The Lallantop
लल्लनटॉप का चैनलJOINकरें

मैं 'एनिमल' को और क्रूर बनाता- वांगा

संदीप रेड्डी वांगा ने कहा, कोई भी सीन अगर 2 पैराग्राफ का होता था तो मैं उसे 4 का कर देता था क्योंकि मुझे रणबीर की एक्टिंग स्किल्स पर भरोसा हो गया था.

post-main-image
'एनिमल' को लोगों से मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली थी.

संदीप रेड्डी वांगा ने क्यों कहा कि मैं ‘एनिमल’ को और ज्यादा ब्रूटल बनाता?, करीना, तबू और कृति की फिल्म ‘क्रू’ का सीक्वल बनेगा? BMCM की रिलीज़ डेट आगे क्यों बढ़ा दी गई? इस तरह के सभी सवालों के जवाब आपको यहां मिल जाएंगे. नीचे पढ़िए एंटरटेनमेंट की दुनिया से जुड़ी सभी खबरें:

# मैं 'एनिमल' को और क्रूर बनाता- वांगा

गलाटा प्लस से बात करते हुए संदीप रेड्डी वांगा ने कहा, अगर उन्हें पता होता कि रणबीर कपूर इतने बढ़िया तरीके से एक्शन सीन्स कर सकते हैं तो वो 'एनिमल' को और ज्यादा क्रूर बनाते. उन्होंने फिल्म की राइटिंग प्रोसेस पर भी बात की. कहा, कोई भी सीन अगर 2 पैराग्राफ का होता था तो मैं उसे 4 का कर देता था क्योंकि मुझे रणबीर की एक्टिंग स्किल्स पर भरोसा हो गया था.

# कल आएगा संजय भंसाली की 'हीरामंडी' का ट्रेलर

संजय लीला भंसाली की बहुप्रतीक्षित वेब सीरीज़ 'हीरामंडी' का ट्रेलर 10 अप्रैल को रिलीज़ होगा. सीरीज़ के दो गाने आ चुके हैं. 'हीरामंडी' में मनीषा कोइराला, सोनाक्षी सिंहा, ऋचा चड्ढा, संजीदा शेख, फरदीन खान और अध्ययन सुमन  जैसे कलाकार नज़र आने वाले हैं.

# संदीप सिंह की वेब सीरीज़ में अंकिता लोखंडे

डायरेक्टर संदीप सिंह 'आम्रपाली' नाम से एक वेब सीरीज़ बनाने जा रहे हैं. इस सीरीज़ में अंकिता लोखंडे टाइटल रोल निभाएंगी. म्यूज़िक कम्पोज़र इस्माइल दरबार भी 'आम्रपाली' से अपना कमबैक कर रहे हैं.

# करीना, तबू, कृति की 'क्रू' का सीक्वल बनेगा

हाल ही में रिया कपूर ने अपनी फिल्म 'क्रू' के सीक्वल के बारे में बात की. वैरायटी को दिए एक इंटरव्यू में रिया ने कहा, " मैं सीक्वल बनाने में बहुत डरती हूं, लेकिन ये पहली ऐसी फिल्म है जिसका शूट ख़त्म होने के एक हफ्ते बाद मुझे मेरे राइटर ने मैसेज किया और कहा कि उनके पास सीक्वल के लिए एक स्क्रिप्ट है." रिया ने आगे कहा, "फिल्म को लेकर लोगों की एक्साइटमेंट देख कर हो सकता है इस बार मैं सीक्वल बना दूं."

# 'भूल भुलैया 3' का अगला शेड्यूल कोलकता में शूट होगा

कार्तिक आर्यन की फिल्म 'भूल भुलैया 3' का अगला शेड्यूल कोलकता में शूट होगा. बॉलीवुड हंगामा ने अपनी एक खबर में बताया कि फिल्म के डायरेक्टर अनीस बज़्मी शूट की लोकेशन खोजने के लिए कोलकता गए हैं. 'भूल भुलैया 3' में विद्या बालन, माधुरी दीक्षित और तृप्ति डिमरी भी नज़र आएंगे.

# 'बड़े मियां छोटे मियां' के पेड प्रीव्यू कैंसिल

अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' अब 10 अप्रैल की जगह 11 अप्रैल को रिलीज़ होगी. पहले 10 अप्रैल को कुछ जगहों पर फिल्म के पेड प्रीव्यूज़ रखे गए थे, अब वो भी कैंसिल कर दिए हैं. मेकर्स को लग रहा है कि फिल्म के लिहाज़ से इसे ईद वाले दिन रिलीज़ करना ही ठीक रहेगा.