The Lallantop
लल्लनटॉप का चैनलJOINकरें

सड़क किनारे खड़ा था ख़राब ट्रक, तेज़ रफ्तार कार जा घुसी, 6 लोगों की मौत

Telangana के हैदराबाद-विजयवाड़ा नेशनल हाइवे पर एक कार ट्रक के पीछे जाकर टकरा गई. इसमें एक ही परिवार के 6 लोगों की मौत हो गई.

post-main-image
हादसे में 6 लोगों की जान चली गई. (फ़ोटो - इंडिया टुडे)

तेलंगाना के सूर्यापेट ज़िले में एक भीषण सड़क हादसा हो गया (Telangana Road Accident) . एक कार हैदराबाद-विजयवाड़ा नेशनल हाइवे (National Highway) पर खड़े ट्रक से टकरा गई. इस टक्कर से एक ही परिवार के 6 लोगों की मौत हो गई. इन लोगों में 4 पुरुष, एक महिला और एक बच्चा शामिल हैं. जबकि 2 लोग घायल हो गए. घायल लोगों को पास के अस्पताल में भेज दिया गया है.

हादसा कोडाडा शहर में दुर्गापुरम स्टेज के पास हुआ, जो तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद से लगभग 180 किलोमीटर दूर है. पुलिस ने बताया कि SUV सड़क किनारे खड़े ट्रक में पीछे से जा घुसी. द स्टेटसमैन की रिपोर्ट के मुताबिक़, मृतकों की पहचान माणिक्यम्मा, चंदर राव, कृष्णम राजू, स्वर्णा, श्रीकांत और लास्या के रूप में हुई है.

ये परिवार खम्मम ज़िले का रहने वाला है, जो विजयवाड़ा जा रहा था. पुलिस को शक है कि कार की तेज़ रफ्तार टक्कर का कारण थी. कार चला रहे व्यक्ति को ट्रक ख़राब होने के बारे में पता ही नहीं चला. ट्रक खराब होने की वजह से सड़क के किनारे खड़ा हुआ था. तभी पीछे से आ रही कार उसमें भिड़ गई.

ये भी पढ़ें - बलिया में भीषण सड़क हादसा, 6 लोगों की मौत, 10 घायल

मध्यप्रदेश सड़क हादसे में 14 की मौत, 21 घायल

बीते दिनों मध्य प्रदेश के डिंडौरी ज़िले से भी एक ऐसे ही भीषण सड़क हादसे की ख़बर आई थी. इस हादसे में 14 लोगों की मौत हो गई थी. साथ ही, 21 लोग घायल हो गए थे. शहपुरा थाना क्षेत्र में हुए इस हादसे में सभी लोग एक पिकअप वैन पर सवार थे. ये पिकअप वैन रास्ते में ही पलट गई थी, जिससे ये हादसा हुआ. जिन 14 लोगों की मौत हुई है, उनमें 6 पुरुष और 8 महिलाएं शामिल थे. बताया गया कि ये लोग एक गोद भराई कार्यक्रम से वापस लौट रहे थे.

वीडियो: CM योगी के काफिले की गाड़ी अचानक पलट गई, एक्सीडेंट में दो लोगों की मौत, कैसे हुआ हादसा?