The Lallantop
Advertisement

रोहित ने सरफराज को बीच मैदान एक सलाह दी, दिल्ली पुलिस ने तुरंत लपक ली, वीडियो आपने देखा?

INDvsENG मैच का वायरल वीडियो देखकर लोग बोले- कप्तान Rohit Sharma Awareness फैला रहे हैं! नेक सलाह है आप भी लपक लो

Advertisement
Viral Video Screenshot
वायरल वीडियो के स्क्रीन शॉट (फोटो/X)
25 फ़रवरी 2024 (Updated: 25 फ़रवरी 2024, 20:24 IST)
Updated: 25 फ़रवरी 2024 20:24 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

IND vs ENG टेस्ट मैच के दौरान का रोहित शर्मा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इतना वायरल कि खुद दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने ये वीडियो अपने सोशल मीडिया प्लेटफार्म X पर शेयर कर दिया है. दिल्ली पुलिस ने खेल के मैदान के इस वीडियो के जरिए लोगों को बड़ा संदेश देने की कोशिश की है.

दिल्ली पुलिस ने इस वीडियो के जरिए बाइक राइडर्स को हेलमेट पहनने की सलाह दी है. आइए पहले वीडियो देख लेते हैं फिर आगे बढ़ते हैं.

ये वीडियो दिल्ली पुलिस ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म X के अपने अकाउंट पर शेयर किया है. वीडियो में रोहित शर्मा फील्डिंग कर रहे सरफराज खान को हेलमेट पहनने की सलाह देते हैं. क्योंकि सरफराज बैटर के बिलकुल नजदीक खड़े होकर फील्डिंग कर रहे थे. ऐसे में उन्हें चोट लगने का खतरा था.

रोहित ने हेलमेट के लिए ड्रेसिंग रूम की ओर इशारा करते हुए कहा,

'ए भाई, यहां हीरो नहीं बनने का, हेलमेट पहन ले!'.

फिर क्या, फैन्स को उनका ये अंदाज काफी पसंद आया और उन्होंने वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. इस वीडियो को शेयर करते हुए दिल्ली पुलिस ने बाइक चलाने वालों को भी हेलमेट पहनने की सलाह दी है.

दिल्ली पुलिस के इस वीडियो को लोग जमकर शेयर कर रहे हैं. जैसे @jod Insane नाम के यूजर ने लिखा-

हमारे कप्तान जागरूकता फैला रहे हैं!

@AzaharuddinHas1 नाम के यूजर ने लिखा-

हमारे कप्तान एक जिम्मेदार नागरिक हैं. 

अभिषेक नाम के यूजर लिखते हैं-

अगर सरफराज़ हीरो बन भी गए, तो चालान नहीं काटने का, दिल्ली पुलिस! 

वैसे अगर मैच की बात करें तो इंग्लैंड की टीम ने अपनी पहली पारी में 353 रन बनाए थे. जो रूट ने 122 रन की नॉट आउट पारी खेली थी. जबकि टीम इंडिया की पहली पारी 307 रन पर सिमट गई थी. टीम के लिए इस इनिंग में विकेटकीपर ध्रुव जुरेल ने सबसे ज्यादा 90 रन बनाए. पहली पारी के आधार पर इंग्लैंड को 46 रन की बढ़त मिली.

ये भी पढ़ें:- धर्मशाला में इस प्लेयर को बनाओ कप्तान... गावस्कर ने ऐसी मांग क्यों कर दी?

इंग्लैंड अपनी दूसरी पारी में इस बढ़त का कुछ खास फायदा नहीं उठा सकी. इंग्लैंड की टीम दूसरी पारी में महज 145 रन पर सिमट गई. जैक क्रॉली ने सबसे ज्यादा 60 रन बनाए. टीम इंडिया के लिए इस इनिंग में अश्विन ने पांच जबकि कुलदीप यादव ने चार विकेट्स लिए. तीसरे दिन का खेल खत्म होने तक टीम इंडिया ने 192 रन के टारगेट का पीछा करते हुए बिना विकेट खोए 40 रन बना लिए हैं.

thumbnail

Advertisement

Advertisement