The Lallantop
लल्लनटॉप का चैनलJOINकरें

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के 'सोढ़ी' गुरचरन सिंह लापता

गुरचरन सिंह ने सात साल तक ‘Taarak Mehta Ka Ooltah Chashma' में काम किया. उनके पिता हरजीत सिंह ने बेटे की ‘गुमशुदगी’ को लेकर इंडिया टुडे से जानकारी साझा की. हरजीत ने बताया कि गुरचरन सिंह 22 अप्रैल से लापता हैं.

post-main-image
सोढ़ी का किरदार निभाने वाले गुरचरन सिंह 2013 में कर्ज में डूबे होने के कारण दिल्ली छोड़कर मुंबई चले गए थे. (फोटो- स्क्रीनग्रैब)

टीवी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में रौशन सिंह सोढ़ी का रोल प्ले करने वाले एक्टर गुरचरन सिंह के ‘लापता’ होने की खबर है (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Sodhi missing). उन्हें आखिरी बार 22 अप्रैल को देखा गया था. वो दिल्ली एयरपोर्ट पर थे और मुंबई के लिए जा रहे थे.

गुरचरन सिंह के पिता हरजीत सिंह ने बेटे की ‘गुमशुदगी’ को लेकर इंडिया टुडे से जानकारी साझा की. हरजीत ने बताया कि गुरचरन सिंह 22 अप्रैल से लापता हैं. उन्होंने कहा,

“मामले को लेकर शिकायत दर्ज करा दी गई है. पुलिस ने हमसे सभी डॉक्यूमेंट्स ले लिए हैं और मामले की तेजी से जांच करने का वादा किया है.”

हरजीत सिंह ने आगे कहा कि SHO ने व्यक्तिगत रूप से उन्हें फोन किया और आश्वासन दिया है कि वो गुरचरन को जल्द ही ढूंढ लेंगे. चिंतित पिता ने उम्मीद जताई है कि उनका बेटा इस समय जहां भी हो, ठीक हो और खुश हो. इधर मामले की जानकारी आने के बाद 25 अप्रैल को दक्षिणी दिल्ली के पालम पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई गई.

गुरचरन की मां के अस्वस्थ होने और अस्पताल में भर्ती होने की भी बात सामने आई है. हालांकि उनके पिता ने इंडिया टुडे को बताया कि उनकी पत्नी ठीक हैं और घर पर हैं. हरजीत ने बताया कि परिवार चिंतित है, और उन्हें कानून और ईश्वर पर भरोसा है.

2013 में घर छोड़कर मुंबई गए थे

सोढ़ी का किरदार निभाने वाले गुरचरन सिंह 2013 में कर्ज में डूबे होने के कारण दिल्ली छोड़कर मुंबई चले गए थे. जिसके बाद उन्हें तारक मेहता का उल्टा चश्मा में काम मिला. उन्होंने सात साल तक इस शो में काम किया. शो छोड़ने के बाद उन्होंने OTT में भी अपना हाथ आजमाया.

जानकारी हो कि साल 2015 में एक्टर विशाल ठक्कर ने अपना घर छोड़ दिया था और वो फिर कभी नहीं लौटे. मुंबई पुलिस ने तीन साल तक उनका पता लगाने की कोशिशें कीं. उनके मामले में ऐसी खबरें आई थीं कि वो काम की कमी और अपने ऊपर लगे रेप के आरोप से नाखुश थे.

वीडियो: अक्षय कुमार की फिल्में न चलने की वजह, Welcome वाले Anees Bazmee ने बता दी