The Lallantop

गर्लफ्रेंड घुमाने के लिए बाइक चाहिए थी, OLX पर बिक रही बाइक की टेस्ट ड्राइव ली, वापिस नहीं लौटा!

बाइक मालिक फोन मिलाता रहा!

post-main-image
सांकेतिक फोटो (आज तक)

एक इंसान अपने पार्टनर के लिए क्या-क्या कर सकता है? चांद-तारे तोड़ लाने के वादे कर सकता है. नए-नए पकवान खिला सकता है. ट्रेंडी कपड़े खरीद कर दे सकता है. बाइक पर घुमा सकता है. चोरी की बाइक पर भी! जी हां. एक शख्स ने अपनी गर्लफ्रेंड को चोरी की बाइक पर ही घुमा दिया.

मामला उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ का है. आज तक से जुड़े आशीष श्रीवास्तव की रिपोर्ट के मुताबिक लखनऊ के थाना मड़ियांव के रहने वाले फरहत नाम के युवक ने अपनी बाइक बेचने का प्लान बनाया था. इसके लिए उन्होंने OLX पर बाइक का ऐड डाला था. ऐड देखने के बाद अनुभव वर्मा नाम के एक शख्स ने उनसे संपर्क किया.

अनुभव ने फरहत से संपर्क करने के बाद गाड़ी की टेस्ट ड्राइव लेने को कहा. फरहत ने टेस्ट ड्राइव के लिए बाइक दे दी. बस यहीं खेल हो गया. अनुभव बाइक की टेस्ट ड्राइव के लिए निकला तो, लेकिन वापस न लौटा. वो बाइक लेकर यात्रा पर निकल लिया. इसके बाद फरहत ने फोन मिलाया तो फोन भी बंद मिला.

बाइक की कोई जानकारी न मिलने पर फरहत ने थाने में जाकर शिकायत दर्ज कराई. इसके बाद पुलिस ने कार्रवाई शुरू की. पुलिस ने अनुभव का फोन सर्विलांस पर लगवाया. जिसके बाद उसे ट्रेस कर लिया गया. पुलिस ने अनुभव को बाइक सहित गिरफ्तार कर लिया. इस मामले में डीसीपी कासिम अब्दी ने बताया,

“आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है. आरोपी युवक ने OLX पर बाइक का ऐड देखकर संपर्क किया था. फिर टेस्ट ड्राइव के बहाने बाइक लेकर फरार हो गया था. युवक को सर्विलांस की मदद गिरफ्तार किया गया है और आगे का कार्रवाई की जा रही है.”

पूछताछ के दौरान अनुभव ने बताया कि वो अपनी गर्लफ्रेंड को घुमाना चाहता था. लेकिन उसके पास उसे घुमाने के लिए ना ही बाइक थी और ना ही पैसे थे. जिसके बाद उसने OLX पर बिक रही बाइक को लेकर फरार होने का सोच लिया.    

वीडियो: 'पत्नी गुटखा खाती है, शराब पीती है, फिर धमकाती है,' केस पर क्या बोला हाईकोर्ट?