The Lallantop
लल्लनटॉप का चैनलJOINकरें

फ्लाइट में महिला के सामने मास्टरबेट करने वाले की दलील सुनकर उल्टी आ जाएगी

महिला का आरोप- फ्लाइट में बैठने के एक घंटे के अंदर ही मास्टरबेट करने लगा था आरोपी.

post-main-image
महिला का आरोप है कि फ्लाइट में बैठने के कुछ घंटे के अंदर ही आरोपी मास्टरबेट करने लगा था. (सांकेतिक फोटो)

अमेरिका में एक शख्स गिरफ्तार कर लिया गया. उस पर एक फ्लाइट के अंदर एक महिला के सामने चार बार मास्टरबेट करने का आरोप है. घटना 2 अप्रैल की है. साउथवेस्ट एयरलाइंस की सीएटल से फीनिक्स जा रही फ्लाइट में ये घटना हुई. आरोपी का नाम एंटोनियो शेरोड मैकगैरिटी बताया जा रहा है, एयरलाइंस ने अब उसे नो-फ्लाई लिस्ट में डाल दिया है.

फ़्लाइट टेक ऑफ होते ही आरोपी ने शुरू कर दी थी हरकत 

न्यूज़ वीक की रिपोर्ट के मुताबिक, फ्लाइट में आरोपी एक महिला के बगल में बैठा था. महिला का आरोप है कि फ्लाइट में बैठते ही आरोपी ने मास्टरबेट करना शुरू कर दिया. महिला ने सबूत के लिए शख्स की तस्वीरें ले लीं और फिर फ्लाइट अटेंडेंट से इसकी शिकायत की. इसके बाद आरोपी को दूसरी सीट पर बैठाया गया.

आरोपी का कहना है कि उसने अपने पास बैठी महिला की सहमति लेकर मास्टरबेट किया था. उसने कहा कि उसने महिला से पूछा था तो महिला ने हवा में हाथ हिलाकर ऐसे इशारा किया कि उसे फर्क नहीं पड़ता है. आरोपी ने पुलिस को बताया कि उसे इस बात की जानकारी नहीं थी कि महिला को मास्टरबेट करने से आपत्ति थी. क्योंकि उसने साफतौर पर इसके लिए मना नहीं किया था. आरोपी का कहना है कि महिला तो उसकी तस्वीरें भी ले रही थीं.

साउथवेस्ट फ़्लाइट के एक स्पोक्सपर्सन ने न्यूज़वीक से कहा कि साउथवेस्ट एयरलाइंस ने आरोपी पर हमेशा के लिए बैन लगा दिया है.

------------------------------------------------------------------------------

वीडियो: हैंडबैग के मार्केट की वजह से वुमन जींस की जेबें छोटी होती हैं? हिस्ट्री जान लीजिए

हैंडबैग के मार्केट की वजह से वुमन जींस की जेबें छोटी होती हैं? हिस्ट्री जान लीजिए