसने बताया कि वो दोनों काफी दिनों से एक दूसरे को जानते थे. अयान की नजर कथित तौर पर लड़की के घर पर थी. वो चाहता था कि युवती अपने मकान की रजिस्ट्री अयान के नाम करा दे. बार-बार दबाव बनाए जाने के बाद जब उसने इसका विरोध किया तो अयान मारपीट पर उतर आया. उसने न केवल युवती को बंधक बना कर पीटा बल्कि उसे यातनाएं भी दीं.

पुलिस ने घायल युवती का बयान दर्ज करने के बाद कार्रवाई की है. अयान पठान को गिरफ्तार कर लिया गया है. ASP मान सिंह ठाकुर के मुताबिक,

युवती और अयान दोनों पिछले दो साल से रिलेशनशिप में थे. रिलेशनशिप को लेकर भी दोनों के बीच में अनबन रहती थी. 

 ये भी पढ़ें- बीवी ने अपने ही आदमी की आंख फेवीक्विक से चिपका दी

'घर से अवैध शराब बरामद '

आरोपी के घर से अवैध शराब भी बरामद की गई है. पुलिस को भी मामले की जांच में मालूम चला कि युवती के पिता का देहांत हो चुका है. और घर की रजिस्ट्री उसकी मां के नाम है. घटना के बाद युवती की हालत गंभीर बताई जा रही है. फिलहाल अस्पताल में उसका इलाज जारी है. पुलिस आगे की कार्रवाई के लिए मामले की जांच में जुटी है.

वीडियो: कानपुर गैंगरेप केस के चश्मदीद ने उस रात की पूरी कहानी बता दी!

thumbnail

Advertisement

election-iconचुनाव यात्रा
और देखे

Advertisement

Advertisement

Advertisement