The Lallantop
लल्लनटॉप का चैनलJOINकरें

मस्ती के लिए झरने के नीचे लगाई स्कॉर्पियो, स्पीकर से पानी निकलने लगा!

लोग महिंद्रा से शिकायत कर रहे हैं

post-main-image
फोटो- वायरल वीडियो के स्क्रीन शॉट

एसयूवी कार में जा रहे हों और स्पीकर में गाना बजे कि ‘टिप-टिप बरसे पानी’ तो मजा आ जाता है. उदित नारायण और अल्का याग्निक की आवाज सुन रास्ता कब कट जाता है, पता ही नहीं चलता. हालांकि जब स्पीकर से सच में टिप-टिप पानी निकले तो वही मजा सजा बन जाता है. ऐसा ही कुछ एक लड़के के साथ हुआ. अरुण पवार नाम का लड़का अपनी महिंद्रा स्कॉर्पियो को लेकर हिमाचल प्रदेश घूमने गया. पहाड़ों के बीच दिखा झरना तो उसे सूझा अडवेंचर करना. लगा दी उसने स्कॉर्पियो झरने के नीचे, हादसा हुआ ऐसा कि सोशल मीडिया यूजर्स चीखे. 

हुआ कुछ यूं कि जैसे ही अरुण ने अपनी कार इस छोटे झरने के नीचे लगाई. ऊपर से पानी गिरने लगा. पानी से बचने के लिए उसने सनरूफ तो बंद कर लिया लेकिन जो हुआ, उसकी उम्मीद किसी ने नहीं की होगी. स्कॉर्पियो के स्पीकर में से पानी गाड़ी के अंदर आ गया. स्पीकर में गाने की आवाज थी आनी लेकिन आ रहा था पानी, देखकर अरुण का जी घबराया, उसने तुरंत घटना का वीडियो बनाया. वीडियो अरुण ने अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर किया है. इसे एक ही दिन में 50 लाख से अधिक लोग देख चुके हैं. इंस्टाग्राम से होकर वीडियो ट्विटर और फेसबुक पर भी देखा जा रहा है. पहले आप भी ये वायरल वीडियो देखिए...

अरुण एक यूट्यूबर हैं जो कि गाड़ियों के रिव्यू करते हैं और उनसे जुड़े वीडियोज शेयर करते रहते हैं. उनके वीडियोज सोशल मीडिया पर काफी देखे जाते हैं. अब लोग उनके लेटेस्ट वीडियो पर अलग-अलग कॉमेंट्स कर रहे हैं. कुछ महिंद्रा कंपनी के अधिकारियों को टैग करके सवाल पूछ रहे हैं तो कुछ कह रहे हैं कि स्पीकर फटाके से शॉवर बन गया.' वहीं कुछ लोगों ने इसे स्क्रिप्टेड वीडियो बताया है. 

कुल मिलाकर ये वीडियो वायरल है और लोग इ पर अलग-अलग कॉमेंट्स कर रहे हैं. वैसे आपका इस पूरे मामले पर क्या मानना है? हमें कॉमेंट करके बताइए और ऐसी ही वायरल खबरों के लिए पढ़ते रहिए द लल्लनटॉप.

वीडियो: सोशल लिस्ट: मनीष सिसोदिया की गिरफ्तारी पर ये थ्योरी जानकर अरविंद केजरीवाल भी चकरा जाएंगे