The Lallantop
Advertisement

बंदा तीसरा निकाह करने गया, पहली बेगम पहुंच गई, मुर्गा बना दिया

इस मामले की चर्चा पूरे इलाके में हो रही है.

Advertisement
muzaffarnagar_the_groom_reached_for_the_third_marriage
मुजफ्फरनगर के इस दूल्हे की खूब चर्चा हो रही है | फोटो: आजतक
13 सितंबर 2022 (Updated: 13 सितंबर 2022, 20:49 IST)
Updated: 13 सितंबर 2022 20:49 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मुजफ्फरनगर जिले (Muzaffarnagar District) में एक व्यक्ति तीसरी शादी करने पहुंच गया. लोगों ने दूल्हे को बंधक बनाकर पीटा. सोशल मीडिया पर इस घटना का एक वीडियो तेज़ी से वायरल हो रहा है, जिसमें लोगों ने आरोपी दूल्हा को मुर्गा बना रखा है.

आजतक के संदीप सैनी की रिपोर्ट के मुताबिक, ये घटनाक्रम मुज़फ्फरनगर जिले के बुढाना कोतवाली के परासौली गांव का है. यहां 10 सितंबर को जहांगीर नाम का एक व्यक्ति दूल्हा बनकर बारात लेकर आया था. बारात शामली से आई थी. बारात लड़की वालों के घर पहुंची ही थी कि दूल्हे की पहली पत्नी ने वहां पहुंचकर हंगामा काट दिया. उसने सभी को जहांगीर की असलियत बताई.

इसके बाद गुस्साए दुल्हन पक्ष के लोगों ने दूल्हे और कुछ बारातियों को बंधक बना लिया. दूल्हे की पिटाई करते हुए उसको मुर्गा बना दिया. इस दौरान किसी व्यक्ति ने ये पूरा सीन अपने मोबाइल कैमरे में कैद कर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया.

‘बिचौलिये ने झूठ बोला’

आजतक से जुड़े संदीप सैनी की रिपोर्ट के मुताबिक दुल्हन के भाई वारिश ने बताया,

हमने अपनी बहन का रिश्ता कांधला कराया था, हमें बिचौलिये ने नहीं बताया था कि दूल्हे की दो शादी हो चुकी है. इसकी पहली पत्नी आई और बताया कि इसकी दो शादी हो चुकी हैं, पब्लिक को इस बात का बुरा लगा, पब्लिक ने दूल्हे की पिटाई भी की और मुर्गा भी बनाया.

दुल्हन के भाई के मुताबिक, आरोपी दूल्हे जहांगीर ने उन्हें और उनके परिवार को अपनी पिछली दो शादियों के बारे में कोई जानकारी नहीं दी थी. उसने धोखा दिया. वहीं, मुजफ्फरनगर पुलिस ने भी इस मामले की शिकायत मिलने पर तीन लोगों को गिरफ़्तार किया है. सीओ बुढाना विनय कुमार गौतम ने बताया,

'10 सितंबर को एक युवक शादी करने के लिए पहुंचा था, जिसमें वाद-विवाद हो गया था, मारपीट भी हुई थी, पुलिस ने तीन लोगों को शांतिभंग की आशंका में 14 दिन की रिमांड पर जेल भेज दिया है, मौके पर शांति बनी हुई है.'

विनय कुमार गौतम के मुताबिक अगर इस मामले में कोई और शिकायत मिली, तो उसे लेकर भी कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

वीडियो देखें : ज्ञानवापी पर कोर्ट के फैसले पर मुस्लिम पक्ष के वकील ने जताई नाराजगी

thumbnail

Advertisement

Advertisement