The Lallantop
Advertisement

बलिया में भीषण सड़क हादसा, 6 लोगों की मौत, 10 घायल

Balia में NH-31 पर तिलक समारोह से लौट रहे लोगों की जीप को Pickup ने मारी टक्कर.

Advertisement
Balia horrific road accident
बलिया में सड़क दुर्घटना में 6 लोगों की मौत. ( प्रतीकात्मक फोटो - आजतक)
font-size
Small
Medium
Large
27 फ़रवरी 2024 (Updated: 27 फ़रवरी 2024, 09:25 IST)
Updated: 27 फ़रवरी 2024 09:25 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बलिया में NH-31 पर बड़े सड़क हादसे की ख़बर है. देर रात हुए इस हादसे में 6 लोगों की मौत हो गई, जबकि 10 लोग बुरी तरह घायल हो गए. इनमें से 4 को वाराणसी रेफर किया गया है. बताया जा रहा है कि तिलक समारोह से लौट रहे लोगों के साथ ये हादसा हुआ है.

मामला एनएच 31 में बैरिया थाना क्षेत्र के दुबेछपरा-सुघर छपरा के बीच अंधा मोड़ पर हुआ. सोमवार, 26 फ़रवरी की रात भगवानपुर के धनपत गुप्ता के यहां से लोग खेजुरी थाना के मासूमपुर गांव में तिलक समारोह के लिए गए थे. जब ये लोग समारोह देर रात जीप से लौट रहे थे, तभी टमाटर से लदी तेज रफ़्तार पिकअप ने उन्हें टक्कर मार दी. टक्कर इतनी भीषण थी कि जीप के परखच्चे उड़ गए. जीप में सवार सभी लोग बुरी तरह घायल हो गए.

ये भी पढ़ें - असम सड़क हादसा: 3 बच्चों समेत 14 लोगों की मौत!

हादसा इतना भीषण था कि वहां से गुजर रही दूसरी जीप को भी टक्कर लग गई, जिससे उसमें बैठे लोग भी घायल हो गए. वहां मौजूद लोगों ने पुलिस और एंबुलेंस को ख़बर दी. इस हादसे में अब तक जीप चालक और 5 अन्य लोगों के मौत की ख़बर है. पुलिस ने मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

बिहार के लखीसराय सड़क हादसे में 9 लोगों की मौत

पिछले दिनों ख़बर आई थी कि बिहार के लखीसराय (Bihar Lakhisarai road accident) में सड़क हादसा हो गया था. इस सड़क हादसे में 9 लोगों की मौत हो गई थी. वहीं करीब आधा दर्जन से ज़्यादा लोग गंभीर रूप से घायल हो गए थे. अज्ञात वाहन ने ऑटो में जोरदार टक्कर मार दी थी. जिसके बाद ऑटो के परखच्चे उड़ गए. हादसे के बाद मौके पर चीख-पुकार और अफरातफरी मच गई थी. एक ऑटो में 15 लोग सवार होकर जा रहे थे.

वीडियो: भारत में सड़क दुर्घटनाओं को कम करने के लिए मोदी सरकार अब क्या नया नियम ला रही है?

thumbnail

Advertisement

Advertisement