Submit your post

Follow Us

'थलाइवी' की रिलीज़ से पहले कंगना ने महाराष्ट्र सरकार से पंगा ले लिया

फिल्मी दुनिया से जुड़ी अपडेट चाहते हैं तो आप बिल्कुल सही जगह पर हैं. यहां बात होती है नेशनल, इंटरनेशनल और रीजनल सिनेमा से जुड़ी. आज की खबरों में पढ़ें विक्की कौशल और सारा अली खान की फिल्म ‘इम्मोर्टल्स ऑफ अश्वत्थामा’ के बारे में. बताएंगे कि ये फिल्म ठंडे बस्ते में क्यों चली गई. साथ ही कंगना रनौत की बात होगी. जिन्होंने ‘थलाइवी’ की रिलीज़ से पहले महाराष्ट्र सरकार से फिर पंगा ले लिया है.

1. ‘द वायर’ एक्टर माइकल विलियम्स का हुआ निधन

पहली खबर एक लॉस की है. अमेरिकन ड्रामा सीरीज़ ‘द वायर’ के एक्टर माइकल के विलियम्स कल अपने घर में मृत पाए गए. न्यूयॉर्क पुलिस ने इस बात को कंफर्म किया है. अभी तक उनके मौत की वजह पता नहीं चल पाई है. मगर कई यूएस मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ड्रग्स के ओवरडोज़ की वजह से उनकी मौत हो गई.

माइकल को उनके शो ‘लवक्राफ्ट कंट्री’ के लिए एमी नॉमिनेशन्स भी मिला था. ये अवॉर्ड शो 19 सितंबर को होने वाला है. उन्होंने एचबीओ की सीरीज़ ‘बोर्डवॉक एम्पायर’ में भी काम किया था. माइकल की मौत के बाद हॉलीवुड इंडस्ट्री के बहुत से लोग उनसे जुड़ी यादें शेयर कर रहे हैं.

2. ‘अंतिम’ से वरुण धवन के गाने को सलमान करेंगे लॉन्च

सलमान खान और आयुष शर्मा की फिल्म ‘अंतिम’ के एक गाने में वरुण धवन नज़र आने वाले हैं. ये गाना गणपति महोत्सव पर बेस्ड होगा. जिसे इस गणेश चतुर्थी यानी 10 सितंबर को रिलीज़ किया जा सकता है. फिल्म फेयर की रिपोर्ट के मुताबिक सलमान खान खुद इस गाने को रिलीज़ करेंगे.

 

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan)

‘अंतिम’ की शूटिंग मुंबई में हुई है. उसमें गणपति महोत्सव का स्पेशल नंबर दिखाया जाएगा. इस गाने में वरुण के साथ सलमान खान और आयुष शर्मा भी नज़र आएंगे.

3. सिद्धार्थ की मौत के बाद उनकी मां का पहला बयान

बीते दो सितंबर को टीवी एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला की डेथ हो गई. वो ‘बिग बॉस 13’ के विनर थे. उनके जाने के बाद पूरी इंडस्ट्री ने उन्हें अपने-अपने अंदाज़ में याद किया. छह सितंबर को सिद्धार्थ शुक्ला की याद में एक प्रेयर मीट भी ऑर्गनाइज़ की गई. ब्रह्मकुमारी सेंटर की बीके शिवानी ने बताया कि सिद्धार्थ शुक्ला की मां ने इस प्रेयर मीट में क्या कहा. इस वीडियो को ‘बिग बॉस’ के एक्स कंटेस्टेंट पारस छाबड़ा ने शेयर किया. आप भी देखिए उनका ये वीडियो.


View this post on Instagram

A post shared by Paras Chhabra™ (@parasvchhabrra)

बीते दिनों सिद्धार्थ की फैमिली की तरफ से एक स्टेटमेंट भी जारी किया गया था. जिसमें परिवार की प्राइवेसी बनाए रखने के लिए प्रार्थना की थी.

4. अक्षय कुमार की मां आईसीयू में एडमिट, शूटिंग से लौटे

अक्षय कुमार पिछले एक हफ्ते से यूके में फिल्म की शूटिंग कर रहे थे. लेकिन छह सितम्बर के तड़के सुबह आनन-फानन में वो मुंबई वापिस आए. अक्षय की मां अरुणा भाटिया की तबीयत कई दिनों से खराब चल रही है. वो मुंबई के हीरानंदानी अस्पताल के ICU में एडमिट हैं. अक्षय की मां की बीमारी के बारे में अभी ज़्यादा डिटेल्स पता नहीं चल पाई हैं.

 

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

अक्षय कुमार यूके में ‘सिन्ड्रेला’ नाम की फिल्म शूट कर रहे थे. इसमें अक्षय के साथ रकुल प्रीत सिंह नज़र आएंगी. ये एक साइकोलॉजिकल थ्रिलर फिल्म होगी. हम अक्षय की मां के स्वस्थ्य हो जाने की कामना करते हैं.

5. अगले महीने से ‘मैदान’ की शूटिंग शुरू करेंगे अजय देवगन

अजय देवगन जल्द ही फिल्म ‘मैदान’ में नज़र आने वाले हैं. जिसकी शूटिंग कोरोना की वजह से बीच में ही रोक देनी पड़ी थी. मगर अब खबर है कि अगले महीने से वापिस इसकी शूटिंग शुरू की जा सकती है. ये स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म इंडियन फुटबॉल टीम के पूर्व कोच रहे सैय्यद अब्दुल रहीम की ज़िंदगी पर बनेगी. शूटिंग शुरू करने से पहले मेकर्स मुंबई में बने सेट को फिर से बनाने में जुटे हुए हैं. बीते दिनों आए तूफान की वजह से सेट को बुरी तरह नुकसान हुआ था.

6. अक्षय, सलमान, अजय समेत 38 सितारों पर मुकदमा दर्ज

अक्षय कुमार, सलमान खान, अजय देवगन, अनुपम खेर, फरहान अख्तर जैसे 38 सितारों पर मुकदमा दर्ज करवाया गया है. दरअसल मामला 2019 का है. हैदराबाद से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आई थी. जिसमें चार लोगों ने मिलकर एक लड़की का रेप किया था और उसे ज़िंदा जला दिया था. इस घटना पर पूरे भारत ने अपना गुस्सा ज़ाहिर किया. ट्विटर पर सेलिब्रिटीज़ ने भी नाराज़गी जताई थी. इसी के चलते कुछ स्टार्स ने विक्टिम की पहचान को उजागर किया था. इसी वजह से अब उनपर ये मुकदमा दर्ज करवाया गया है. फिल्म फेयर की रिपोर्ट के मुताबिक ये केस दिल्ली के एक वकील गौरव गुलाटी ने दर्ज करवाया है. उन्होंने सब्जी मंडी पुलिस थाने में इंडियन पीनल कोड की धारा 228ए के तहत मामला दर्ज करवाया है. तीस हज़ारी कोर्ट में एक याचिका भी डाली है. जिसमें इन सभी सितारों की तुरंत गिरफ्तारी की मांग की है.

7. विक्की की ‘अश्वत्थामा’ ठंडे बस्ते में क्यों गई, पता चल गया

विक्की कौशल ने बीते दिनों अपनी साइंस-फिक्शन फिल्म ‘इम्मोर्टल्स ऑफ ‘अश्वत्थामा’ की अनाउंसमेंट की थी. जिसकी शूटिंग इस साल अप्रैल महीने से शुरू होनी थी. मगर कोविड-19 की वजह से मेकर्स ने शूटिंग डेट को अप्रैल से बढ़ाकर जुलाई कर दिया था. फिर खबर आई कि एक बार फिर से शूटिंग को कैंसिल कर दिया गया है. अब खबर है कि ये फिल्म पूरी तरह से ठंडे बस्ते में चली गई है. वजह है फिल्म का भारी-भरकम बजट. टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक प्रड्यूसर रॉनी स्कूवाला अब इस फिल्म को बनाने में इंट्रस्टेड नहीं हैं.

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

A post shared by Vicky Kaushal (@vickykaushal09)

दरअसल मूवी के डायरेक्टर आदित्य धर ने फिल्म को इस तरह से लिखा है कि इसका बजट 200 करोड़ के पार जाना तय है. इसमें भारी वीएफएक्स का भी इस्तेमाल किया जाना था. मगर रॉनी इस मूवी पर ज़्यादा से ज़्यादा 125 करोड़ रुपये ही खर्च करना चाहते हैं. उनका मानना है कि इस पेनडेमिक के टाइम में फिल्में थिएटर्स में रिलीज़ हो भी रही हैं तो ज़्यादा प्रॉफिट नहीं कमा रहीं. इसलिए इतना बड़ा बजट किसी फिल्म पर लगाना फिलहाल उन्हें सही नहीं लग रहा. यही कारण है कि विक्की की ‘इम्मोर्टल्स ऑफ ‘अश्वत्थामा’ पर काम रुक गया है.

8. ‘थलाइवी’ के रिलीज़ से पहले महाराष्ट्र सरकार से भिड़ीं कंगना

कंगना रनौत की फिल्म ‘थलाइवी’, 10 सितंबर को रिलीज़ होने वाली है. तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री रहीं जयललिता की इस बायोपिक को केवल उन शहरों में ही रिलीज़ किया जाएगा जिनमें सिनेमाघरों को खोलने की इजाज़त दी गई है. महाराष्ट्र में फिलहाल कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए सरकार ने सिनेमा हॉल को बंद ही रखा है. ऐसे में कंगना ने महाराष्ट्र सरकार को ताने मारना शुरू कर दिया. आज सुबह अपने इंस्टाग्राम पर कंगना ने एक पोस्ट किया. लिखा, ”महाराष्ट्र में होटल, ऑफिस, लोकल ट्रेन सबकुछ खुला हुआ है बस कोविड-19 की वजह से थिएटर्स बंद हैं. महाराष्ट्र सरकार के मुताबिक कोविड केवल और केवल मूवी थिएटर्स में फैलता है.” इससे पहले कंगना ने सरकार से अपील की थी कि वो थिएटर्स ओपन कर दें. लिखा था, ”महाराष्ट्र में कोरोना के मामलों में कमी आई है. मैं महाराष्ट्र सरकार से अपील करती हूं कि राज्य में सिनेमाघर खोले जाएं और खत्म होती फिल्म इंडस्ट्री और थिएटर बिज़नेस को बचाएं.”
Kanagan Post

वैसे कंगना और महाराष्ट्र सरकार में हमेशा ठनी रहती है. बीएमसी ने कंगना के ऑफिस को जब से तोड़ा है उसके बाद से कंगना, महाराष्ट्र सरकार को सुनाने का कोई मौका नहीं छोड़तीं. खैर, ‘थलाइवी’ फिल्म की बात करें तो ये हिंदी के अलावा, तमिल, मलयालम, तेलुगु और कन्नड़ भाषा में रिलीज़ होगी. कंगना के अलावा अरविंद स्वामी भी नज़र आएंगे.

9. सिद्धार्थ की मौत के बाद उनके घर पहुंची जसलीन हॉस्पिटल में एडमिट

सिद्धार्थ शुक्ला की डेथ के बाद पूरी इंडस्ट्री में शोक की लहर है. टीवी से जुड़े कई कलाकार देर शाम उनके घर भी पहुंचे थे. इनमें ‘बिग बॉस’ की एक्स कंटेस्टेंट जसलीन मथारू भी थीं. अब जसलीन ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया है. वो कुछ दिनों से हॉस्पिटल में एडमिट हैं. जसलीन का कहना है कि सिद्धार्थ की मौत के बाद उनका बनाया एक वीडियो वायरल हो गया. लोगों ने जसलीन को ट्रोल करना शुरू कर दिया. वीडियो देख कई यूज़र ने उनका मज़ाक उड़ाया. उस दौरान एक ने कमेंट करते हुए लिखा कि तुम भी मर जाओ.

ऐसे कमेंट को देखने के बाद जसलीन को तेज़ बुखार हो गया और बाद में उन्हें अस्पताल में भर्ती होना पड़ा. जसलीन ने कुछ दिनों पहले पोस्ट करके सिद्धार्थ शुक्ला के घर का माहौल और शहनाज़ के बारे में भी बात की थी.

10. शशी थरूर के हिंदी गाना गाने पर जावेद अख्तर ने मज़े ले लिए

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेज़ी से वायरल हो रहा है. जिसमें संसद सदस्य शशि थरूर बॉलीवुड सॉन्ग, ‘एक अजनबी हसीना से…’ गाना गाते नज़र आ रहे हैं. शशि थरूर अपनी हाज़िर जवाबी और अपनी इंग्लिश के लिए मशहूर हैं. इस वीडियो में उनका हिंदी एक्सेंट देखकर यही समझ आ रहा है कि शशि को हिंदी बोलने में काफी दिक्कत हो रही है. उनके इसी वीडियो पर जावेद अख्तर ने मज़े ले लिए. उन्होंने कमेंट करते हुए लिखा, ‘वाह, हमारे यहां हिंदी में भी एक ऐसा ही गाना है.’ वैसे शशि थरूर के गाए इस गाने की थोड़ी सी झलक आप भी देख लीजिए-  

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

A post shared by Shashi Tharoor (@shashitharoor)

तो बस ये थीं आज की कुछ बड़ी खबरें. आप चाहें तो इन खबरों को वीडियो फॉर्म में भी देख सकते हैं. इसे रोज़ाना शाम 06 बजे हमारे यू-ट्यूब चैनल पर रिलीज़ किया जाता है.


वीडियो: दी सिनेमा शो: कृष्णा ने मामा गोविंदा के साथ विवाद के पीछे की पूरी सच्चाई बता डाली!

लगातार लल्लनटॉप खबरों की सप्लाई के लिए फेसबुक पर लाइक करें

पोस्टमॉर्टम हाउस

फिल्म रिव्यू: शांग-ची एंड दी लीजेंड ऑफ दी टेन रिंग्स

फिल्म रिव्यू: शांग-ची एंड दी लीजेंड ऑफ दी टेन रिंग्स

ये फिल्म इसलिए चर्चा में है क्योंकि पहली बार किसी मार्वल की सुपरहीरो फिल्म का नायक एशियाई मूल का है. जानिए कैसी है ये फिल्म.

ओ बेटा जी... 'डेडपूल' वाले रायन और द रॉक साथ में नेटफ्लिक्स पर 'हाइस्ट' वाली फिल्म ला रहे हैं

ओ बेटा जी... 'डेडपूल' वाले रायन और द रॉक साथ में नेटफ्लिक्स पर 'हाइस्ट' वाली फिल्म ला रहे हैं

'मनी हाइस्ट' की दूसरी वॉल्यूम से पहले नेटफ्लिक्स पर ये 'हाइस्ट' फ़िल्म आ रही है.

वेब सीरीज़ रिव्यू- मनी हाइस्ट 5

वेब सीरीज़ रिव्यू- मनी हाइस्ट 5

'मनी हाइस्ट' के नए सीज़न में आपको वो सब देखने को मिलेगा, जो आप देखना चाहते हैं.

मूवी रिव्यू: हेलमेट

मूवी रिव्यू: हेलमेट

'कंडोम खरीदने को राष्ट्रीय समस्या' बताती फिल्म आखिर है कैसी?

फ़िल्म रिव्यू: F9

फ़िल्म रिव्यू: F9

जॉन सीना और विन डीज़ल की लड़ाई में मज़ा आएगा या बोर होंगे, जान लीजिए.

मूवी रिव्यू: ब्लैक विडो

मूवी रिव्यू: ब्लैक विडो

क्या ये फिल्म 'एवेंजर्स: एंडगेम' का गम भुला पाने में कामयाब रही?

विजय सेतुपति-तापसी की नई फिल्म 'एनाबेल सेतुपति', जिसमें सबसे ज़्यादा ग़दर भूत काट रहे हैं

विजय सेतुपति-तापसी की नई फिल्म 'एनाबेल सेतुपति', जिसमें सबसे ज़्यादा ग़दर भूत काट रहे हैं

इस हॉरर कॉमेडी फिल्म में कितना हॉरर है और कितनी कॉमेडी?

वेब सीरीज़ रिव्यू: द एम्पायर

वेब सीरीज़ रिव्यू: द एम्पायर

जिस शो की वजह से सस्ते आईटी ट्रोल्स को ओवरटाइम शिफ्ट में काम करना पड़ा, वो आखिर है कैसा?

दो महान वैज्ञानिकों की कहानी है 'रॉकेट बॉयज़', जिनका पूरा जीवन हम भारतीयों के लिए प्रेरणास्त्रोत है

दो महान वैज्ञानिकों की कहानी है 'रॉकेट बॉयज़', जिनका पूरा जीवन हम भारतीयों के लिए प्रेरणास्त्रोत है

जानिए इस शो के बारे में सबकुछ.

फिल्म रिव्यू- चेहरे

फिल्म रिव्यू- चेहरे

कैसी है अमिताभ बच्चन, इमरान हाशमी और रिया चक्रवर्ती स्टारर फिल्म 'चेहरे'?