Submit your post

Follow Us

सलमान खान के नए गाने 'तेरे बिना' की सबसे बुरी बात खुद सलमान खान हैं

सलमान खान मुंबई से सटे पनवेल में अपने फार्महाउस पर हैं. कुछ दिन पहले उन्होंने वहीं से एक म्यूज़िक वीडियो बनाया था. ‘प्यार करोना’, थोड़ा-बहुत वर्डप्ले के साथ वो गाना इसी बारे में था कि कोरोनावायरस के इस दौर में क्या करना चाहिए. अब सलमान ने एक और म्यूज़िक वीडियो बनाया है. गाने का नाम है ‘तेरे बिना’. सलमान ने इसे खुद गाया है. धुन वगैरह बढ़िया है सुनने में अच्छी लगती है. लेकिन सलमान की आवाज़ को बेहतर बनाने के लिए उसके साथ जो हद से ज़्यादा छेड़छाड़ की गई है, वो चीज़ पूरे गाने में खटकती है. मतलब भाई के गाने में सबसे ज़्यादा दिक्कत वाली बात भाई खुद हैं. खैर, हमसे ज़्यादा न कहलवाइए. गाने का लुत्फ उठाइए:

जब से टीज़र आया है, इस गाने से ज़्यादा दिलचस्पी लोगों को इसकी मेकिंग के प्रोसेस में है. क्यों- क्योंकि इसे सिर्फ तीन लोगों ने मिलकर शूट किया है, जिसमें सलमान और जैक्लीन फर्नांडिस शामिल हैं.

इस गाने के प्रमोशन के तौर पर सलमान ने अपने सोशल मीडिया हैंडल्स पर इसकी मेकिंग से जुड़ी बातचीत के कुछ वीडियोज़ पोस्ट किए हैं. इन वीडियोज़ में वो एक्ट्रेस वालुसा डिसूज़ा से बातचीत कर रहे हैं. लेकिन इसी दौरान उन्होंने ये भी बताया कि इस लॉकडाउन ने निजी और मानसिक तौर पर उन्हें कितना प्रभावित किया है. ‘तेरे बिना’ गाने के बारे में बात करते हुए सलमान कहते हैं-

”एक गाना मेरे ज़हन में था. तो मैंने सोचा इस गाने को इस टाइम में रिलीज़ कर ही देते हैं. मेरी बिल्डिंग गैलेक्सी के अंदर हमारा एक बचपन का दोस्त रहता है अज्जू भाटिया. उसके पास कुल चार गाने थे, जिसमें से ये गाना मुझे बहुत पसंद आया. ये इस तरह का गाना है कि किसी फिल्म में फिट नहीं हो रहा था. तो मैंने सोचा कि इस गाने को यहीं पर कर देते हैं. अपना प्रोडक्शन कंपनी तो है एसकेएफ (सलमान खान फिल्म्स और एसकेटीवी). लेकिन अब तक हमारा सबसे सस्ता प्रोडक्शन है. इस गाने को सिर्फ तीन लोगों ने मिलकर शूट किया है. जैक्लीन मैं और डीओपी (डायरेक्टर ऑफ फोटोग्रफी). और (खुद को संबोधित करते हुए) डायरेक्टर-प्रोड्यूसर आपके सामने बैठा है.”

ये पूरी बातचीत तीन भागों में हैं. हर पैराग्राफ के अंत में एक वीडियो देखेंगे. पहला यहां देखिए-

इस गाने को पूरी तरह से सलमान खान के फार्महाउस के भीतर शूट किया है. इसमें कुल चार दिन लगे क्योंकि शूटिंग सिर्फ सुबह-शाम होती थी. क्योंकि दिन में वहां काफी गर्मी होती है. सलमान पिछले डेढ़ महीने से अपने फार्म हाउस पर ही हैं. पहले उनकी फैमिली यानी मां और बहनें भी वहीं थीं. लेकिन अब वो लोग मुंबई लौट चुकी हैं. सलमान अपने बॉडीगार्ड्स और करीबी लोगों के साथ वहां हैं. अपनी मानसिक अवस्था के बारे में बात करते हुए सलमान कहते हैं कि जब वो साढ़े 15 साल के थे, तब से काम कर रहे हैं. यहां तक कि जब उनकी फिल्में पिट रही थीं, तब भी वो लगातार काम कर रहे थे. लेकिन ये उनके करियर का सबसे लंबा दौर है, जब वो बिना काम के बैठे हैं. सलमान का कहना है कि इस कोरोनावायरस और लॉकडाउन के चक्कर में- ‘खुद कभी-कभी बौखला जाता हूं, पगला जाता हूं’!

इंटरव्यू पार्ट 2-

खैर, सलमान के नए गाने ‘तेरे बिना’ के बोल लिखे हैं शब्बीर अहमद ने और म्यूज़िक है उनके बचपन के दोस्त अजय भाटिया की. सलमान ने इस गाने को खुद गाया है. और इंटरनेट की मदद से मुंबई में बैठे उनके जानकार लोगों की मदद से इसे एडिट करवाया गया है. लॉकडाउन से पहले सलमान अपनी फिल्म ‘राधे- योर मोस्ट वॉन्टेड भाई’ की शूटिंग कर रहे थे. फिल्म के कुछ हिस्सों की शूटिंग बाकी है, जिसे लॉकडाउन के बाद पूरा किया जाएगा. इसी बीच ये खबर भी आई कि ‘राधे’ थिएटर्स की बजाय डायरेक्ट ओटीटी प्लैटफॉर्म पर रिलीज़ हो सकती है. लेकिन बाद में सलमान के मैनेजर जॉर्डी पटेल ने इन खबरों का खंडन ये कहकर किया कि उनकी फिल्म अभी पूरी नहीं हुई है. रिलीज़ के बारे में सोचना जल्दबाज़ी होगी.

इंटरव्यू पार्ट 3-


वीडियो देखें: सलमान को फिल्म ‘राधे’ ऑनलाइन रिलीज़ करने के चक्कर में धमकी मिली है!

लगातार लल्लनटॉप खबरों की सप्लाई के लिए फेसबुक पर लाइक करें

10 नंबरी

इन 8 बॉलीवुड सेलेब्स के मदर्स डे वाले वीडियोज़ और फोटो आप मिस नहीं करना चाहेंगे

बच्चन ने मां को गाकर याद किया है, वहीं अनन्या पांडे ने बचपन के दो बेहद क्यूट वीडियोज़ पोस्ट किए हैं.

मंटो, जिन्हें लिखने के फ़ितूर ने पहले अदालत फिर पागलखाने पहुंचाया, उनकी ये 15 बातें याद रहेंगी

धर्म से लेकर इंसानियत तक, सबपर सब कुछ कहा है मंटो ने.

सआदत हसन मंटो को समझना है तो ये छोटा सा क्रैश कोर्स कर लो

जानिए मंटो को कैसे जाना जाए.

महाराणा प्रताप के 7 किस्से: जब वफादार मुसलमान ने बचाई उनकी जान

9 मई, 1540 को पैदा होने वाले महाराणा प्रताप की मौत 29 जनवरी, 1597 को हुई.

दुनिया के 10 सबसे कमज़ोर पासवर्ड कौन से हैं?

रिस्की पासवर्ड का पता कैसे चलता है?

'इक कुड़ी जिदा नां मुहब्बत' वाले शिव बटालवी ने बताया कि हम सब 'स्लो सुसाइड' के प्रोसेस में हैं

इन्होंने अपनी प्रेमिका के लिए जो 'इश्तेहार' लिखा, वो आज दुनिया गाती है

शराब पर बस ये पढ़ लीजिए, बिना लाइन में लगे झूम उठेंगे!

लिखने वालों ने भी क्या ख़ूब लिखा है.

वो चार वॉर मूवीज़ जो बताती हैं कि फौजी जैसे होते हैं, वैसे क्यूं होते हैं

फौजियों पर बनी ज़्यादातर फिल्मों में नायक फौजी होते ही नहीं. उनमें नायक युद्ध होता है. फौजियों को देखना है तो ये फिल्में देखिए.

गहने बेच नरगिस ने चुकाया था राज कपूर का कर्ज

जानिए कैसे शुरू और खत्म हुआ नरगिस और राज कपूर का प्यार का रिश्ता..

सत्यजीत राय के 32 किस्से: इनकी फ़िल्में नहीं देखी मतलब चांद और सूरज नहीं देखे

ये 50 साल पहले ऑस्कर जीत लाते, पर हमने इनकी फिल्में ही नहीं भेजीं. अंत में ऑस्कर वाले घर आकर देकर गए.