The Lallantop
लल्लनटॉप का चैनलJOINकरें

शाहरुख की 'जवान' ने शूटिंग खत्म होने से पहले ही 250 करोड़ रुपए कमा लिए

खबर ये है कि 'जवान' के सैटेलाइट और स्ट्रीमिंग राइट्स बिक गए हैं. और ये रिकॉर्ड प्राइस पर बिके हैं.

post-main-image
फिल्म 'जवान' के एक सीन में शाहरुख खान. दूसरी तरफ एटली की बर्थडे पार्टी से आई फोटो में विजय और एटली के साथ शाहरुख.

Shahrukh Khan की फिल्म Jawan ने रिलीज़ से पहले 250 करोड़ रुपए कमा लिए हैं. एटली के डायरेक्शन में बन रही इस फिल्म में शाहरुख खान के साथ विजय सेतुपति और नयनतारा जैसे सुपरस्टार्स भी नज़र आने वाले हैं.

शाहरुख खान फिलहाल तीन फिल्मों पर काम कर रहे हैं. 'पठान' की शूटिंग पूरी हो चुकी है. डबिंग का काम बाकी है. 'जवान' और 'डंकी' की शूटिंग चल रही है. इस सबके बीच वो 'टाइगर 3' में कैमियो भी कर रहे हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक शाहरुख अगले दो महीनों में 'जवान' की शूटिंग से फारिग हो जाएंगे. इसके बाद वो किसी नए प्रोजेक्ट पर काम शुरू करने जा रहे हैं. हालांकि ये साफ नहीं है कि वो कौन सी फिल्म है.

खैर, खबर ये है कि 'जवान' के सैटेलाइट और स्ट्रीमिंग राइट्स बिक गए हैं. और ये रिकॉर्ड प्राइस पर बिके हैं. सैटेलाइट राइट्स जो कंपनी खरीदेगी, वो अपने टीवी चैनल पर फिल्म को दिखा पाएगी. जबकि स्ट्रीमिंग राइट्स, ओटीटी प्लैटफॉर्म्स के लिए होते हैं. 'जवान' के सैटेलाइट राइट्स Zee Tv ने खरीदे हैं. वहीं स्ट्रीमिंग राइट्स नेटफ्लिक्स ने हथियाए हैं. इसके लिए नेटफ्लिक्स ने 250 करोड़ रुपए की रकम चुकाई है. सैटेलाइट राइट्स किस कीमत पर बिके, वो उसकी जानकारी अभी नहीं आई है.

'जवान' में शाहरुख के साथ थलपति विजय के भी नज़र आने की भी खबरें हैं. पिछले दिनों एटली की बर्थडे पार्टी से एक फोटो आई. इसमें एटली के साथ शाहरुख और विजय नज़र आ रहे थे. इसके बाद इन अटकलों ने और ज़ोर पकड़ लिया. 'जवान' में शाहरुख के अलावा नयनतारा, विजय सेतुपति, योगी बाबू, सान्या मल्होत्रा और सुनील ग्रोवर जैसे एक्टर्स नज़र आने वाले हैं. इन लोगों के अलावा दीपिका पादुकोण भी फिल्म में कैमियो कर रही हैं. पिछले दिनों उन्हें शाहरुख और एटली के साथ चेन्नई में स्पॉट किया गया था. 'जवान' में शाहरुख के डबल रोल में नज़र आने की बात कही जा रही है. दीपिका उनकी पत्नी के रोल में दिखाई दे सकती हैं. वो फिल्म के कुछ बातचीत वाले सीन्स और एक गाने में दिखाई देंगी. इस गाने को फराह खान ने कोरियोग्राफ किया है.

पिछले दिनों 'जवान' विजय सेतुपति की कास्टिंग को लेकर चर्चा में थी. विजय सेतुपति फिल्म में विलन के रोल में दिखाई देने वाले हैं. खबरों की मानें, तो विजय ने इस फिल्म के लिए 21 करोड़ रुपए की फीस ली है. लोकेश कनगराज डायरेक्टेड 'विक्रम' के लिए विजय ने 15 करोड़ रुपए चार्ज किए थे. मगर 'जवान' में काम करने के लिए उन्हें दो फिल्में छोड़नी पड़ी. इसलिए उन्होंने अपनी फीस बढ़ा दी.    

'जवान' का अनाउंसमेंट टीज़र आ चुका है. जिसमें शाहरुख बैग में रखी ढेर सारी बंदूकों के साथ एक मेट्रो स्टेशन पर बैठे नज़र आ रहे हैं. उनके चेहरे पर बंधी पट्टी के बीच सिर्फ उनकी आंखें नज़र आ रही हैं. ये फिल्म 'पठान' की रिलीज़ के पांच महीने बाद यानी 2 जून, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी. 

वीडियो देखें: चमत्कार में शाहरुख खान की कास्टिंग को लेकर सवाल क्यों उठे थे?