The Lallantop
लल्लनटॉप का चैनलJOINकरें

फ़र्जी MMS मामले में अंजलि अरोड़ा का एक्शन, अब रोएंगे फैलाने वाले यूट्यूब चैनल

2022 में वायरल कथित लीक्ड एमएमएस को मॉर्फ्ड वीडियो बता, नाम खराब करने वालों पर एक्शन.

post-main-image
Anjali Arora की तस्वीरें. Source : Instagram

सोशल मीडिया स्टार अंजलि अरोड़ा (Anjali Arora Morphed Video Controversy) ने उन यूट्यूब चैनल्स और मीडिया पोर्टल्स के खिलाफ मानहानि का केस किया है. जो एक कथित अश्लील वीडियो को उनसे जोड़ उनका नाम खराब रहे थे. टाइम्स नाऊ/ टेली टॉक से बातचीत में उन्होंने इस बात की पुष्टि की. ज़्यादा जानकारी के लिए अपनी पीआर टीम से बात करने को कहा. पीआर टीम ने भी पुष्टि की कि ‘हां! अंजलि ने FIR दर्ज़ कराई है और मामले की पुलिसिया जांच  शुरू हो गई है.’

2022 में अंजलि अरोड़ा के नाम से जोड़कर एक अश्लील वीडियो चला. वीडियो में दिख रही युवती को सोशल मीडिया पर अंजलि अरोड़ा बताया गया. अपनी चुप्पी तोड़ते हुए अंजलि अरोड़ा ने उस वीडियो को AI की मदद से बनाया गया बताया. ख़बरों में बताया गया कि अंजलि उस समय 'लॉक अप' नाम का रियलिटी शो कर रही थीं, जब उनके किसी फैमिली मेंबर को इस वीडियो की जानकारी मिली थी.

जानकारी मिली कि अंजलि अरोड़ा ने उस वीडियो को मॉर्फ कर बनाया हुआ बताया है और कहा कि उस वीडियो से उनकी और उनके परिवार की छवि खराब हुई. मेंटल ट्रॉमा का सामना करना पड़ा और कई मौके भी गंवाने पड़े. अंतत: सामने आकर उस वीडियो और ख़बर को फैलाने वाले पोर्टल्स और चैनल के खिलाफ शिकायत की.

अंजलि अरोड़ा मॉडल, इन्फ़्लुएंसर और एक्टर हैं. वो 2021 में पंजाबी सिंगर काका के गाने 'टेम्परेरी प्यार' में नज़र आईं थीं. जिस पर 421 मिलियन से ज़्यादा व्यूज हैं.

बाद के समय में वो 'लॉकअप' शो से चर्चित हुईं. जहां मुनव्वर फ़ारूकी से उनकी दोस्ती मशहूर हुई. ट्रोलिंग मुनव्वर से दोस्ती पर भी हुई. उसी समय के आसपास 'कच्चा बादाम' गाने पर डांस के चलते वो खासा वायरल हुईं थीं और खासी ट्रोलिंग का सामना भी करना पड़ा था. सोशल मीडिया पर उन्हें 'कच्चा बादाम गर्ल' खा जाने लगा. अंजलि अरोड़ा को उस कथित अश्लील वीडियो के बाद सोशल मीडिया पर काफी ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा था. उनके किसी भी इंस्टाग्राम पोस्ट के नीचे लोगों ने महीनों तक टॉक्सिक कमेंट्स किए थे.  

यूट्यूब पर अंजलि अरोड़ा के 6 लाख सबस्क्राइबर्स हैं, वहां वो निजी जीवन से जुड़े Vlogs शेयर करती हैं. फेसबुक पर उनके 15 लाख फॉलोअर्स हैं लेकिन असल फैन फॉलोइंग रील्स की दुनिया इंस्टाग्राम पर है जहां उनके एक करोड़ 32 लाख से ज़्यादा फॉलोअर्स हैं और हर वीडियो दसियों लाख में देखा जाता है. 

वीडियो: रील में जुगाड़ी वीडियो बनाने वाला वायरल लड़का कौन, जिसकी तुलना हॉलीवुड डॉयरेक्टर से हो रही