The Lallantop
Advertisement

IIT बॉम्बे के गर्ल्स बाथरूम में झांक रहा था कैंटीन में काम करने वाला, लड़कियां बोलीं- वीडियो बनाया!

पाइप के सहारे बाथरूम पर चढ़ा आरोपी. पुलिस ने अरेस्ट किया. फॉरेंसिंक जांच के लिए भेजा जाएगा मोबाइल.

Advertisement
iit-bombay-mms-girls-hostel
पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है | IIT बॉम्बे फ़ाइल फोटो : आजतक
20 सितंबर 2022 (Updated: 20 सितंबर 2022, 22:04 IST)
Updated: 20 सितंबर 2022 22:04 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

IIT बॉम्बे (IIT Bombay) में कैंटीन का एक कर्मचारी गर्ल्स हॉस्टल के बाथरूम में ताकझांक करता पकड़ा गया है. छात्राओं ने कर्मचारी पर आरोप लगाया है कि वो लड़कियों के आपत्तिजनक वीडियो भी बना रहा था. हालांकि, पुलिस के मुताबिक इस आरोप की अभी पुष्टि नहीं हो सकी है. पुलिस ने तुरंत मुकदमा दर्ज कर आरोपी कर्मचारी को गिरफ्तार कर लिया है.

‘बाथरूम में झांक रहा था’

इंडिया टुडे से जुड़े देव कोटक की रिपोर्ट के मुताबिक, ये घटना रविवार, 18 सितंबर की है. एक छात्रा गर्ल्स हॉस्टल के बाथरूम में थी. इस दौरान उसने देखा कि कोई बाथरूम की खिड़की की जाली से बाथरूम के अंदर झांक रहा है. छात्रा ने देखते ही शोर मचा दिया. इसके बाद आसपास मौजूद लोगों ने कैंटीन के कर्मचारी को पकड़ लिया.

छात्राओं के मुताबिक, गर्ल्स हॉस्टल के कमरों के बाथरूम में जो खिड़कियां लगी हैं. उनके पास से ही पानी का पाइप लगा हुआ है, जो नीचे तक गया है. बताया जा रहा है कि आरोपी इसी पाइप के जरिए चढ़कर ऊपर तक पहुंचा था.

फॉरेंसिक जांच के लिए भेजा जाएगा मोबाइल

इधर मुंबई के पवई इलाके के डीसीपी महेश रेड्डी ने घटना की जानकारी देते हुए बताया,

“आरोपी को IPC की धारा 354 सी के तहत गिरफ्तार किया गया है और उसके बयान दर्ज किए गए हैं. उसके मोबाइल में कोई आपत्तिजनक वीडियो फुटेज नहीं मिली है. हालांकि, मोबाइल को फोरेंसिक जांच के लिए भेजा जाएगा."

पुलिस अधिकारियों के मुताबिक गिरफ्तार आरोपी की पहचान 22 साल के पिंटू गरिया के रूप में हुई है. वो पश्चिम बंगाल का रहने वाला है. उसे कैंटीन चलाने वाले प्राइवेट ठेकेदार द्वारा अस्थायी तौर पर काम करने के लिए रखा गया था. आरोपी को बुधवार, 21 सितंबर को मजिस्ट्रेट के सामने पेश किया जाएगा. पुलिस का ये भी कहना है कि पिंटू गरिया का पहले से कोई आपराधिक रिकॉर्ड नहीं है.

उधर, IIT बॉम्बे के एक प्रवक्ता ने अपने बयान में कहा है कि संस्थान को इस बात की जानकारी नहीं है कि आरोपी के पास से जब्त किए गए फोन में कोई फुटेज है या नहीं. प्रवक्ता के मुताबिक, इस मामले में साइबर जांच समेत सभी तरह की जांच मुंबई पुलिस कर रही है.

वीडियो देखें : टॉयलेट में कब्बडी के खिलाड़ियों को खाना परोसा, सहारनपुर का वीडियो वायरल

thumbnail

Advertisement

Advertisement