The Lallantop
लल्लनटॉप का चैनलJOINकरें

मुंबई क्रूज ड्रग्स पार्टी: शाहरुख खान के बेटे आर्यन का नाम आने पर क्या बोले सुनील शेट्टी?

आर्यन और अन्य की गिरफ्तारी से पहले एक्टर की प्रतिक्रिया आई

post-main-image
ड्रग्स मामले में गिरफ्तार आर्यन खान के बचाव में दिखाई दिए सुनील शेट्टी.

शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को ड्रग केस में गिरफ्तार किया गया है. उनके साथ ही 2 और लोगों की गिरफ्तारी हुई है. अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धमेचा. इन सभी को 2 अक्टूबर को एक क्रूज़ से हिरासत में लिया गया था. अब इसी मामले में बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी की प्रतिक्रिया सामने आई है. उन्होंने कहा-

मैं यह कहना चाहूंगा कि जहां-जहां रेड होती है तो बहुत सारे लोगों को पकड़ते हैं और हम मान कर चलते हैं कि इस बच्चे ने ड्रग्स कंज्यूम किया होगा या इस बच्चे ने ये किया. प्रक्रिया चालू है. बच्चे को सांस लेने दें. हमेशा बॉलीवुड पर... जब हमारी इंडस्ट्री पर कुछ भी होता है तो हर एक चीज़ पर मीडिया टूट पड़ती है. हर एक को समझती है कि वो वैसा ही होगा. बच्चे को मौका दें. सच सामने आने दीजिए. बच्चा है, उसका ध्यान रखना हमारी जिम्मेदारी है.

हालांकि सुनील शेट्टी की ये प्रतिक्रिया आर्यन और अन्य लोगों की गिरफ्तारी से पहले आई थी. आज तक की ख़बर के मुताबिक NCB को पूछताछ में एक ड्रग पेडलर के बारे में भी पता चला है. उसे भी जल्द गिरफ्तार किया जाएगा. बता दें कि नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो यानी NCB ने 2 अक्टूबर को मुंबई से गोवा जा रहे एक क्रूज़ शिप पर छापा मारा था. आरोप है कि कॉर्डेलिया क्रूज़ एंप्रेस शिप नाम के इस क्रूज़ पर ड्रग्स पार्टी हो रही थी. NCB की टीम क्रूज़ पर यात्री बनकर पहुंची और फिर पार्टी पर छापा मारा. पार्टी में बिज़नेस, एंटरटेनमेंट से जुड़ी कई हस्तियां मौजूद थीं. कुल 8 लोगों को वहां से हिरासत में लिया गया, जिनमें आर्यन भी शामिल थे. NCB को क्रूज़ के अंदर चल रही पार्टी का एक वीडियो मिला है, जिसमें आर्यन दिख रहे हैं.

कॉर्डेलिया क्रूज़ के प्रेसिडेंट और CEO जुर्गेन बेलम का कहना है कि NCB को कुछ पैसेंजर्स के सामान में ड्रग्स मिले थे. इन पैसेंजर्स को फौरन शिप से उतार दिया गया. वहीं NCB की तरफ से जारी बयान में कहा गया है कि शिप पर मौजूद यात्रियों के पास से MDMA, कोकीन, चरस जैसे ड्रग्स रिकवर होने के बाद महिलाओं समेत कई लोगों को हिरासत में लिया गया है.

शाहरुख ने शूटिंग कैंसिल कर दी!

पूछताछ में आर्यन ने कहा है कि उस पार्टी में उनके नाम पर कई सारे लोगों को इनवाइट किया गया था. इस पार्टी में कुछ लड़कियों से भी पूछताछ की गई है जो बड़े जो बड़े बिजनेसमैन फैमिली से ताल्लुक रखती हैं.

इंडिया टुडे से जुड़े आशुतोष मिश्रा के मुताबिक आर्यन के पिता शाहरुख खान मौजूदा समय में पठान फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं. ताजा रिपोर्ट्स की मानें तो उन्होंने अपने अपकमिंग शेड्यूल की शूटिंग कैंसल कर दी है जो स्पेन में होनी