The Lallantop
लल्लनटॉप का चैनलJOINकरें

ट्रैक्टर के बगल से निकली बाइक फिसली, छह महीने का बच्चा पहिए के नीचे आया, मौत हो गई

हादसे के बाद बहुत देर तक बच्चे को सीने से लगाए रहे मां-बाप.

post-main-image
पुणे-नासिक हाईवे पर हुआ हादसा (फोटो: आजतक)

महाराष्ट्र के पुणे (Pune) से एक सड़क हादसे का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है. इस हादसे में एक 6 महीने के बच्चे की मौत हो गई. ये हादसा राजगुरुनगर इलाके में पुणे-नासिक हाईवे पर शुक्रवार, 23 सितंबर को हुआ. ये सड़क हादसा उस दौरान हुआ, जब एक बाइक तेज रफ्तार ट्रैक्टर के बगल से गुजर रही थी. सीसीटीवी फुटेज में देखा जा सकता है कि हादसे के दौरान सभी बाइक सवार सड़क पर गिर जाते हैं. बच्चा बाइक पर अपनी मां की गोद में था.

बच्चे की मौत हो गई

इलाके के सीसीटीवी फुटेज में दिखता है कि सड़क पर एक बाइक ट्रैक्टर के ठीक बगल से गुजर रही थी. फुटेज में ट्रैक्टर के गुजरते ही उस बाइक पर बैठे लोग सड़क पर गिरे नजर आते हैं. आजतक से जुड़ी स्मिता शिंदे की रिपोर्ट के मुताबिक, बाइक पर पति-पत्नी और उनका 6 महीने का बच्चा था. 

मां सड़क पर से उठकर तुरंत बच्चे को उठाती है. और कुछ पल वो पति-पत्नी बच्चे को सीने से लगाए वहीं सड़क पर खड़े रहते हैं. सड़क पर मौजूद लोग देखते रह जाते हैं. बताया जा रहा है कि बच्चे की मौके पर ही मौत हो गई थी. कुछ लोग आकर उनकी बाइक उठाते हैं और उन्हें सड़क के किनारे ले जाते हैं.

बाइक फिसल गई थी!

इलाके के सीसीटीवी फुटेज से पता चलता है कि ट्रैक्टर को ओवरटेक करने की कोशिश में बच्चे को ले जा रही बाइक सड़क पर फिसल गई. बाइक चला रहे शख्स ने बाइक पर से नियंत्रण खो दिया था, जिस वजह से वो लोग गिर गए. इंडिया टुडे के पंकज खेळकर की रिपोर्ट के मुताबिक, बच्चे की मौत तेज रफ्तार ट्रैक्टर के पहिए के नीचे आने से हुई.

उस वक्त घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने बताया कि हादसा होने से पहले बच्चा महिला की गोद में था. इस एक्सीडेंट की प्राथमिक जांच में पता चला है कि ठीक तरीके से पार्किंग की व्यवस्था न होने और भीड़भाड़ वाली सड़क के कारण बाइक फिसल गई थी.

वीडियो- तेलंगाना: रील बना रहे लड़के को ट्रेन ने मारी टक्कर, सामने आया दिल दहला देने वाला वीडियो