The Lallantop
Advertisement

प्लेन में सिगरेट-शराब फूंकने वाला बॉबी कटारिया अरेस्ट हुआ, जमानत पर छूट भी गया!

"कटारिया के खिलाफ दिल्ली की कोर्ट ने गैर जमानती वारंट जारी किया था"

Advertisement
Social media influencer and bodybuilder Bobby Kataria
बॉबी कटारिया (तस्वीर: आजतक)
30 सितंबर 2022 (Updated: 30 सितंबर 2022, 23:12 IST)
Updated: 30 सितंबर 2022 23:12 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

सोशल मीडिया इन्फ्लूएंसर और बॉडी बिल्डर बॉबी कटारिया. वही बॉबी कटारिया (Bobby Kataria) जिसके फ्लाइट में सिगरेट पीते हुए और सड़क पर शराब पीते हुए वीडियो वायरल हुए थे. बॉबी उर्फ बलवंत कटारिया को दिल्ली पुलिस ने स्पाइसजेट प्लेन के अंदर स्मोकिंग करने के मामले में मंगलवार, 27 सितंबर को गिरफ्तार किया था. पुलिस के मुताबिक बॉबी कटारिया को जांच में सहयोग नहीं करने पर गिरफ्तार किया गया था. हालांकि, अगले दिन 28 सितंबर को बॉबी ने जमानत के लिए अर्जी दी, जिसे कोर्ट ने मंजूरी दे दी और बॉबी को जमानत पर रिहा कर दिया गया.

कोर्ट ने Bobby Kataria को जांच में शामिल होने को कहा था

आजतक के अरविंद ओझा की रिपोर्ट के मुताबिक कोर्ट के आदेश पर बॉबी कटारिया 27 सितंबर को दिल्ली पुलिस की जांच में शामिल हुआ था. इस दौरान दिल्ली पुलिस (delhi police) ने उससे पूछताछ की थी. पुलिस ने बताया कि पूछताछ के दौरान आरोपी ने सहयोग नहीं किया और टालमटोल करता रहा. जांच में सहयोग नहीं करने पर पुलिस ने कटारिया को गिरफ्तार कर लिया था. 

इसके बाद कोर्ट ने उसे एक दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा था. कटारिया ने 28 सितंबर को जमानत के लिए कोर्ट में अपील की थी, जिस पर सुनवाई करते हुए कोर्ट ने आरोपी को जमानत पर रिहा कर दिया. इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के मुताबिक पुलिस ने कहा है कि प्लेन में सिगरेट पीने वाले वीडियो के मामले में बॉबी कटारिया से फिर से पूछताछ की जाएगी.

फ्लाइट में सिगरेट पीते हुए वीडियो हुआ था वायरल 

बता दें कि पिछले महीने बॉबी कटारिया का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. इसमें वह स्पाइसजेट के विमान (spicejet plane) में स्मोकिंग करता नजर आ रहा था. 13 अगस्त को स्पाइस जेट की ओर से जसबीर सिंह ने IGI एयरपोर्ट के पुलिस स्टेशन में बॉबी के खिलाफ शिकायत दर्ज की थी. कटारिया के खिलाफ दिल्ली की कोर्ट ने गैर जमानती वारंट जारी किया था. हालांकि बाद में दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट ने बॉबी को अग्रिम जमानत दे दी थी.

वीडियो- बीच सड़क शराब वाले वीडियो के बाद बॉबी कटारिया स्मोकिंग करते हुए फंसे

thumbnail

Advertisement

election-iconचुनाव यात्रा
और देखे

Advertisement

Advertisement

Advertisement