The Lallantop
लल्लनटॉप का चैनलJOINकरें

यूपी: मंत्री के सामने भिड़े BJP नेता, थप्पड़ मारे, कॉलर पकड़ी, VIDEO वायरल

Uttar Pradesh में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान दो नेताओं में लड़ाई हुई. घटना का वीडियो वायरल हो रहा है.

post-main-image
घटना का वीडियो वायरल है (फोटो: आजतक)

उत्तर प्रदेश के अमरोहा में बीजेपी (BJP) की एक प्रेस कॉन्फ्रेंस (Amroha BJP Press Conference viral video) के दौरान दो नेताओं में हाथापाई हो गई. घटना के वक्त यूपी सरकार के मंत्री भी वहां मौजूद थे. हाथापाई के दौरान मौके पर मौजूद गनर ने दोनों नेताओं को अलग कराया. जिसके बाद मारपीट को रोका जा सका. इस घटना का वीडियो भी जमकर वायरल हो रहा है. घटना के संबंध में बीजेपी नेता का भी बयान सामने आया है.

आजतक से जुड़े बीएस आर्या की रिपोर्ट के मुताबिक, घटना अमरोहा के बीजेपी कार्यालय की है. 15 अप्रैल को यूपी सरकार में ‘PWD मंत्री बृजेश सिंह’ यहां संकल्प पत्र को लेकर एक प्रेस कॉन्फ्रेंस करने पहुंचे थे. लेकिन मौके पर इक्का-दुक्का पत्रकारों को देखकर वो गुस्सा गए. इसपर वहां मौजूद अमरोहा के बीजेपी जिला उपाध्यक्ष कृष्ण कुमार पत्रकारों को फोन कर प्रेस कॉन्फ्रेंस में बुलाने लगे. उनकी इस पहल पर अमरोहा से बीजेपी के जिला मीडिया प्रभारी रमेश कलाल ने आपत्ति जताई. जिसे लेकर दोनों के बीच विवाद हो गया. 

विवाद के दौरान मीडिया प्रभारी रमेश कलाल ने जिला उपाध्यक्ष कृष्ण कुमार को थप्पड़ जड़ दिया. इसके बाद दोनों के बीच गाली गलौज और मारपीट शुरू हो गई. मारपीट के दौरान जिला उपाध्यक्ष कृष्ण कुमार ने भी रमेश कलाल को वापस थप्पड़ जड़ दिया. और दोनों एक दूसरे का कॉलर पकड़ कर खींचातानी करने लगे. मारपीट होते देख मौके पर मौजूद गनर ने दोनों को अलग कर बीच बचाव किया. घटना को लेकर अमरोहा के बीजेपी जिलाध्यक्ष उदयगिरि गोस्वामी ने बीएस आर्या से बात की. बातचीत के दौरान उन्होंने कहा,

'इस पर कोई बात मत करिए. ये माइक हटाइए. इस विषय को यहीं खत्म कर दीजिए. कुछ नहीं हुआ है. कोई भी वजह नहीं. मुझे नहीं पता कि यहां क्या हुआ और क्यों हुआ? '

हालांकि, मारपीट की घटना के बाद राज्य मंत्री बृजेश सिंह ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर मीडिया को संबोधित किया. और बीजेपी के संकल्प पत्र को लेकर बात की.