Submit your post

Follow Us

जस्टिन बीबर ने इंडिया में शो के लिए जो डिमांड रखी है, जान लोगे तो तड़प जाओगे

Justin Bieber. अब हिंदी में पढ़ो ‘जस्टिन बीबर.’ अगर अब भी वजन नहीं आया तो जाने दो, इससे भाषा मुझे नहीं आती. अगर इनको जानते हो तो ठीक, नहीं जानते हो तो गूगल कर लेओ. अंग्रेजी में सर्च करोगे तो ‘यूट्यूब स्टार’ लिखकर आएगा. पॉप सिंगर है बंदा. कनाडा का रहने वाला है. जहां अपने पंजाब की आधी जनसंख्या हर साल चली जाती है. पूरे देश से लोग जाते हैं लेकिन पंजाब से ज्यादा. इसका शो है 10 मई को. मुंबई के डीवाई पाटिल स्टेडियम में. और ये भाई वहां शो करने के लिए जो भारी डिमांड किहिस है न, उसको जानकर ब्रिटेन की महारानी एलिजाबेथ अपनी लग्जरी भूल जाएंगी. नॉर्थ कोरिया का किम जोंग अपने हाथ से कुएं से पानी निकालेगा और अपने ऊपर डाल लेगा. मतलब डिमांडिंग होने के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिहिस है ये बंदा.

म्यूजिक जर्नलिस्ट अर्थात संगीत पत्रकार हैं अर्जुन एस रवि. उन्होंने अपने ट्विटर पर दो टेक्स्ट इमेज पोस्ट की हैं. उसमें जस्टिन बीबर की तरफ से जारी की गई प्रेस रिलीज का फोटू है. इन डिमांड्स को देखकर लग रहा है कि कनाडा से कोई ईस्ट इंडिया कंपनी आ रही है भारत को लूटने. मुंबई पुलिस से Z सिक्योरिटी के अलावा एक प्राइवेट जेट की मांग की है, जिससे साहब स्टेडियम तक जाएंगे. नहीं तो शान में बट्टा लग जाएगा. इसके अलावा क्या क्या है, पढ़ डालो.

#1 इस शो का टिकट प्राइज जियरा उघार है. मतलब बड़े बड़े लोगों का भी करेजा नेच ले जाए. और वो पैसा बबुआ की लग्जरी में खर्च होगा. 120 लोग इसके क्रू में होंगे. उनके लिए 2 लग्जरी वॉल्वो बसों की व्यवस्था करनी होगी. खुद हुजूरे आला जिल्ले इलाही को एक रॉल्स रायस चाहिए और एक प्राइवेट प्लेन. और जाएंगे पूरा स्टेडियम तक उड़कर.

#2 भाई वहां से अपना डेली यूज का जरूरी सामान ला रहा है. और उस सामान का मतलब तुम चड्डी, बंडी, मंजन, बुरुस और मोजा समझे हो तो मोजा सूंघ लो. ये मुरहू 5 दिन के टूर के लिए टेबल टेनिस खेलने वाली टेबल, प्ले स्टेशन, आईओ हॉक(ये दो पहियों वाली चीज होती है जिसपर पैर रखकर बैलेंस बनाते हैं और स्पीड में चलते हैं) सोफा सेट, वाशिंग मशीन, फ्रिज और मसाज टेबल भी लेकर आ रहे हैं. ऐसा लग रहा है भाई को अपने पड़ोसियों पर भरोसा नहीं है. वो सोच रहा है कि घर पर ये चीजें सुरक्षित नहीं हैं तो इनको साथ ही ले चलते हैं. भाई अपना घर भी उठा लाता.

#3 दुइ ठो फाइव स्टार होटल बुक किए जाएंगे. और उनके कमरों की स्पेशल वाली सजावट होगी. बढ़िया मुगलिया स्टाइल में. अरे होगी काहे नहीं भाई. जलालुद्दीन बादशाह अकबर की सवारी आ रही है तो करना ही पड़ेगा. साथ में पर्पल कार्नेशन और लिली जैसे फूलों की सजावट होगी. पूरी टीम के लिए स्पेशल वाले कपड़े और एक बूमबॉक्स, ये हाई क्वालिटी के मोबाइल स्पीकर होते हैं. साथ में भाई को आईफोन की बैट्री भी चाहिए. साला कोहिनूर भी लाकर भाई की चड्डी में सजा देते.

#4 भैया जी इस टूर के दौरान योगा भी करेंगे. इसके लिए कमरे में खुशबू वाले तेल, अगरबत्ती और चक्र, आसनों वाली किताबों की सप्लाई होनी चाहिए. इत्ते से मन भरेगा नहीं. केरल से मसाज करने वाली भी बुलाई गई है. इत्ती अय्याशी करोगे तो शो कितनी टाइम करोगे यार.

#5 इनके अलावा वनीला रूम फ्रेशनर्स और वाइल्डबेरीज़, डव बॉडी वॉश और हाईड्रेटिंग लिप बाम. भाई इनमें से कुछ चीजों का नाम मैंने पहले नहीं सुना. गूगल बाबा की हेल्प ली.

#6 अब देखो भाई ने मैथ्स की क्लास लेने के बाद जो लिस्ट बनाई है. ड्रेसिंग रूम में सफेद परदे लगेंगे. ग्लास डोर अर्थात शीशे के दरवाजे वाला फ्रिज होना चाहिए. फ्रिज में निम्नलिखित चीजें होनी चाहिए. 24 बोतल नॉर्मल और अल्कलाइन वॉटर. अल्कलाइन पानी की एक प्रजाति है. मिनरल वॉटर से थोड़ा ऊपर. 4 तरह की एनर्जी ड्रिंक्स, 6 विटामिन की बोतलें, 6 क्रीम सोडा, 4 नैचुरल जूस, 4 वनीला प्रोटीन ड्रिंक्स और आधा गैलन बादाम वाला दूध. मतलब योगा ओगा से जो टाइम बचेगा वो भाई खाने पीने में लगाएगा.

#7 अब सुनो भाई के खाने का मेनू. सांस चढ़ाकर बैठो और चिंता बिल्कुल मत करो. बहुत कम लोगों को बहुत कम समझ में आने वाला है. मौसमी सब्जियां वो भी ऑर्गैनिक, मने बिना केमिकल खाद की डाली हुई. इंजेक्शन वाली लौकी नहीं. कटे हुए फल, ऑर्गैनिक केले, बिना बिया के अंगूर. इसके आगे जो लिखा है वो खुद हमारी समझ में नहीं आया लेकिन बता देते हैं. ऑर्गैनिक टर्की, ये देश नहीं ठू चिरैय्या की बात हो रही है. लेटूस की सब्जी, कॉल्बी और प्रोवोलोन चीज़( ये फाड़ू विदेशी चीज है आगे हमसे न पूछो) काला जैतून और हरा बनाना पेपर. पसीना पोंछ लें हम फिर आगे बताएं.

#8 स्नैक्स में भाई क्या लेगा. बस थोड़े से स्लाइस्ड ब्रेड, आलू चिप्स, मिन्ट और तरबूज गम, सफेद भूना पॉपकॉर्न, गिरारडेल्ली डार्क चॉकलेट समुद्री नमक के साथ, बादाम, मेंथॉल, विनेगर चिप्स, ऑर्गेनिक मेवे, मूंगफली और बहुत कुछ. इनके अलावा ढेर सारी स्वीडिश यम्मी फिश, रिट्ज़ बिट्ज पीनट बटर और चीज़ सैंडविच वगैरह. मैं क्यों लिख रहा हूं ऐसे अजीब से नाम यार जब समझ में नहीं आ रहा. ऐसा लग रहा है एक आदमी उसने सिर्फ ये लिस्ट बनाने में खर्च कर दिया.

इस शो के ऑर्गनाइजर या तो लल्लूलाल हैं या तो बड़े सयाने. जिनके कस्टमर बड़े पेट वाले लोग हैं. नहीं तो ये एंटरटेनर के नाम पर ये सरग की सीढ़ी की जगह कोई अच्छा कलाकार बुला लेते. हमारे यहां तो लोग अल्ताफ राजा को भी शौक से सुनते हैं और हिमेश रेशमिया को भी. उनके इतने नखरे भी नहीं होते.


ये भी पढ़ें:

एक अदना कार्टूनिस्ट जो खूंखार बाल ठाकरे, इंदिरा गांधी को मुंह पर सुना देता था

‘काबुल का कसाई’ लौट आया है, जिसे तालिबान भी मारने के लिए खोजता है

‘अडेल ये मौका देती है कि इश्क में उसके साथ बड़े हो सकें’

पावेल कुचिंस्की के 52 बहुत ही ताकतवर व्यंग्य चित्र

 

लगातार लल्लनटॉप खबरों की सप्लाई के लिए फेसबुक पर लाइक करें

क्या चल रहा है?

राम जन्मभूमि तीर्थ ट्रस्ट ने कहा- खुदाई में मिल रहे खंभे, मूर्तियां और शिवलिंग

लॉकडाउन में मिली छूट के बाद राम मंदिर निर्माण की प्रक्रिया शुरू हो गई है.

दाढ़ी देखकर पुलिसवालों ने वकील को पीटा, अधिकारी ने सफाई दी- उन्हें लगा आप मुस्लिम हैं

ASI ने वकील पर केस वापस लेने का भी दबाव बनाया.

बिग बॉस फेम शहनाज़ गिल के पिता पर रेप का आरोप, महिला बोली- गन पॉइंट पर रेप किया

बॉयफ्रेंड को ढूंढने जालंधर से ब्यास पहुंची थी महिला.

डेविड वॉर्नर की किस बात पर नाराज़ हुए इरफान पठान?

शिखर धवन से जुड़ा है इस नाराज़गी का राज़.

आज से शुरू हो चुकी है 1 जून से चलने वाली ट्रेनों की बुकिंग, क्या है रेलवे की गाइडलाइन?

बुकिंग, यात्रा और कैंसिलेशन की पूरी जानकारी यहां पढ़ें.

पटना: बड़े अधिकारी के पीटने का वीडियो वायरल हुआ, लेकिन डर-दबाव के चलते FIR भी न हो सकी

अधिकारियों के झगड़े में एक गरीब श्रमिक से काम तक छिन गया.

कोरोना को हराने के लिए अनुराग कश्यप, कुणाल कामरा, जावेद अख्तर ने कमाल का काम किया है!

बड़े-बड़े सितारे भी ऐसा नहीं कर पाए.

2007 वर्ल्ड कप के बॉल आउट में धोनी ने जो किया, उसे जान आप भी कहेंगे- वाह कप्तान वाह!

रॉबिन उथप्पा ने शेयर किया कमाल का किस्सा.

BCCI एपेक्स काउंसिल मेंबर ने बताया, कब हो सकता है IPL

इस साल के IPL में क्या है वर्ल्ड कप का रोल?

मोदी कैबिनेट की बैठक में आपके फायदे के लिए क्या-क्या फैसले लिए गए?

20 लाख करोड़ के आर्थिक पैकेज में किए गए ऐलान पर कैबिनेट ने लगाई मुहर.