The Lallantop
Advertisement

पिज्जा ट्रे पर सफाई वाली झाड़ू रखी देख गुस्साए लोगों ने की एक्शन की मांग, डॉमिनोज ने दी सफाई

लोगों ने कहा कि डॉमिनोज उनकी हेल्थ के साथ खिलवाड़ कर रहा है.

Advertisement
Dominos viral pics
वायरल तस्वीर (Credit: Sahil Karnany Twitter)
15 अगस्त 2022 (Updated: 15 अगस्त 2022, 18:22 IST)
Updated: 15 अगस्त 2022 18:22 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

डॉमिनोज पिज्जा (Dominos Pizza) की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल है. इस तस्वीर में पिज्जा के बेस की ट्रे के ऊपर सफाई करने वाला पोछा रखा दिख रहा है. तस्वीर को एक ट्विटर यूजर ने शेयर किया. तस्वीर वायरल होते ही लोग डॉमिनोज पर एक्शन की मांग करने लगे. इस सबके बीच अब डॉमिनोज ने पूरे मामले पर सफाई दी है.

डॉमिनोज ने एक ट्वीट के रिप्लाई में सफाई देते हुए लिखा कि हम सफाई और फूड सेफ्टी के उच्चतम मानकों को सुनिश्चित करने के लिए विश्व स्तरीय प्रोटोकॉल का पालन करते हैं. इन मानकों के उल्लंघन पर हमारी जीरो टॉलरेंस पॉलिसी है. हमारे संज्ञान में लाए गए इस मामले की जांच की जाएगी. जांच के आधार पर उचित कार्रवाई की जाएगी. बाकी निश्चिंत रहें, हम अपने कस्टमर्स की सेफ्टी के लिए हर संभव कोशिश करने के लिए प्रतिबद्ध हैं.

 

Dominos पर बरसे यूजक

दरअसल पूरा मामला शुरू हुआ साहिल कर्ण्य नाम के ट्वीटर यूजर के ट्वीट से. साहिल कर्ण्य ने एक तस्वीर ट्वीट करते हुए दावा किया कि बेंगलुरू स्थित डॉमिनोज आउटलेट में पिज्जा के बेस की ट्रे के ऊपर पोछा रखा है. बाद में उन्होंने इसी से जुड़ा एक वीडियो भी शेयर किया. साथ ही उन्होंने ट्वीट में लिखा, 

“डॉमिनोज इस तरह हमें फ्रेश पिज्जा सर्व करता है.”

बस इसे देखते ही इंटरनेट का पारा चढ़ गया. लोगों ने डॉमिनोज पर तीखे कमेंट्स करने शुरू कर दिए. राघव मित्तल नाम के ट्विटर यूजर ने डॉमिनोज पर एक्शन की मांग करते हुए लिखा,

"शर्मनाक हरकत. डॉमिनोज वाले आम जनता के स्वास्थ्य के साथ खिलवाड़ कर रहे हैं. इसके लिए डॉमिनोज के खिलाफ सख्त कार्रवाई होनी चाहिए."

आकाश नाम के ट्विटर यूजर ने डॉमिनोज इंडिया को मेंशन करते हुए लिखा,

"कितना घटिया? डॉमिनोज इंडिया, क्या यह आपके मानक हैं? क्या आपको अपने ग्राहक के स्वास्थ्य की जरा भी परवाह नहीं है? सरकार को तुरंत कदम उठाना चाहिए."

सिद्धार्थ शर्मा नाम के ट्विटर यूजर ने लिखा, 

"अब मैं कभी डॉमिनोज में नहीं खाने वाला. घटिया. मैं खाद्य और सुरक्षा विभाग से सख्त कार्रवाई करने और अन्य स्थानों पर सुरक्षा की जांच करने की अपील करता हूं."

हालांकि, इस बीच डॉमिनोज ने सफाई जरूर दी. लेकिन सफाई के बाद भी लोगों का गुस्सा शांत होता नहीं लग रहा है. 

वीडियो- आपके फेवरेट पिज्जा का टेस्ट बढ़ाने वाले टॉपिंग्स इसे महंगा करने वाले हैं!

thumbnail

Advertisement