The Lallantop
Advertisement

सिंघम 3: अजय, अक्षय, रणवीर, अर्जुन के साथ करियर का सबसे धुआंधार क्लाइमैक्स शूट कर रहे हैं रोहित शेट्टी

'सिंघम अगेन' का क्लाइमैक्स इतना तूफानी और खतरनाक बनाया गया है, जिसे शूट करने में 25 करोड़ रुपए खर्च हो रहे हैं.

Advertisement
singham again, ajay devgn, rohit shetty,
'सिंघम अगेन' के सेट पर करीना कपूर खान. दूसरी तरफ फिल्म के मुहूर्त के मौके पर अजय देवगन और रणवीर सिंह.
font-size
Small
Medium
Large
9 अक्तूबर 2023
Updated: 9 अक्तूबर 2023 19:25 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

Rohit Shetty इन अपनी Singham Again की शूटिंग में लगे हुए हैं. फिल्म लगातार अपनी स्टारकास्ट की वजह से खबरों में बनी हुई है. Ajay Devgn तो लीड कर रहे हैं. उनके साथ फिल्म में Ranveer Singh, Arjun Kapoor, Tiger Shroff, Akshay Kumar, Deepika Padukone और Kareena Kapoor भी काम कर रहे हैं. अभी पिछले दिनों फिल्म के सेट से एक फोटो आई थी, जिसमें उड़ती हुई कार के बगल में करीना खड़ी नज़र आ रही थीं. अब बताया जा रहा है कि इन दिनों रोहित, हैदराबाद 'सिंघम अगेन' का क्लाइमैक्स शूट कर रहे हैं. जिस पर अलग से 25 करोड़ रुपए खर्च किए जा रहे हैं.

कोईमोई में छपी रिपोर्ट के मुताबिक 'सिंघम 3' के क्लाइमैक्स सीक्वेंस में अजय के साथ तकरीबन पूरी स्टारकास्ट नज़र आने वाली है. अर्जुन कपूर फिल्म में विलन का रोल कर रहे हैं, इसलिए वो भी इस सीक्वेंस का हिस्सा हैं. फिल्म के सेट पर मौजूद एक एक्टर ने कोईमोई के साथ बातचीत में बताया कि रोहित वैसे ही बड़े एक्शन सीन्स के लिए जाने जाते हैं. मगर 'सिंघम 3' क्लाइमैक्स में वो अलग ही लेवल पर चले गए हैं. उसी एक्टर ने बताया कि क्लाइमैक्स को फिल्म से अलग एपिसोड के तौर पर शूट किया जा रहा है. इस क्लाइमैक्स को फिल्म के प्लॉट से अलग करके भी एक अलग फिल्म के तौर पर देखा जा सकता है. रोहित ने इसे ऐसा भव्य और तूफानी बना दिया है.

इस सीक्वेंस को हैदराबाद में शूट किया जा रहा है. इस पर 25 करोड़ रुपए की भारी-भरकम रकम खर्च की जा रही है. ये क्लाइमैक्स इतना खतरनाक है कि एक्टर्स की सुरक्षा का अलग से ध्यान रखा जा रहा है. क्योंकि तमाम एक्टर्स इस फिल्म के अलावा कई अन्य प्रोजेक्ट्स में भी काम कर रहे हैं. कोई चोट खाकर घर बैठने का रिस्क नहीं उठा सकता.

'सिंघम अगेन' की शूटिंग मुंबई के यशराज स्टूडियोज़ में शुरू हुई थी. फिल्म के दूसरे शेड्यूल की शूटिंग हैदराबाद में चल रही है. अगले 6 महीनों में 'सिंघम 3' की टीम देश के अलग-अलग लोकेशंस पर शूट करेगी. फिल्म के कुछ सीक्वेंसेज़ को इंटरनेशनल लोकेशंस पर भी फिल्माया जाना है. इस फिल्म की स्क्रिप्ट पर 6 राइटर्स ने मिलकर 18 महीनों तक काम किया. उसके बाद रोहित इस फिल्म को फ्लोर पर लेकर गए हैं. वो खुद कई बार कह चुके हैं कि 'सिंघम 3' उनके करियर की सबसे बड़ी फिल्म है.

रोहित शेट्टी उन डायरेक्टर्स में से हैं, जिनका बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड शत-प्रतिशत रहा है. मगर उनकी पिछली फिल्म 'सर्कस' टिकट खिड़की पर बुरी पिटी. इसलिए वो भी खार खाए बैठे हैं. 'सिंघम 3' के लिए वो कोई कोर-कसर बाकी नहीं रहने देना चाहते. पहले ये फिल्म 15 अगस्त, 2024 पर रिलीज़ के लिए अनाउंस हुई थी. फिर उसी तारीख पर 'पुष्पा 2' अनाउंस हो गई. ऐसे में कहा जा रहा है कि अब 'सिंघम 3' दीवाली 2024 पर सिनेमाघरों में लगेगी. 

thumbnail

इस पोस्ट से जुड़े हुए हैशटैग्स

Advertisement

Advertisement