The Lallantop
लल्लनटॉप का चैनलJOINकरें

कार पर रेत से भरा ट्रक पलट गया, 5 की मौत, जेसीबी से रेत हटाकर डेडबॉडी निकाली गई

ढाबा से खाना खाने के बाद लौट रहे थे, तभी रेत से भरा डंपर पलट गया कार पर.

post-main-image
घटनास्थल की तस्वीर.

उत्तर प्रदेश की रायबरेली में बीते मंगलवार देर रात एक बड़ा दर्दनाक हादसा हो गया. यहां एक कार के ऊपर रेत से भरा हुआ ट्रक पलट गया, जिसके कारण दो बच्चों समेत पांच लोगों की मौत हो गई है. इस घटना में तीन व्यक्ति गंभीर रूप से घायल है, उन्हें अस्पताल भेज दिया गया है. ये हादसा इतना भीषण था कि पुलिस को बुल्डोजर से रेत हटाकर शवों को बाहर निकालना पड़ा है.

आज तक की रिपोर्ट के मुताबिक, रायबरेली के भदोखर थाने के कुचरिया गांव के पास प्रयागराज जाने वाले हाईवे के पास ये दुर्घटना हुई. राकेश अग्रवाल नामक व्यक्ति अपनी पत्नी और बेटे के साथ-साथ परिवार के पांच और लोगों के साथ एक ढाबे पर खाना खाने गए थे. भोजन करने के बाद देर रात वे अपनी इको स्पोर्ट्स कार से वापस लौट रहे थे कि तभी मुंशीगंज के पास भीषण एक्सीडेंट हुआ और रेत से लदा हुआ एक डंपर उनकी कार पर पलट गया.

कुछ देर बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और कार पर गिरे डंपर को हटवाया गया. इसके लिए जेसीबी का इस्तेमाल किया गया और बालू को हटाकर शवों को बाहर निकाला गया.

इस घटना को लेकर रायबरेली के मुख्य चिकित्सा अधिकारी वीरेंद्र सिंह ने बताया कि इस घटना की सूचना मिलते ही एक एंबुलेंस रवाना किया गया था, लेकिन पांच लोगों की मौत हो गई और तीन का इलाज चल रहा है.

रायबरेली पुलिस ने कहा कि मृतकों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. उन्होंने अपने ट्वीट में कहा, 

‘उच्च अधिकारियों द्वारा घटना स्थल का निरीक्षण कर आवश्यक कार्यवाही की जा रही है. मौके पर कानून व्यवस्था संबंधी कोई समस्या नहीं है.’

मुख्यमंत्री ने शोक जताया

यूपी के मुख्यमंत्री कार्यालय ने ट्वीट कर कहा, 

“यूपी के सीएम योगी आदियत्यनाथ ने जनपद रायबरेली में सड़क हादसे में हुई लोगों की मृत्यु पर गहरा शोक प्रकट किया है. मुख्यमंत्री जी ने दिवंगतों की आत्मा की शांति की कामना करते हुए शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है.”

योगी आदित्यनाथ ने जिला प्रशासन के अधिकारियों को घायलों का समुचित उपचार कराने के निर्देश दिए है.

वीडियो: 'इंडियन अंटार्कटिका बिल' इस बार संसद में पेश होगा, जानिए आपको क्या फायदा होगा?