The Lallantop

दोस्त सारस को ले गया वन विभाग, आखिरी बार छूकर रोने लगा आरिफ!

इमोशनल हो गया आरिफ

post-main-image
फोटो- वायरल वीडियो के स्क्रीन शॉट

सोशल मीडिया पर वायरल (Social Media Viral News) होना हमेशा आपके लिए फायदेमंद ही नहीं होता है. कई बार आप मुसीबत में भी फंस सकते हैं. अमेठी के आरिफ के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ है. आरिफ की सारस से दोस्ती की खबर काफी वायरल हुई थी. दोनों में ऐसी दोस्ती थी कि सारस आरिफ के साथ कई किलोमीटर तक उड़कर जाता था. लोगों ने तो दोनों की इस दोस्ती को जय-वीरू का नाम तक दे दिया था. अब दोनों की खबर फिर से चर्चा में है.

उत्तर प्रदेश वन विभाग की टीम आरिफ के दोस्त सारस को अपने साथ ले गई है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, वन विभाग की टीम ने अपर प्रधान मुख्य वन संरक्षक के निर्देश पर सारस को रायबरेली के समसपुर पक्षी विहार शिफ्ट कर दिया है. अपने दोस्त के जुदा होने से आरिफ खासे परेशान हैं. वे कैमरे पर बोलने को भी तैयार नहीं हैं. इस पूरे मामले की जानकारी खुद आरिफ ने एक वीडियो के जरिए दी है. वीडियो में सारस एक वैन में है और आरिफ उसकी ओर देखकर इमोशनल हो गया है. अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किए गए वीडियो में आरिफ ने लिखा कि मेरे दोस्त को वन विभाग जबरदस्ती ले गया. आप लोग बचा लो प्लीज.' देखें वायरल वीडियो...

मालूम हो, 30 साल के आरिफ अमेठी के विकासखंड के मंडका गांव के रहने वाले हैं. राज्य के राजकीय पक्षी सारस के साथ उनकी दोस्ती के चर्चे पूरे देश में फैल गए थे. अगर आपने वो खबर ना पढ़ी हो तो यहां क्लिक कर पढ़ सकते हैं. आरिफ का ये वीडियो काफी देखा जा रहा है और लोग इस पर तरह-तरह के कॉमेंट्स कर रहे हैं. कुछ लोगों ने वन विभाग की कार्रवाई का सपोर्ट किया तो कुछ ने इसका विरोध किया है. सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने भी ट्वीट कर आरिफ का समर्थन किया है. वैसे आपका इस पूरे मामले पर क्या मानना है? हमें कॉमेंट करके बताइए और ऐसी ही वायरल खबरों के लिए पढ़ते रहिए द लल्लनटॉप.

वीडियो: सोशल लिस्ट: मनीष कश्यप की गिरफ्तारी के बाद बिहार में बवाल, गांधी जी वाले वीडियो का सच पूछ रहे लोग