The Lallantop
Advertisement

दूध के कंटेनर में बच्चे को बैठाकर चलाई बाइक, लोग बोले- दूध फट न जाए, वीडियो वायरल

वीडियो में एक शख्स अपने बच्चे को दूध के कंटेनर में डालकर बाइक पर घूमा रहा था. इस वीडियो को शेयर करते हुए एक्टर रितेश देशमुख ने लिखा- "जुगाड़ू बाप"

Advertisement
Child sitting in milk container
वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है
17 सितंबर 2023 (Updated: 5 जनवरी 2024, 15:59 IST)
Updated: 5 जनवरी 2024 15:59 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

सोशल मीडिया (Social Media) पर जुगाड़ के कई सारे वीडियोज वायरल होते रहते हैं. कुछ लोगों को चीजों का हटके इस्तेमाल करने में महारत हासिल होती है. हाल ही में हमने आपको एक खबर दिखाई थी कि कैसे एक शादी में नाचने वालों को गर्मी ना लगे इसके लिए घरवालों ने रास्ते में 11 बड़े-बड़े कूलर लगवा दिए. ये खबर काफी पढ़ी गई थी. अगर आपने मिस कर दी हो तो यहां क्लिक कर पढ़ सकते हैं. अब ऐसे ही एक और जुगाड़ का वीडियो वायरल (Viral Videos) है. इसमें एक शख्स अपने बच्चे को दूध ले जाने वाले कंटेनर में डालकर कहीं ले जाता दिख रहा है.

कहते हैं जुगाड़ के मामले में हम भारतीयों से आगे कोई नहीं है. ऐसे ही एक 'जुगाड़ू बाप' का वीडियो अभिनेता रितेश देशमुख ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स (X) पर डाला है. ये वीडियो काफी देखा जा रहा है. वीडियो को देखने पर ऐसा लग रहा है जैसे पिता अपने बच्चे को कंटेनर में डालकर बाइक पर कहीं घूमा रहा है या काम पर ही जा रहा है. 

अपने काम के साथ-साथ बच्चों को मैनेज यानी वर्क लाइफ बैलेंस करना बड़ी जिम्मेदारी का काम है. कुछ लोग इन दोनों के बीच तालमेल नहीं बैठा पाते हैं. लेकिन कुछ लोग इस जिम्मेदारी को अच्छे से निभा लेते हैं. यह वीडियो वर्क लाइफ बैलेंस का ही एक उदाहरण है. इस वीडियो पर लोग तरह-तरह के कॉमेंट कर रहे हैं. 

किसी ने लिखा कि 'आवश्यकता ही आविष्कार की जननी है', तो किसी ने लिखा कि भारत में कुछ भी हो सकता है.' एक ने लिखा कि सुबह, दूध लेने वालों को स्वाद का अनुभव होगा.' किसी ने लिखा कि बस कहीं दूध फट ना जाए.'

कुल मिलाकर पिता का बच्चे के प्रति ऐसा लगाव का ये वीडियो लोगों को काफी पसंद आ रहा है और वे इस पर अलग-अलग रिएक्शन दे रहे हैं. वैसे आपका इस पूरे मामले पर क्या मानना है? हमें कॉमेंट करके बताइए और ऐसी ही वायरल खबरों के लिए पढ़ते रहिए दी लल्लनटॉप.

ये भी पढ़ें

1- चार चक्के वाली ये बाइक कभी नहीं देखी होगी

2- ड्राइवर ने ऑटो के अंदर बनाया Mini Garden

thumbnail

Advertisement

election-iconचुनाव यात्रा
और देखे

Advertisement

Advertisement

Advertisement