The Lallantop
लल्लनटॉप का चैनलJOINकरें

ऋतिक रौशन की 'कृष 4' की रिलीज़ डेट आ गई है?

हाल ही में मीडिया रिपोर्ट्स में बताया गया था कि 'कृष 4' पर काम चल रहा है. टीम ने कई आइडियाज़ ढूंढे हैं. उनमें से कुछ को लॉक कर दिया गया है.

post-main-image
मेकर्स ने ये भी तय कर लिया है कि अगर स्टोरी पर बात नहीं बन पाई, तो वो फिल्म को लेकर आगे नहीं बढ़ेंगे.

मनोज बाजपेयी की 'साइलेंस 2' का फर्स्ट लुक आया, क्या ऋतिक रौशन की 'कृष 4' की रिलीज़ डेट आ गई है? अजय देवगन की 'मैदान' की एडवांस बुकिंग कब से शुरू होगी? सिनेमा जगत की दिन भर की हलचल जानने के लिए सही जगह पहुंचे हैं आप. नीचे पढ़िए एंटरटेनमेंट से जुड़ी सभी खबरें:

1. जॉनी डेप के बिना बनेगी 'पाइरेट्स ऑफ द कैरेबियन'?

कॉमिक बुक डॉट कॉम को दिए एक इंटरव्यू में 'पाइरेट्स ऑफ़ द कैरेबियन' के प्रोड्यूसर जेरी ब्रुकहाइमर ने बताया, वो लोग 'पाइरेट्स ऑफ़ द कैरेबियन' फ़्रैन्चाइज़ को रीबूट करने का प्लान कर रहे हैं. अगली फिल्म में एक नई कास्ट नज़र आएगी. आगे उन्होंने कहा, "आप नहीं जानते सारे एक्टर्स को एक साथ लाना कितना मुश्किल है."

2. ब्रूस स्प्रिन्गस्टीन की बायोपिक में जेरेमी एलन

ई टाइम्स में छपी रिपोर्ट के मुताबिक़, रॉक लीजेंड ब्रूस स्प्रिन्गस्टीन की बायोपिक बनने जा रही है. फिल्म के टाइटल रोल के लिए 'द बेयर' फेम जेरेमी एलन वाइट से बातचीत चल रही है. फिल्म को स्कॉट कूपर डायरेक्ट करेंगे.

3. मनोज बाजपेयी की 'साइलेंस 2' का फर्स्ट लुक आया

मनोज बाजपेयी की फिल्म 'साइलेंस' के सीक्वल 'साइलेंस 2' का फर्स्ट लुक पोस्टर आ गया है. ये एक थ्रिलर फिल्म है, जिसमें मनोज बाजपेयी ने एसीपी अविनाश वर्मा का किरदार निभाया है. मनोज के अलावा इस फिल्म में प्राची देसाई, साहिल वैद और वकार शेख भी नज़र आएंगे.

4. 2 अप्रैल से शुरू होगी 'मैदान' की एडवांस बुकिंग

अजय देवगन की 'मैदान' को सेंसर बोर्ड ने बिना किसी कट के 'यू' सर्टिफिकेट दे दिया है. यानी इसे हर उम्र के दर्शक देखने जा सकते हैं. 'मैदान' की लंबाई 3 घंटे 2 मिनट है. ये 10 अप्रैल को सिनेमाघरों में लगेगी. फिल्म की एडवांस बुकिंग 2 अप्रैल को खुल जाएगी.

5. श्रेयस तलपड़े की 'करतम भुगतम' की रिलीज़ डेट आई

श्रेयस तलपड़े और विजय राज़ की फिल्म 'करतम भुगतम' 17 मई को सिनेमाघरों में आएगी. ये एक साइकोलॉजिकल थ्रिलर फिल्म है. इस फिल्म को पैन-इंडिया लेवल पर रिलीज़ किया जाएगा. हिंदी के अलावा ये फिल्म तमिल, तेलुगु, कन्नड़ा और मलयालम में भी रिलीज़ होगी.

6. ऋतिक रौशन की 'कृष 4' की रिलीज़ डेट आ गई है?

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श नाम के एक ट्विटर अकाउंट ने पोस्टर शेयर करते हुए बताया कि ऋतिक रौशन की फिल्म 'कृष 4' दिवाली 2025 पर रिलीज़ होगी. अगस्त से इस फिल्म पर काम शुरू हो जाएगा. फिल्म को राकेश रौशन और करण मल्होत्रा मिलकर डायरेक्ट करेंगे. लेकिन ये फेक न्यूज़ निकली. क्योंकि जिस अकाउंट से ये खबर शेयर की गई है, वो फेक अकाउंट है. हाल ही में मिड-डे ने एक सोर्स के हवाले से अपनी रिपोर्ट में बताया था कि  'कृष 4' पर काम चल रहा है. टीम ने कई आइडियाज़ ढूंढे हैं. उनमें से कुछ को लॉक कर दिया गया है. मेकर्स ने ये भी तय कर लिया है कि अगर स्टोरी पर बात नहीं बन पाई, तो वो फिल्म को लेकर आगे नहीं बढ़ेंगे.