Submit your post

Follow Us

ईशान-अनन्या की नई फिल्म, जो डिसलाइक्स के मामले में 'सड़क 2' का भी रिकॉर्ड तोड़ सकती है

‘खाली-पीली’ नाम की एक पिक्चर आ रही है. इसका नाम सुनने में बड़ा कैची लग रहा है. लेकिन इसमें एक चुटिला सा वर्डप्ले है. फिल्म का नायक काली-पीली टैक्सी चलाता है और मुंबई में बोलचाल की भाषा में ‘खाली-पीली’ शब्द का इस्तेमाल बेकार या बेवजह के लिए किया जाता है. मगर इससे फिल्म कहना क्या चाहती है, ये अभी साफ नहीं है. ‘खाली-पीली’ का टीज़र आया है और ‘सड़क 2’ की ही तरह आते ही डिसलाइक होना शुरू हो गया. इस खबर के लिखे जाने तक फिल्म के टीज़र पर 90 हज़ार लाइक्स थे और इसे 9.7 लाख से ज़्यादा बार डिसलाइक किया जा चुका था.

1) पहले ये फिल्म विजय देवरकोंडा की तेलुगु फिल्म ‘टैक्सीवाला’ का रीमेक बताई जा रही थी. लेकिन टीज़र देखकर मामला अलग लग रहा है. एक लड़की गुंडों के यहां से रात को ढेर सारे पैसे-जेवर चुराकर भागती है. रास्ते में उसे एक टैक्सीवाला मिलता है. लड़की चोर है और टैक्सीवाला लड़का हाफ-मर्डर का आरोपी. लड़की को गुंडे पकड़ना चाहते हैं और लड़के को पुलिस. पहले तो इस सिचुएशन में फंसने का आरोप ये एक-दूसरे के ऊपर मढ़ते हैं. फिर इन्हें समझ आता है कि वही एक-दूसरे की मदद कर सकते हैं. इसी एक रात में पुलिस और गुंडों के साथ लुकाछुपी की कहानी है ‘खाली-पीली’.

हाफ-मर्डर के आरोपी टैक्सीवाले के रोल में ईशान खट्टर.
हाफ-मर्डर के आरोपी टैक्सीवाले के रोल में ईशान खट्टर.

2) एक्शन सीन्स, कॉमेडी और नाच-गाने से भरपूर ‘खाली-पीली’ का टीज़र दिखने में मज़ेदार लग रहा है. कोरोना काल में अलग-अलग मसलों पर बेस्ड तो ढेरों फिल्में/सीरीज़ आई हैं. लेकिन इस दौर में मास एंटरटेनमेंट की भारी कमी रही है. इस फिल्म से उस कमी की भारपाई की उम्मीद की जा सकती है.

गुंडों से पैसे चुराकर भागी लड़की के रोल में अनन्या पांडे.
गुंडों से पैसे चुराकर भागी लड़की के रोल में अनन्या पांडे. अनन्या अपने करियर में पहली बार इतना रफ-टफ कैरेक्टर प्ले कर रही हैं. 

3) ‘खाली पीली’ में ‘धड़क’ फेम ईशान खट्टर टैक्सीवाले के रोल में नज़र आएंगे. ईशान ‘बियॉन्ड द क्लाउड्स’ के बाद मीरा नायर की बीबीसी सीरीज़ ‘अ सूटेबल बॉय’ में नज़र आ रहे हैं. चोरी करके भागी लड़की का रोल अनन्या पांडे कर रही हैं. ‘स्डूटेंड ऑफ द ईयर’ और ‘पति पत्नी और वो’ के बाद ये उनकी तीसरी फिल्म है. इन दोनों के अलावा फिल्म में ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’ फेम जयदीप अहलावत भी नज़र आएंगे. वो आखिरी बार ‘पाताल लोक’ में हाथीराम चौधरी के किरदार में दिखाई दिए थे. एक्टर-फिल्ममेकर सतीश कौशिक भी इस फिल्म का हिस्सा हैं. वो पिछली बार सलमान खान की फिल्म ‘भारत’ में नज़र आए थे.

टैक्सी में बैठकर आगे की प्लानिंग करते लड़का-लड़की.
टैक्सी में बैठकर आगे की प्लानिंग करते लड़का-लड़की.

4) ‘खाली-पीली’ को डायरेक्ट किया है मक़बूल खान ने. मक़बूल ने 2008 में आई ‘कबूतर’ नाम की फिल्म से अपना डायरेक्शन डेब्यू किया था. इसके बाद उन्होंने 2011 में मनोज बाजपेयी के साथ ‘लंका’ नाम की फिल्म बनाई. मक़बूल के डायरेक्शन में बनी टीवी सीरीज़ ‘एनकाउंटर’ को भी मनोज ही होस्ट किया करते थे. इस फिल्म को प्रोड्यूस किया है अली अब्बास ज़फर ने. अली ने सलमान खान की ‘सुल्तान’, ‘टाइगर ज़िंदा है’ और ‘भारत’ जैसी फिल्में डायरेक्ट कर रखी हैं.

इस इकलौती जगह है टीज़र में जहां फिल्म के विलन का रोल करने वाले जयदीप अहलावत नज़र आते हैं.
इस इकलौती जगह है टीज़र में जहां फिल्म के विलन का रोल करने वाले जयदीप अहलावत नज़र आते हैं.

5) इस फिल्म की शूटिंग सितंबर 2019 में शुरू हुई थी. प्लान था कि इसे 12 जून, 2020 को थिएटर्स में रिलीज़ किया जाएगा. लेकिन रिलीज़ तो दूर फिल्म की शूटिंग भी पूरी नहीं हो पाई. जब देशभर में लॉकडाउन लगा, तब ‘खाली-पीली’ की एकाध दिन की शूटिंग बची हुई थी. जो कि अब पूरी हो चुकी है. फिल्म के टीज़र के साथ रिलीज़ डेट नहीं बताई गई है. अगर रिपोर्ट्स की मानें, तो ‘खाली पीली’ जल्द ही ज़ी5 पर रिलीज़ हो सकती है. अगले कुछ समय में इसकी आधिकारिक घोषणा की जाएगी.

फिल्म का टीज़र यहां देखिए:


वीडियो देखें: नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने जा रही हैं 12 फिल्में और 5 वेब सीरीज़

लगातार लल्लनटॉप खबरों की सप्लाई के लिए फेसबुक पर लाइक करें

पोस्टमॉर्टम हाउस

वेब सीरीज़ रिव्यू- फ्लेश

एक बार इस सीरीज़ को देखना शुरू करने के बाद मजबूत क्लिफ हैंगर्स की वजह से इसे एक-दो एपिसोड के बाद बंद कर पाना मुश्किल हो जाता है.

फिल्म रिव्यू- क्लास ऑफ 83

एक खतरनाक मगर एंटरटेनिंग कॉप फिल्म.

बाबा बने बॉबी देओल की नई सीरीज़ 'आश्रम' से हिंदुओं की भावनाएं आहत हो रही हैं!

आज ट्रेलर आया और कुछ लोग ट्रेलर पर भड़क गए हैं.

करोड़ों का चूना लगाने वाले हर्षद मेहता पर बनी सीरीज़ का टीज़र उतना ही धांसू है, जितने उसके कारनामे थे

कद्दावर डायरेक्टर हंसल मेहता बनायेंगे ये वेब सीरीज़, सो लोगों की उम्मीदें आसमानी हो गई हैं.

फिल्म रिव्यू- खुदा हाफिज़

विद्युत जामवाल की पिछली फिल्मों से अलग मगर एक कॉमर्शियल बॉलीवुड फिल्म.

फ़िल्म रिव्यू: गुंजन सक्सेना - द कारगिल गर्ल

जाह्नवी कपूर और पंकज त्रिपाठी अभिनीत ये नई हिंदी फ़िल्म कैसी है? जानिए.

फिल्म रिव्यू: शकुंतला देवी

'शकुंतला देवी' को बहुत फिल्मी बता सकते हैं लेकिन ये नहीं कह सकते इसे देखकर एंटरटेन नहीं हुए.

फ़िल्म रिव्यूः रात अकेली है

नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी और राधिका आप्टे अभिनीत ये पुलिस इनवेस्टिगेशन ड्रामा आज स्ट्रीम हुई है.

फिल्म रिव्यू- यारा

'हासिल' और 'पान सिंह तोमर' वाले तिग्मांशु धूलिया की नई फिल्म 'यारा' ज़ी5 पर स्ट्रीम होनी शुरू हो चुकी है.

फिल्म रिव्यू- दिल बेचारा

सुशांत के लिए सबसे बड़ा ट्रिब्यूट ये होगा कि 'दिल बेचारा' को उनकी आखिरी फिल्म की तरह नहीं, एक आम फिल्म की तरह देखा जाए.