The Lallantop
Advertisement

'सिंघम 3' के लिए रोहित शेट्टी ने राइटर्स की ऐसी फौज खड़ी की है कि हंगामा मच जाए

जिस दौर में लोग एक फिल्म के लिए 6-6 एक्शन डायरेक्टर्स बुलाते हैं, ऐसे में रोहित ने राइटर्स पर भरोसा करना बेहतर समझा.

Advertisement
singham 3, ajay devgn, akshay kumar, deepika, tiger,
'सिंघम', 'सूर्यवशी' में अजय और अक्षय. बीच में एक ऐड फिल्म में दीपिका पादुकोण.
font-size
Small
Medium
Large
19 सितंबर 2023
Updated: 19 सितंबर 2023 19:23 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

बीते दिनों Singham 3 की शूटिंग चालू हो गई. महूरत शॉट यशराज स्टूडियो में लिया गया. वहां से कुछ फोटोज़ भी आईं. जिनमें Ajay Devgn, Ranveer Singh और Rohit Shetty पूजा करते नज़र आए. 'सिंघम 3' रोहित के करियर की सबसे बड़ी पिक्चर है. स्टारकास्ट और बजट, दोनों ही स्तरों पर. रोहित शेट्टी इस फिल्म में सिंघम को नया और अलग कैरेक्टर आर्क देना चाहते हैं. इसके लिए उन्होंने देश के तगड़े राइटर्स की फौज इकट्ठी की है. जिन्होंने रोहित के साथ मिलकर फिल्म के स्क्रीनप्ले और डायलॉग पर काम किया है. ये 'सिंघम' फ्रैंचाइज़ की तीसरी किस्त के लिए सबसे पॉज़िटिव बात है.  

'सिंघम 3' में अजय देवगन के साथ करीना कपूर, दीपिका पादुकोण, अक्षय कुमार, रणवीर सिंह, टाइगर श्रॉफ और जैकी श्रॉफ जैसे एक्टर्स काम कर रहे हैं. पिछले कुछ दिनों से ऐसी खबरें भी चल रही हैं कि अर्जुन कपूर भी इस फिल्म का हिस्सा हो सकते हैं. वो फिल्म में विलन बनेंगे. मगर इसकी अब तक पुष्टि नहीं हो सकी है. जैकी श्रॉफ फिल्म के मुख्य विलन होंगे. क्योंकि 'सिंघम 3' की कहानी वहां से शुरू होगी, जहां 'सूर्यवंशी' खत्म हुई थी. इसलिए जैकी का किरदार इस फिल्म में अहम हो जाएगा. वहीं 'सिंघम रिटर्न्स' से करीना अपने रोल को आगे बढ़ाएंगी. वो सिंघम की पत्नी के किरदार में दिखेंगी. दीपिका पादुकोण को लेडी सिंघम के तौर पर नई एंट्री दी गई है. रणवीर सिंह फिल्म में एक ज़रूरी रोल कर रहे हैं, जो कहानी को आगे ले जाने में अहम भूमिका निभाएगा. वहीं अक्षय कुमार फिल्म में कैमियो करेंगे. टाइगर श्रॉफ एक नए पुलिसवाले के किरदार में दिख सकते हैं.

रोहित के साथ इस फिल्म की लिखाई विभाग में जो लोग होंगे, उन लोगों और उनके पिछले काम के बारे में आप नीचे पढ़ सकते हैं-

1) शांतनू श्रीवास्तव- बधाई हो, तेवर, नाइट मैनेजर 
2) क्षितिज पटवर्धन- माउली, फास्टर फेणे, टाइमपास 2 
3) यूनुस सजावल- सिंबा, चेन्नई एक्सप्रेस, सिंघम 
4) मिलाप ज़ावेरी- कांटे शूटआउट एट वडाला
5) अभिजीत खुमान- असुर 
6) संदीप और अनुषा- इंडियन पुलिस फोर्स

पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक इन सब लोगों ने पिछले डेढ़ सालों में रोहित शेट्टी के साथ मिलकर इस फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम किया है. हर राइटर फिल्म के एक खास एंगल को दुरुस्त करने पर काम कर रहा है. जैसे क्षितिज पटवर्धन कई मराठी फिल्मों पर काम कर चुके हैं. और सिंघम भी मराठी कैरेक्टर है. फिल्म के मराठी एंगल का ध्यान क्षितिज रख लेंगे. ओवर द टॉप डायलॉग्स के लिए मिलाप ज़ावेरी को फिल्म से जोड़ा गया है. यूनुस सजावल रोहित के साथ उनकी तकरीबन हर फिल्म पर काम कर चुके हैं. कमर्शियल एंगल पर उनकी पकड़ मजबूत मानी जाती है. थ्रिल, टर्न एंड ट्विस्ट के लिए 'असुर' फेम अभिजीत होंगे. फिल्म को मज़ेदार और विटी बनाने के लिए शांतनू हैं.

मगर फैन्स इस बात से खुश हैं कि रोहित शेट्टी ने इस बार फरहाद सामजी को अपनी राइटिंग टीम से बाहर रखा है. फरहाद, ने रोहित की कई फिल्मों के डायलॉग्स लिखे हैं. इसमें 'सूर्यवंशी' भी शामिल है. बेसिकली रोहित शेट्टी चाहते हैं कि 'सिंघम' को मासी कॉमर्शियल सिनेमा के साथ थोड़ा रिलेटेबल भी बनाया जाए. ताकि नई पीढ़ी भी फिल्म के साथ जुड़ाव महसूस कर सके.

'सिंघम 3' को रोहित एक्शन के मामले में भी एक नॉच ऊपर ले जाना चाहते हैं. इसलिए उन्होंने कई तगड़े एक्शन डायरेक्टर्स भी हायर किए हैं. बताया जा रहा है कि अगले 6 महीनों में इस फिल्म को इंडिया और विदेशों के कई अलग-अलग लोकेशंस पर शूट किया जाएगा. 'सिंघम 3' 15 अगस्त, 2024 को रिलीज़ के लिए शेड्यूल्ड है. मगर इसी दिन अल्लू अर्जुन की 'पुष्पा 2' आ रही है. ऐसे में अटकलें लग रही हैं कि अब 'सिंघम 3' को 15 अगस्त से आगे खिसकाया जा सकता है. 

वीडियो: रोहित शेट्टी ने शाहरूख खान की जवान के ट्रेलर की तारीफ में कसीदे पढ़े, साथ काम करने पर ये बोले

thumbnail

इस पोस्ट से जुड़े हुए हैशटैग्स

Advertisement

Advertisement