The Lallantop
लल्लनटॉप का चैनलJOINकरें

'बहुत सीधा लड़का था...', सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग करने वालों के परिवार क्या कह रहे?

आरोपी विक्की और सागर नरकटियागंज स्थित गौनाहा प्रखंड के मसही गांव के रहने वाले हैं. गांव में दोनों आरोपियों की ऐसी कोई आपराधिक छवि नहीं रही है. जिले में भी उनका कोई आपराधिक रिकॉर्ड नहीं है. इसलिए घर वाले और गांव के लोगों को यकीन नहीं हो रहा है कि विक्की और सागर ने ऐसा कुछ किया है.

post-main-image
सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग करने के दो आरोपी गिरफ्तार. (फोटो: आजतक)
author-image
रमेंद्र कुमार गौतम

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान के घर के बाहर गोलीबारी के मामले में मुंबई क्राइम ब्रांच ने दो आरोपियों को पकड़ा है. दोनों आरोपियों विक्की कुमार और सागर कुमार को क्राइम ब्रांच ने गुजरात के भुज से अरेस्ट किया. ये युवक बिहार के बेतिया के रहने वाले हैं. उनके परिवार और गांव वाले इस घटना से बेहद हैरान हैं. आरोपियों के परिवारों का कहना है कि उन्हें बिल्कुल अंदाजा नहीं था कि विक्की और सागर मुंबई गए हैं. उन्हें सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग और इस वारदात में उनके बेटों की गिरफ्तारी की बात खबरों से पता चली.

आजतक के रमेंद्र कुमार गौतम की रिपोर्ट के मुताबिक आरोपी विक्की और सागर नरकटियागंज स्थित गौनाहा प्रखंड के मसही गांव के रहने वाले हैं. गांव में दोनों आरोपियों की ऐसी कोई आपराधिक छवि नहीं रही है. जिले में भी उनका कोई आपराधिक रिकॉर्ड नहीं है. इसलिए घर वाले और गांव के लोगों को यकीन नहीं हो रहा है कि विक्की और सागर ने ऐसा कुछ किया है.

ये भी पढ़ें- सलमान खान के घर पर फायरिंग करने वाले दोनों शूटर अरेस्ट, पुलिस से बचकर मुंबई से गुजरात कैसे पहुंचे?

विक्की की मां सुनीता देवी के मुताबिक विक्की होली के दो दिन बाद घर से चला गया था. कहा था कि काम पर जा रहा है. लेकिन विक्की काम करने कहां गया, इसकी जानकारी उन्हें नहीं थी. सुनीता देवी ने कहा,

"होली के दो दिन बाद बताकर काम करने गया था, लेकिन कहां गया था हमको पता नहीं है. न्यूज में देखकर हम लोगों को पता चला है. उसके दो बच्चें हैं. एक बेटा और एक बेटी."

वहीं सागर के पिता योगेंद्र राउत को लगा था कि सागर काम करने लुधियाना गया है. उन्हें नहीं पता था कि सागर मुंबई गया है. योगेंद्र ने बताया,

“लुधियाना में काम करता था. वहां से पता नहीं कैसे चला गया? मुंबई में फायरिंग किया है, ये न्यूज में सुने हैं. पुलिस उसके भाई राहुल को पकड़कर पूछताछ के लिए ले गई है. बहुत सीधा लड़का था. हम लोग मजदूर लोग हैं. मजदूरी कर के खाते हैं.”

इस मामले में पुलिस ने गांव के तीन लोगों को हिरासत लेकर पूछताछ भी की है. पूछताछ के बाद उन्हें छोड़ दिया गया. बता दें कि 14 अप्रैल की सुबह 5 बजे के करीब सलमान खान के बांद्रा के गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर तीन से चार राउंड फायरिंग हुई थी. पता चला था कि बाइक सवार दो बदमाश फायरिंग कर मौके से भाग गए थे. 

वीडियो: सलमान खान के घर पर फायरिंग मामले में मुंबई, दिल्ली, पंजाब में छानबीन