The Lallantop
लल्लनटॉप का चैनलJOINकरें

'जय श्री राम' बोलने पर लड़कों की पिटाई का आरोप, रामनवमी पर बेंगलुरु में ये क्या हुआ?

'जय श्री राम' का नारा लगाने वाले तीनों लड़के कार में थे. उनके पास दो बाइकर्स आए. इन बाइकर्स ने उन्हें रोका और नारों को लेकर उनके बीच कहासुनी हुई.

post-main-image
पुलिस का कहना है कि मामले में FIR दर्ज करने की तैयारी हो रही है. (फोटो: सोशल मीडिया)

कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरू में तीन लड़कों को कथित तौर पर 'जय श्री राम' (Jai Shree Ram) बोलने पर पीटे जाने का मामला सामने आया है. घटना चिक्काबेथली इलाके की बताई जा रही है. तीनों लड़के एक कार में थे और 'जय श्री राम' के नारे लगा रहे थे.

इंडिया टुडे से जुड़े सगय की रिपोर्ट के मुताबिक, जब तीनों लड़के कार में थे और 'जय श्री राम' के नारे लगा रहे थे, उस समय उनके पास दो बाइकर्स आए. इन बाइकर्स ने उन्हें रोका और नारों को लेकर उनके बीच कहासुनी हुई. बाइकर्स ने पूछा- “क्या हम भी जय श्री राम का नारा लगाएं?”

इसके बाद बाइकर्स ने कहा- “नहीं, हम अल्लाह हू अकबर का नारा लगाएंगे.”

इधर, कार में बैठे लड़कों ने कहा- “यह हमारा त्योहार है. हमें जो मन आएगा वो नारा लगाएंगे. क्या जब तुम अपने त्योहार मनाते हो तो हम कोई दखल देते हैं?”

रिपोर्ट के मुताबिक, धीरे-धीरे यह कहासुनी झड़प में बदल गई और कार में बैठे लड़कों को बाइकर्स और कुछ स्थानीय लोगों द्वारा पीटा गया.

ये भी पढ़ें- क्या जय श्रीराम का नारा नहीं लगाने पर मुस्लिम लड़के को आग लगा दी गई?

इस मामले को लेकर DCP लक्ष्मी नारायण ने बताया,

"विद्यारन्यापुर पुलिस स्टेशन की सीमा में एक घटना सामने आई है. एक समुदाय के तीन लड़के कार में जा रहे थे और जय श्री राम के नारे लगा रहे थे. इसी बीच दूसरे समुदाय के दो बाइकर्स उनके पास पहुंचे और उनसे कहा कि वो जय श्री राम की जगह अल्लाह हू अकबर के नारे लगाएं. इसके बाद उनके बीच झड़प हो गई. फिर दो और आरोपी उन बाइकर्स के साथ शामिल हो गए और उन्होंने मिलकर कार में सवार लड़कों को पीटा."

DCP ने बताया कि इस मामले में FIR दर्ज करने की तैयारी हो रही है और जल्द ही पूरी जानकारी साझा की जाएगी.

वीडियो: 'जय श्री राम' और 'अल्लाह हू अकबर' बोलने पर मोहम्मद शमी की क्या राय है?