The Lallantop
Advertisement

हार्दिक हुए अपने ही बोलर से बुरी तरह इग्नोर, रोहित की टिप्स से जीती मुंबई?

Mumbai Indians ने पंजाब किंग्स को हरा दिया. लेकिन इस हार से ज्यादा चर्चा पंजाब की पारी के बीसवें ओवर के दौरान घटी एक घटना की हो रही है. इस घटना में कप्तान हार्दिक के साथ रोहित और आकाश मधवाल भी शामिल हैं.

Advertisement
Hardik Pandya, Rohit Sharma, Akash Madhwal
हार्दिक को इग्नोर कर रोहित से मदद लेते दिखे आकाश मधवाल (PTI)
19 अप्रैल 2024
Updated: 19 अप्रैल 2024 18:42 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

मुंबई इंडियंस ने 18 अप्रैल, गुरुवार को पंजाब किंग्स को नौ रन से हरा दिया. आखिरी ओवर में पंजाब को 12 रन बनाने थे. लेकिन सिर्फ़ दो रन जोड़कर उनका आखिरी विकेट भी गिर गया. मुंबई ने मैच अपने नाम किया. लेकिन इस आखिरी ओवर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर भयानक वायरल है. इस वीडियो को देखकर ऐसा लग रहा है कि मुंबई इंडियंस के खेमे में अभी तक सब सही नहीं हुआ है.

19वां ओवर खत्म हुआ तो पंजाब को जीत के लिए 12 रन बनाने थे. स्ट्राइक पर मौजूद कगीसो रबाडा ने पिछले ओवर में हार्दिक पंड्या को बेहतरीन छक्का मारा था. ऐसे में ओवर से पहले कप्तान हार्दिक और पूर्व कप्तान रोहित शर्मा मधवाल को कुछ समझाने आए. इस वक्त के वीडियो में मधवाल हार्दिक को इग्नोर करते दिखते हैं. रोहित से बात करते वक्त वह हार्दिक की ओर देखते भी नहीं. रोहित फ़ैन्स ने देखते ही देखते ये वीडियो वायरल करा दिया.

यह भी पढ़ें: क्रिकेट तो ग्यारह प्लेयर... IPL के किस नियम पर भड़क गए रोहित शर्मा?

मैच में पहले बैटिंग करते हुए मुंबई इंडियंस ने बीस ओवर्स में 192 रन बनाए. सूर्यकुमार यादव ने 53 गेंदों पर 78 रन की पारी खेली. जबकि तिलक वर्मा ने 18 गेंदों पर 34 रन की नाबाद पारी खेली. पंजाब के लिए हर्षल पटेल ने तीन और सैम करन ने दो विकेट निकाले. जवाब में पंजाब की शुरुआत बहुत खराब रही. सिर्फ़ 14 रन पर उन्होंने चार विकेट गंवा दिए.

49 के टोटल पर इम्पैक्ट सब हरप्रीत सिंह और 77 तक जितेश शर्मा भी आउट हो गए. दसवें ओवर में ही पंजाब की आधी से ज्यादा टीम पविलियन लौट चुकी थी. इसके बाद शशांक सिंह ने सिर्फ़ 25 गेंदों पर 41 रन की तेज पारी खेल, पंजाब की चेज़ को रास्ते पर डाला.

इस सीजन कमाल की बैटिंग कर रहे आशुतोष शर्मा ने पहले शशांक के साथ, और फिर अकेले पंजाब को मैच में बनाए रखा. इन्होंने 28 गेंदों पर 61 रन जोड़े. इस पारी की बदौलत ही पंजाब को आखिरी ओवर में 12 रन की जरूरत थी. इस ओवर में गेंद किसे दी जाए, मुंबई वालों ने पहले इसे लेकर मीटिंग की. फिर जब मधवाल को गेंद मिली, तो हार्दिक उनके साथ को-ऑर्डिनेट नहीं कर पा रहे थे.

जिसके बाद रोहित सीन में आए. उन्होंने मधवाल से बात की. और फिर रोहित की मदद से मधवाल ने फ़ील्ड सेट कर बोलिंग शुरू की. इस पूरी प्रोसेस में उन्होंगे कप्तान हार्दिक को इग्नोर किया. मधवाल ने ओवर की पहली गेंद वाइड फेंकी. दूसरी पर शॉट मार रबाडा दो रन लेना चाहते थे. लेकिन मोहम्मद नबी ने रॉकेट जैसी स्पीड से थ्रो फेंक, उन्हें रनआउट करा दिया.

वीडियो: राहुल द्रविड़ और अजित आगरकर के साथ मुलाकात की खबरों को रोहित शर्मा ने फर्जी बता दिया

thumbnail

Advertisement

Advertisement