The Lallantop
लल्लनटॉप का चैनलJOINकरें

T20 World Cup: पाकिस्तान के हारने के बाद PM इमरान ख़ान ने क्या ट्वीट किया?

लोगों ने कहा, 'जाओ, चाइनीज़ टीवी तोड़ो'

post-main-image
टी-20 विश्व कप के सेमीफ़ाइनल में हार के बाद पाकिस्तानी टीम और मैथ्यू वेड का कैच छोड़ने वाले हसन अली जमकर ट्रोल हो रहे हैं.
टी-20 विश्व कप के सेमीफ़ाइनल में मैथ्यू वेड की विस्फोटक बल्लेबाजी के चलते ऑस्ट्रेलिया ने पाकिस्तान को पांच विकेट से हरा दिया. पाकिस्तान की ओर से मोहम्मद रिज़वान ने 67 रन, फ़ख़्र ज़मां ने नाबाद 55 रन और कप्तान बाबर आज़म ने 39 रन बनाए. चार विकेट खोकर पाकिस्तान ने ऑस्ट्रेलिया के सामने 177 रन का लक्ष्य रखा. जवाब में ऑस्ट्रेलिया ने डेविड वार्नर के 49 रन, मार्कस स्टोइनिस के नाबाद 40 रन और मैथ्यू वेड नाबाद 41 रन की मदद से 19 ओवर में ही जीत हासिल कर ली. मैथ्यू वेड केवल 21 रन पर थे तब हसन अली ने उनका कैच छोड़ दिया. इसके बाद वेड ने शाहीन अफ़रीदी की लगातार तीन गेंदों पर छक्के लगाकर ऑस्ट्रेलिया को शानदार जीत दिला दी. हार के बाद पाकिस्तान की टीम और वेड का कैच छोड़ने वाले हसन अली जमकर ट्रोल हो रहे हैं. कुछ ट्वीट देखिए. पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान इस हार पर ट्वीट किया,
बाबर आजम और टीम, मुझे पता है कि आप सभी अभी कैसा महसूस कर रहे हैं, क्योंकि मुझे क्रिकेट के मैदान पर इसी तरह की निराशाओं का सामना करना पड़ा है, लेकिन आप सभी को अपने खेले गए क्रिकेट की गुणवत्ता और अपनी जीत में दिखाई गई विनम्रता पर गर्व होना चाहिए. बधाई हो टीम ऑस्ट्रेलिया.
पाकिस्तान के सूचना मंत्री ने लिखा कि हमने अच्छा खेला, हालांकि हम जीत सकते थे. वहीं एक और ट्वीट को उन्होंने रिट्वीट किया जिसमें लिखा है,
उन भारतीय ट्रोल्स के लिए जो पागल हो गए हैं, पाकिस्तान की दस विकेट की जीत आपको परेशान करती रहेगी. और शायद आपको भारतीय टीम की कप्तानी के लिए दिल्ली-मुंबई की लड़ाई पर ज्यादा ध्यान देना चाहिए. कोहली जैसा शानदार खिलाड़ी टी20 से संन्यास लेने पर विचार कर रहा है.