The Lallantop
Logo
लल्लनटॉप का चैनलJOINकरें

'शादी के लिए गवर्नमेंट जॉब लड़की चाहिए', पोस्टर लेकर दुल्हन खोज रहे लड़के की बात दिल में घर कर गई!

मजाक-मजाक में सीरियस बात कह दी

post-main-image
लोग कर रहे मैसज की तारीफ

आज के जमाने में शादी के लिए लड़की खोजना सिविल सर्विस का एग्जाम पास करने से भी कठिन हो गया है. शादी की खातिर लड़की ढूंढने के लिए लड़के कई तरह के तरीके अपनाते हैं. कोई रिश्तेदारों का सहारा लेता है, कोई सोशल मीडिया का तो कोई डेटिंग ऐप्स का. अब एक लड़के ने लड़की खोजने का ऐसा तरीका निकाला है कि वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल (Social Media Viral Videos) हो गया है. ये लड़का अपनी शादी के लिए लड़की खोज रहा है और इसके लिए वो मार्केट में सड़क पर खड़ा है. उसके हाथ में एक पोस्टर है. पोस्टर पर भी एक मजेदार बात लिखी है.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में दिख रहा है कि लड़के ने जो पोस्टर पकड़ा हुआ है. उस पर लिखा है कि शादी के लिए सरकारी नौकरी वाली लड़की चाहिए, दहेज मैं दूंगा.' इस लड़के का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी देखा जा रहा है और लोगों को इस पर हंसी आ रही है. कुछ लोगों को इसे देख हंसी आई लेकिन लड़के ने मजाकिया अंदाज़ में ही समाज को एक मैसेज देने की कोशिश की है. वीडियो मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा का बताया जा रहा है. पहले आप भी ये वायरल वीडियो देखिए...

दरअसल समाज में ऐसी सोच चल रही है कि लड़की की शादी सरकारी नौकरी वाले से ही करनी चाहिए. इसी वजह से लड़की के मां-बाप बेटी की शादी के लिए लड़का चुनते वक्त सरकारी नौकरी वाले को प्राथमिकता देते हैं. भले ही बाकी लड़के लाखों के पैकेज पर मल्टी नेशनल कंपनी में काम कर रहे हों लेकिन वे फोर्थ ग्रेड की सरकारी नौकरी करने वाले को अधिक प्राथमिकता देते हैं. इसी पर तंज कसते हुए लड़के ने ये कदम उठाया.

लड़के का ये वीडियो काफी देखा जा रहा है और लोग इस पर अलग-अलग कॉमेंट्स कर रहे हैं. कह रहे हैं कि लड़के ने भले ही मजाकिया अंदाज में ये बात कही हो लेकिन बात एकदम सच है.' एक ने लिखा कि यही आज के जमाने की सच्चाई है.' लोगों ने तो इस मामले पर तरह-तरह के कॉमेंट्स किए हैं. वैसे आपका इस पूरे मामले पर क्या मानना है? हमें कॉमेंट करके बताइए और ऐसी ही वायरल खबरों के लिए पढ़ते रहिए द लल्लनटॉप.

वीडियो: सोशल लिस्ट: 'पठान' के साथ दिखेगा 'किसी का भाई, किसी की जान' का टीजर, शाहरुख के भरोसे सलमान?