The Lallantop
लल्लनटॉप का चैनलJOINकरें

KGF और RRR को टक्कर देगी धनुष की फिल्म 'कैप्टन मिलर'?

धनुष की पीरियड ड्रामा फिल्म 'कैप्टन मिलर' से लेकर विजय देवरकोंडा की 'लाइगर' तक, पढ़िए सिनेमा से जुड़ी खबरों के लेटेस्टे अपडेट्स.

post-main-image
धनुष की अगली फिल्म का फर्स्ट लुक काफी धांसू है.

'विक्रम-वेधा' के मेकर्स ने फिल्म के बजट को लेकर क्या सफाई दी, 'मिनियन्स: द राइज़ ऑफ ग्रू' ने कितनी कमाई की और रवीना टंडन ने ट्रोल्स को क्या जवाब दिया.  ऐसी ही सिनेमा की बड़ी खबरों के नए अपडेट्स आप नीचे पढ़ सकते हैं.


#'अवतार: द वे ऑफ वॉटर' से स्टीफन लैंग का लुक आया

जेम्स कैमरून की फिल्म 'अवतार: द वे ऑफ वॉटर' से स्टीफन लैंग का न्यू लुक आ गया. इसे एम्पायर मैगज़ीन ने रिलीज़ किया है. कुछ दिनों पहले मूवी से केट विंस्लेट का लुक भी आया था.

 फिल्म 16 दिसंबर को वर्ल्ड वाइड रिलीज़ होगी.

# 'मिनियन्स: द राइज़ ऑफ ग्रू' ने कमाए 127 मिलियन डॉलर

एनिमेटेड फिल्म 'मिनियन्स: द राइज़ ऑफ ग्रू' बॉक्स ऑफिस पर कमाल कर रही है. एक जुलाई को रिलीज़ हुई इस फिल्म ने अब तक वर्ल्ड वाइड 127 मिलियन डॉलर यानी तकरीबन एक हज़ार करोड़ रुपए कमा लिए हैं.

# विजय देवरकोंडा की फिल्म 'लाइगर' का पोस्टर आ गया है

विजय देवरकोंडा की पैन इंडिया फिल्म 'लाइगर' का पोस्टर रिलीज़ हो गया. धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बनी इस फिल्म में अनन्या पांडे नज़र आएंगी. 

मूवी में माइक टायसन का कैमियो भी होगा.

# रवीना टंडन ने बताया मुंबई लोकल में होती थी छेड़छाड़

सोशल मीडिया पर ट्रोल्स को जवाब देते हुए रवीना टंडन ने बताया कि मुंबई लोकल में उनके साथ छेड़छाड़ हुआ करती थी. रवीना ने कहा कि उन्होंने भी आम लड़कियों की तरह स्ट्रगल किया है और इस तरह का शारीरिक शोषण झेला है. दरअसल रवीना ने मुंबई के आरे इलाके के जंगल को काटकर वहां मेट्रो लाइन बनाने के फैसले पर अपनी राय दी थी. जिस पर उन्हें ट्रोल किया जाने लगा.

 रवीना ने कहा कि शहर में डेवलपमेंट का स्वागत है मगर हमें पर्यावरण और वन्यजीवों की सुरक्षा के साथ ही कट रहे जंगलों के लिए भी ज़िम्मेदारी लेनी पड़ेगी.

# पीरियड ड्रामा फिल्म 'कैप्टन मिलर' में होंगे धनुष

धनुष ने अपनी अगली फिल्म की अनाउंसमेंट कर दी. जिसका नाम होगा 'कैप्टन मिलर'. ये एक पीरियड ड्रामा फिल्म होगी. जिसका टीज़र भी रिलीज़ कर दिया गया. 

अरुण मथेस्वरन के डायरेक्शन में बन रही इस फिल्म को तीन पार्ट्स में रिलीज़ किया जाएगा.

# 'विक्रम-वेधा' के मेकर्स ने कंट्रोवर्सी पर सफाई दी

'विक्रम-वेधा' के हिंदी रीमेक की शूटिंग लोकेशन्स को लेकर बहुत सी बातें चल रही थी. कहा जा रहा था कि सैफ और ऋतिक इंडिया में शूटिंग के लिए राज़ी नहीं हुए इसलिए फिल्म का बजट बढ़ गया. इसी मुद्दे पर मेकर्स ने सफाई दी और इन खबरों को गलत बताया है. 

ऑफिशियल स्टेटमेंट में कहा गया कि फिल्म की शूटिंग इंडिया के अलावा यूएई में भी की गई है.


# 'इश्क-विश्क रीबाउंड' के फर्स्ट शेड्यूल की शूटिंग खत्म

शाहिद कपूर-अमृता राव की फिल्म 'इश्क-विश्क' का सीक्वल बन रहा है. जिसमें रोहित सराफ, पश्मीना रोशन, नाइला ग्रेवाल और जिब्रान खान दिखेंगे. 

इसके फर्स्ट शेड्यूल की शूटिंग पूरी हो चुकी है.

# टॉविनो थॉमस-कीर्ति सुरेश की 'वाशी' ओटीटी पर होगी रिलीज़

टॉविनो थॉमस और कीर्ति सुरेश की मलयालम फिल्म 'वाशी' को थिएटर के बाद ओटीटी पर रिलीज़ किया जाएगा. इसे 17 जुलाई से नेटफ्लिक्स पर देख सकेंगे.

वीडियो: दी सिनेमा शो: शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की ‘पठान’ का टीज़र कब आएगा, पता चल गया है