The Lallantop
Advertisement

कराटे में भारतीय को हरा कर पाकिस्तानी खिलाड़ी ने तिरंगे के साथ जो किया, किसी ने सोचा नहीं था

कराटे कॉम्बैट (karate combat) का भारत-पाकिस्तान मैच चल रहा था. मैच जीतने के बाद पाकिस्तानी खिलाड़ी शाहज़ेब रिंध (shahzaib rindh) ने दोनों देशों के झंडे उठाए. एंकर ने वजह पूछी तो सब बताया.

Advertisement
india vs pakistan karate combat
मैच के दौरान बॉलीवुड एक्टर सलमान खान भी मौजूद थे. (Image: X)
22 अप्रैल 2024 (Updated: 24 अप्रैल 2024, 10:06 IST)
Updated: 24 अप्रैल 2024 10:06 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

शनिवार 20 अप्रैल का दिन. दुबई में कराटे कॉम्बैट (Karate Combat 45, Dubai) का मैच. भारत-पाकिस्तान का मुकाबला (India vs Pakistan). भारत के राणा सिंह और पाकिस्तान के शाहज़ेब रिंध (Shahzaib Rindh) आमने सामने थे. दोनों खिलाड़ियों के बीच कांटे की टक्कर चल रही थी. एक मुकाबला भारत तो एक मुकाबला पाकिस्तान जीत चुका था. अब बारी थी तीसरे मुकाबले की. जिसके दौरान पाकिस्तानी खिलाड़ी की ये बात सुनने लायक है.

पाकिस्तानी खिलाड़ी शाहज़ेब ने मुकाबला तो 2-1 से जीत लिया. लेकिन जीत से ज्यादा चर्चा शाहज़ेब की बातों की हो रही है. इसका वीडियो खूब वायरल हो रहा है. pakistaninpics नाम के एक यूजर ने मैच का वीडियो सोशल मीडिया वेबसाइट X पर पोस्ट करते हुए लिखा,

पाकिस्तानी खिलाड़ी का एक खूबसूरत और दमदार संदेश है.

दरअसल वीडियो में मैच जीतने के बाद फाइट के एंकर शाहज़ेब से एक सवाल पूछते दिखते हैं. वो कहते हैं कि आप दो झंडे लिए हुए हैं, इसकी क्या वजह है? जवाब में शाहज़ेब कहते हैं,

"यह भारत का झंडा है और यह पाकिस्तान का. यह मुकाबला शांति के लिए था. हम दुश्मन नहीं हैं. हम साथ हैं. साथ हम कुछ भी कर सकते हैं. राजनीति वगैरह हमें अलग करने की कोशिश कर रही है. हमें साथ रहना होगा. यह भारत बनाम पाकिस्तान का मुकाबला साथ आने के लिए था."

ये भी पढ़ें: मालदीव में चीन समर्थक राष्ट्रपति मुइज्जू को मिली बड़ी जीत, अब संसद की 85% सीटों पर भी कब्जा हो गया

इस पर चुटके लेते हुए एंकर कहते हैं कि ऐसा कुछ आपने मैच से पहले प्रेस कांफ्रेंस में तो नहीं कहा था. आगे उन्होंने बॉलीवुड एक्टर सलमान खान का भी जिक्र किया. कहा कि वो सलमान की फिल्में बचपन से देखते आ रहे हैं. साथ ही मैच देखने आने के लिए धन्यवाद भी कहा. 

मैच के बाद शाहज़ेब, सलमान खान से मिले भी, जिसका वीडियो भी सामने आया. सलमान ने शाहज़ेब के खेल की सराहना भी की.

वीडियो: 77 साल बाद भारत से पाकिस्तान लाया गया घर का दरवाजा, जिसका वीडियो वायरल है

thumbnail

Advertisement

Advertisement