Submit your post

Follow Us

आर्यन खान मामले पर रिया चक्रवर्ती ने क्या कमेंट कर दिया?

अल्लू अर्जुन की फिल्म अला वैकुंठपुरमुलो के हिंदी रीमेक ‘शहज़ादा’ की हुई अनाउंसमेंट. आर्यन खान मसले पर रिया चक्रवर्ती ने क्या कमेंट कर दिया? अमिताभ बच्चन को KBC में कंटेस्टेंट ने ऐसा क्या बोल दिया, जो अमिताभ को गाली लगा? इंतज़ार खत्म, ‘मनी हाइस्ट’ सीज़न 5 के दूसरे वॉल्यूम का टीज़र आ गया है. आज के दी सिनेमा शो में इन सब मसलों पर होगी विस्तार से बात.

1) आर्यन खान केस में रिया चक्रवर्ती ने क्या कमेंट कर दिया?

इन दिनों आर्यन खान के ड्रग्स केस की चर्चा हो रही है. इंडस्ट्री से जुड़े कुछ लोग इस मामले पर बात कर रहे हैं. मगर एक बड़ा तबका इस पर कुछ भी बोलने से बच रहा है. 13 अक्टूबर को रिया चक्रवर्ती ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक क्रिप्टिक सी बात लिखी. रिया ने अपने पोस्ट में लिखा-

”Grow through, what you go through”

यानी जिन चीज़ों से आप गुज़र रहे हैं, उससे सीखिए. और बेहतर होकर निकलिए.

रिया ने इसमें कहीं भी आर्यन या शाहरुख का ज़िक्र नहीं किया. मगर लोग उनके इस पोस्ट को आर्यन से जोड़ रहे हैं. क्योंकि जिन चीज़ों से अभी आर्यन खान गुज़र रहे हैं, कुछ समय पहले रिया भी कमोबेश वैसी ही सिचुएशन में फंसी हुई थीं.

रिया चक्रवर्ती के इंस्टाग्राम स्टोरी का स्क्रीनग्रैब.
रिया चक्रवर्ती के इंस्टाग्राम स्टोरी का स्क्रीनग्रैब.

2) अला वैकुंठपुरमुलो के हिंदी रीमेक में कार्तिक-कृति

अल्लू अर्जुन की फिल्म ‘अला वैकुंठपुरमुलो’ पिछले साल की सबसे सफल फिल्मों में शामिल रही थी. लंबे समय से इस फिल्म के हिंदी रीमेक की चर्चा चल रही थी. अब इसकी ऑफिशियल अनाउंसमेंट हो चुकी है. इस फिल्म का नाम होगा ‘शहज़ादा’. इस फिल्म में कार्तिक आर्यन और कृति सैनन मुख्य भूमिकाएं निभाएंगे. ओरिजिनल फिल्म में ये रोल्स अल्लू अर्जुन और पूजा हेगड़े ने किया था. इसके अलावा परेश रावल, मनीषा कोइराला, सचिन खेड़ेकर और रोनित रॉय भी इस फिल्म का हिस्सा होंगे. कार्तिक और कृति इससे पहले ‘लुका छुपी’ में साथ काम कर चुके हैं. ‘शहज़ादा’ को ‘देसी बॉयज़’ और ‘ढिशूम’ जैसी फिल्में बना चुके रोहित धवन डायरेक्ट कर रहे हैं. रोहित वरुण धवन के बड़े भाई हैं. ये फिल्म 4 नवंबर, 2022 को रिलीज़ होगी.

'शहज़ादा' का अनाउंसमेंट पोस्टर. इस पर आप फिल्म की रिलीज़ डेट भी देख सकते हैं.
‘शहज़ादा’ का अनाउंसमेंट पोस्टर. इस पर आप फिल्म की रिलीज़ डेट भी देख सकते हैं.

3) आर्यन के साथ सेल्फी वाले गोसावी के खिलाफ लुक आउट नोटिस

जब आर्यन खान को ड्रग्स केस में डिटेन किया गया, तब उनकी एक सेल्फी बाहर आई. इस तस्वीर में आर्यन के साथ एक शख्स दिख रहा था. उसका नाम किरण गोसावी है. NCB ने कहा किरण उनके इंडीपेंडेंट विटनेस हैं. मगर दूसरी तरफ किरण गोसावी के खिलाफ पुणे के एक पुलिस स्टेशन में फ्रॉड का मामला दर्ज है और पुलिस उसे खोज रही है. DCP प्रियंका ननावरे ने किरण के खिलाफ लुक आउट नोटिस इशू करवाया है, ताकि वो देश छोड़कर न जा सके. टाइम्स ऑफ इंडिया से बात करते हुए DCP ननावरे ने बताया कि उन्होंने किरण को न्यूज़ चैनल पर देखा, तो वो उसके ठाणे वाले घर पर पहुंचे. मगर वो उन्हें वहां नहीं मिला. इसके बाद उसके खिलाफ लुक आउट नोटिस जारी कर दिया गया. इस नोटिस में ब्यूरो ऑफ इमिग्रेशन से ये रिक्वेस्ट की गई है कि गोसावी को देश से बाहर जाने की परमिशन नहीं मिलनी चाहिए. क्योंकि वो इंडिया में चीटिंग केस में वॉन्टेड अपराधी है.

आर्यन खान के साथ किरण गोसावी की वायरल सेल्फी.
आर्यन खान के साथ किरण गोसावी की वायरल सेल्फी.

4) मनी हाइस्ट के सीज़न 5 के आखिरी वॉल्यूम का टीज़र आया

मनी हाइस्ट के पांचवें सीज़न को दो हिस्सों में रिलीज़ किया जा रहा है. इसे वॉल्यूम 1 और वॉल्यूम 2 कहा जा रहा है. सितंबर में हम आखिरी सीज़न का वॉल्यूम 1 यानी पहले पांच एपिसोड देख चुके हैं. वॉल्यूम 2 में आखिरी पांच एपिसोड देखने को मिलने वाले है. इसी वॉल्यूम 2 का टीज़र नेटफ्लिक्स ने रिलीज़ किया है. इस फास्ट पेस्ड टीज़र से ये अंदाज़ा तो नहीं लग पा रहा है कि कहानी में आगे क्या होने वाला है. मगर थ्रिल भरपूर आ रहा है. प्रोफेसर कहते सुने जाते हैं कि वो पहले ही अपनी टीम के कई लोगों को खो चुके हैं. ऐसे में अब वो किसी को मरने नहीं देंगे. दूसरी ओर स्पैनिश आर्मी इन लोगों को खदेड़ने में लगी हुई है. यानी मामला फुल एंड फाइनल वाले जोन में हैं. मनी हाइस्ट के सीज़न 5 का दूसरा वॉल्यूम 3 दिसंबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ होना है. ‘मनी हाइस्ट’ का टीज़र आप यहां देख सकते हैं-

5) कोरोना की वजह से रुकी OMG 2 की शूटिंग

पिछले कुछ समय से Oh My God के सीक्वल की शूटिंग चल रही थी. इस फिल्म में पंकज त्रिपाठी और यामी गौतम लीड रोल्स कर रहे हैं. अक्षय कुमार के भी इस फिल्म का हिस्सा होने की खबरें हैं. मगर अब इस फिल्म से जुड़ी एक बुरी खबर आई है. फिल्म के सेट पर कोरोना ने दस्तक दी है. रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि इस फिल्म के सेट पर 6 लोग कोरोना पॉज़िटिव पाए गए हैं. मगर प्रोड्यूसर अश्विन वरदे का कहना है कि सिर्फ 2-3 लोग ही कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं. इसलिए अगले दो हफ्तों के लिए फिल्म की शूटिंग रोक दी गई है.

6) KCB के कंटेस्टेंट ने अमिताभ को क्या बोला, जो उन्हें गाली लगी?

इन दिनों टीवी पर KBC 13 चल रहा है. पिछले दिनों सोशल मीडिया पर शो के अगले एपिसोड का प्रोमो रिलीज़ किया गया. इस एपिसोड में अमिताभ के साथ हॉटसीट पर दिल्ली के सुमित बैठे हुए हैं. समोसे के मसले पर बात चल रही थी, तभी सुमित ने कहा कि उनके घर के पास एक दुकान है, जहां ‘जहर’ समोसे मिलते हैं. अमिताभ को लगा कि शायद सुमित कुछ और बोलना चाहते थे मगर वो ‘जहर’ बोल गए. मगर फिर सुमित ने क्लीयर किया कि अगर आप किसी को कॉम्प्लिमेंट देते हैं, तो कहते हैं कि ‘एक दम जहर लग रहे हो’. अमिताभ जवाब से संतुष्ट नहीं हुए, उन्होंने कहा कि ये तो गाली हो गई. फिर सुमित से उन्होंने अपने कपड़े के बारे में पूछा, तो सुमित ने जवाब देते हुए कहा- ‘एकदम जहर और कत्ल’. खैर, आपको बता दें कि दिल्ली और उसके आसपास के इलाकों में किसी की तारीफ में कसीदे पढ़ने के लिए इस तरह के विशेषण इस्तेमाल किए जाते हैं.

7) स्पेशल ऑप्स 1.5 का टीज़र आया, हिम्मत से काम लीजिए

हॉटस्टार सीरीज़ ‘स्पेशल ऑप्स’ के दूसरे सीज़न ‘स्पेशल ऑप्स 1.5: दी हिम्मत स्टोरी’ का टीज़र आ गया है. इस सीज़न में हमें रॉ एजेंट हिम्मत सिंह की वो कहानी देखने को मिलेगी, जिसकी बदौलत आज वो ऐसा एजेंट बन गया है. ऐसे में ये सीज़न हमें 2001 में घटने वाले एक मिशन पर लेकर जाता है, जहां से हमें हिम्मत सिंह के किरदार की ओरिजिन स्टोरी देखने को मिलेगी. नीरज पांडे डायरेक्टेड इस सीरीज़ में के.के. मेनन हिम्मत सिंह का रोल करते हैं. उनके अलावा इस सीज़न में आफताब शिवदसानी, आदिल खान, विनय पाठक, गौतमी कपूर और परमीत सेठी जैसे एक्टर्स भी देखने को मिलेंगे. Special Ops 1.5: The Himmat Story जल्द ही डिज़्नी+हॉटस्टार पर स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध होगी. स्पेशल ऑप्स 1.5 का टीज़र आप नीचे दिए लिंक पर क्लिक करके देख सकते हैं-

8) आर्यन की गिरफ्तारी के बीच शाहरुख के घर के चक्कर लगा रहे हैं सलमान

आर्यन खान को ड्रग्स रिलेटेड केस में गिरफ्तार किया गया है. उसके बाद से उनके वकील उन्हें लगातार जेल से निकालने की कोशिश में कोर्ट के चक्कर लगा रहे हैं. दूसरी तरफ इस मुश्किल सिचुएशन में सलमान खान, शाहरुख खान के साथ चट्टान की तरह खड़े नज़र आ रहे हैं. जिस दिन आर्यन को डिटेन किया गया था, उसी रात सलमान शाहरुख से मिलने उनके घर पहुंचे थे. उसके बाद वो अपने पिता सलीम खान को लेकर शाहरुख के घर पहुंचे थे. 13 अक्टूबर को जब वकील कोर्ट में आर्यन को बेल दिलाने की कवायद में लगे थे, तब भी सलमान शाहरुख के घर पर थे. पैपराज़ी ने साजिद नाडियाडवाला के साथ सलमान खान को मन्नत से निकलते हुए अपने कैमरों में कैद किया था. बता दें कि शाहरुख ने अपनी फिल्म ‘पठान’ की शूटिंग रोक दी है. इस फिल्म में शाहरुख, दीपिका और जॉन अब्राहम के साथ सलमान खान भी एक्सटेंडेड कैमियो में दिखाई देने वाले हैं.

 13 अक्टूबर को मन्नत से निकलते सलमान खान.
13 अक्टूबर को मन्नत से निकलते सलमान खान.

वीडियो देखें: आर्यन मामले में शत्रुघन सिन्हा ने कहा- ये इंडस्ट्री कुछ डरपोक लोगों का झुंड है

लगातार लल्लनटॉप खबरों की सप्लाई के लिए फेसबुक पर लाइक करें

पोस्टमॉर्टम हाउस

वेब सीरीज़ रिव्यू: स्क्विड गेम, ऐसा क्या है इस शो में जो दुनिया इसकी दीवानी हुई जा रही है?

लंबे अरसे के बाद एक शानदार सर्वाइवल ड्रामा आया है दोस्तो...

फिल्म रिव्यू- शिद्दत

'शिद्दत' एक ऐसी फिल्म है, जो कहती कुछ है और करती कुछ.

फिल्म रिव्यू- नो टाइम टु डाय

ये फिल्म इसलिए खास है क्योंकि डेनियल क्रेग इसमें आखिरी बार जेम्स बॉन्ड के तौर पर नज़र आएंगे.

ट्रेलर रिव्यू: हौसला रख, शहनाज़ गिल का पहला लीड रोल कितना दमदार है?

दिलजीत दोसांझ और शहनाज़ गिल की फ़िल्म का ट्रेलर कैसा लग रहा है?

नेटफ्लिक्स पर आ रही हैं ये आठ धांसू फ़िल्में और सीरीज़, अपना कैलेंडर मार्क कर लीजिए

सस्पेंस, थ्रिल, एक्शन, लव सब मिलेगा इनमें.

वेब सीरीज़ रिव्यू: कोटा फैक्ट्री

कैसा है TVF की कोटा फैक्ट्री का सेकंड सीज़न? क्या इसकी कोचिंग ठीक से हुई है?

फिल्म रिव्यू- सनी

इट्स नॉट ऑलवेज़ सनी इन फिलाडेल्फिया!

तापसी की 'रश्मि रॉकेट' का ट्रेलर आया, ये कहानी अद्भुत लग रही है

हमें ट्रेलर कैसा लगा जान लीजिए.

मूवी रिव्यू: एनाबेल सेतुपति

रात को फिल्म देखकर सोने पर सुबह सिरदर्द के साथ उठ सकते हैं.

वेब सीरीज़ रिव्यू- नकाब

'नकाब' ये दिखाने का दावा करती है कि मुंबई फिल्म इंडस्ट्री कैसे काम करती है