The Lallantop
लल्लनटॉप का चैनलJOINकरें

'रईस' के डायरेक्टर ने शाहरुख के सपोर्ट में कहा- 'इन धर्मांधों को कोई चुप कराए'

राहुल ने कहा कि शाहरुख ने इंडस्ट्री के लिए जितना कुछ किया, वो किसी और ने नहीं किया.

post-main-image
फिल्म 'रईस' के प्रमोशन के दौरान शाहरुख खान के साथ राहुल ढोलकिया.

Shahurkh Khan की फिल्म Pathaan आने वाली है. मगर अभी से ही पिक्चर को बॉयकॉट करने की मांग शुरू हो चुकी है. फिल्म के पहले Besharam Rang की भी भयंकर आलोचना हो रही है. वल्गर से लेकर धार्मिक भावनाएं आहत करने टाइप की बातें हो रही हैं. इसे लोग इसे ऐसे देख रहे हैं कि शाहरुख खान के खिलाफ माहौल बनाया जा रहा है. उनकी पिछली कुछ फिल्में नहीं चली हैं. इसका मतलब ये नहीं कि इंडियन सिनेमा में उनके योगदान को खारिज कर दिया जाए. या उनके नाम की वजह से उन्हें टार्गेट किया जाए.  

अब तक बॉलीवुड इन सब मसलों पर बोलने से बच रहा था. क्योंकि चीज़ें साफ नहीं थी. मगर अब सबको दिख रहा है कि क्या हो रहा है. इसी बाबत फिल्ममेकर राहुल ढोलकिया ने बात की है. उन्होंने एक ट्वीट किया. इसमें वो लिखते हैं-

''शाहरुख पर (सालों से) जो नफरत भरे अटैक हो रहे हैं, पूरी फिल्म इंडस्ट्री को उसकी निंदा करनी चाहिए. शाहरुख ने एंटरटेनमेंट एम्बैसेडर के तौर पर इंडिया और अपनी इंडस्ट्री के लिए जितना कुछ किया है, उतना शायद ही किसी और ने किया हो. प्लीज़ कोई इन धर्मांधों को कोई चुप कराए, जो कि बकवास थ्योरी लेकर आ रहे हैं.''

राहुल ढोलकिया ने शाहरुख खान को लेकर 'रईस' नाम की फिल्म बनाई थी. इस फिल्म में माहिरा खान और नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी ने भी काम किया था. हालांकि पिक्चर उतनी सफल नहीं हो सकी, जितनी उम्मीद थी. राहुल ढोलकिया ने 2002 में आई फिल्म 'कहता है दिल बार बार' से अपना डायरेक्शन डेब्यू किया था. आगे उन्होंने 'परजानिया', 'मुंबई कटिंग' और 'लम्बा' जैसी फिल्में डायरेक्ट कीं. 'परजानिया' के लिए उन्हें बेस्ट डायरेक्टर का नेशनल अवॉर्ड मिला था.

राहुल तापसी पन्नू के साथ 'शाबाश मिट्ठू' नाम की फिल्म बना रहे थे. मगर उन्हें वो फिल्म छोड़नी पड़ी. बाद में उसे श्रीजीत मुखर्जी ने डायरेक्ट किया. आने वाले दिनों में उनकी नई फिल्म 'अग्नि' रिलीज़ होने वाली है. फायरफाइटर्स पर बेस्ड इस फिल्म में प्रतीक गांधी और दिव्येंदु शर्मा जैसे एक्टर्स काम कर रहे हैं.  

जहां तक बात रही 'पठान' की, तो ये पिक्चर 25 जनवरी 2023 को रिलीज़ के लिए शेड्यूल्ड है.  

'पठान' के प्रमोशन के लिए शाहरुख खान का मास्टरप्लान, FIFA वर्ल्ड कप के फाइनल में जा रहे हैं