The Lallantop
लल्लनटॉप का चैनलJOINकरें

24 साल से मां एक ही थाली में खाना खाती थी, मरने के बाद थाली का राज़ खुला, वो थाली...

पूरा इंटरनेट रोने लगा!

post-main-image
हर कोई इमोशनल हो गया!

मां का अपने बच्चों से प्यार शब्दों में बयां नहीं किया जा सकता. मां-बच्चों के प्यार पर कई किताबें लिखी गईं, फिल्में बनी हैं. हालांकि मां की ममता इन सबसे ऊपर है. आपने भी मां के अपने बच्चों के लिए प्यार की कई कहानियां (Mother Love For Her Children) सुनी होंगी. अब ऐसी ही एक कहानी सोशल मीडिया पर काफी वायरल (Social Media Viral News) है. कहानी पढ़कर लोगों की आंखें नम हो गई हैं. एक मां 24 साल से एक ही थाली में खाना खाती थीं. इसके पीछे एक ऐसा राज़ था जो उनके निधन के बाद बेटे को पता चला और अब वो उस प्लेट को देखकर इमोशनल हो गया है. शख्स ने पूरी कहानी सोशल मीडिया पर शेयर की है.    

विक्रम नाम के सोशल मीडिया यूजर ने एक ट्वीट के जरिए पूरी कहानी बताई. विक्रम ने अपने ट्वीट में बताया, 'ये अम्मा की प्लेट है. वो बीते दो दशक के इसी प्लेट में खाना खाती थीं. ये एक छोटी सी प्लेट है. अपने अलावा मां केवल मुझे और चुलबुली (श्रुति मेरी भतीजी) को ही इस प्लेट में खाने देती थी. उनके निधन के बाद मुझे अपनी बहन के जरिए इस प्लेट का राज़ पता चला. ये प्लेट मैंने 7वीं क्लास में एक प्राइज में जीती थी.' देखें विक्रम का वायरल ट्वीट...

आगे विक्रम ने लिखा, 'ये साल 1999 की बात है. बीते 24 सालों में मां ने मेरी जीती हुई प्लेट में खाना खाया था. ये कितना प्यारा है. उन्होंने मुझे इस बारे में बताया तक नहीं. मां मैं आपको मिस करता हूं.' विक्रम का ये ट्वीट काफी वायरल है और एक हजार से ज्यादा बार रीट्वीट किया जा चुका है. वायरल ट्वीट ने हर किसी को इमोशनल कर दिया है. कॉमेंट में लोग  अपनी-अपनी मां के साथ की कहानियां शेयर कर रहे हैं. किसी ने लिखा कि बिना किसी स्वार्थ के दुनिया में आपसे केवल मां ही प्यार करती है.' किसी ने कहा कि मां तो मां होती है.' विक्रम की प्रोफाइल से पता चलता है कि वे अपनी मां से बहुत प्यार करते थे. बीते साल 29 दिसंबर को उनकी मां का स्वर्गवास हुआ था.

लोगों ने इस प्लेट और मां के प्यार पर तरह-तरह के कॉमेंट्स किए हैं. वैसे आपका इस पूरे मामले पर क्या मानना है? हमें कॉमेंट करके बताइए और ऐसी ही वायरल खबरों के लिए पढ़ते रहिए द लल्लनटॉप.

वीडियो: सोशल लिस्ट: 'पठान' के साथ दिखेगा 'किसी का भाई, किसी की जान' का टीजर, शाहरुख के भरोसे सलमान?