The Lallantop
Advertisement

शाहीन बोले, बाबर-रिज़वान से चाहिए छुटकारा, ये स्कोर 15 ओवर में चेज़ होना चाहिए था!

पाकिस्तान ने दूसरे T20I में इंग्लैंड के खिलाफ बेहतरीन जीत हासिल की.

Advertisement
Shaheen Afridi, Mohammad Rizwan, Babar Azam Pak vs Eng
शाहीन अफरीदी ने उठाए सवाल! (AP/Twitter)
23 सितंबर 2022 (Updated: 23 सितंबर 2022, 21:36 IST)
Updated: 23 सितंबर 2022 21:36 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

पाकिस्तान ने दूसरे T20 मैच में इंग्लैंड के खिलाफ धमाकेदार जीत हासिल की है. टीम ने इस मैच में 10 विकेट से जीत हासिल की है. बाबर आज़म (Babar Azam) और मोहम्मद रिज़वान (Mohammad rizwan) के कमाल की ओपनिंग पार्टनरशिप के बदौलत, टीम ने 200 रन के टारगेट को 3 गेंद रहते आसानी से हासिल कर लिया. इस जीत के बाद पाकिस्तानी तेज गेंदबाज़ शाहीन शाह अफरीदी ने साथी खिलाड़ियों को लेकर एक ऐसा ट्वीट किया, जिसे देख हर कोई हैरान रह गया.

मैच में पहले बैटिंग करते हुए इंग्लैंड ने 5 विकेट खोकर 199 रन का बड़ा स्कोर बनाया. लेकिन रिज़वान और बाबर आज़म ने कमाल की बैटिंग करते हुए 19.3 ओवर में भी टारगेट को चेज कर लिया. बाबर 110 और रिज़वान 88 रन बनाकर नॉटआउट रहे. अपनी स्ट्राइक रेट को लेकर लगातार आलोचना झेल रहे दोनों प्लेयर्स ने इस मैच में शानदार बैटिंग की. जिसके बाद शाहीन शाह अफरीदी ने ट्वीट कर इनके आलोचकों को करारा जवाब दिया. शाहीन ने हालांकि ट्वीट की शुरुआत जिस तरह से की, वो देख हर कोई हैरान रह गया. उन्होंने इन दोनों प्लेयर्स को मतलबी कह डाला. लेकिन पूरा पढ़ने के बाद इस ट्वीट का मतलब समझ आया.

#Shaheen के ट्वीट से मची खलबली!

दरअसल शाहीन शाह अफरीदी ने मजाकिए अंदाज में ट्वीट कर दोनों खिलाड़ियों की सराहना की. साथ ही इस ट्वीट के जरिए उन्होंने रिज़वान और बाबर के आलोचकों को करारा जवाब भी दिया. शाहीन ने ट्वीट कर लिखा,

"मुझे लगता है कि अब टीम को कप्तान बाबर आज़म और मोहम्मद रिज़वान से छुटकारा लेने का समय आ गया है. दोनों ही काफी मतलबी खिलाड़ी हैं. अगर ये सही से खेलते तो मैच 15 ओवर में ही खत्म हो जाना चाहिए था, लेकिन ये आखिर तक ले गए. इसका हमें विरोध करना चाहिए."  

शाहीन ने इस ट्वीट के अंत में एक सारकास्टिक इमोजी भी शेयर किया.  साथ ही उन्होंने लिखा कि, इस शानदार पाकिस्तानी टीम पर हमें गर्व है. जिससे साफ अंदाजा लगाया जा सकता है कि ये ट्वीट रिज़वान और बाबर के आलोचकों के लिए था.

#PAKvsENG मैच में क्या हुआ? 

मैच की बात करें तो इंग्लैंड ने पहले बैटिंग करते हुए 5 विकेट पर 199 रन बनाए. टीम के लिए मोईन अली ने नाबाद 55 और बेन डकेट ने 43 रन की पारी खेली. पाकिस्तान के हारिस रऊफ और दहानी ने 2-2 विकेट लिए. जवाब में पाकिस्तानी टीम ने 3 गेंद रहते ही बिना विकेट खोए लक्ष्य को हासिल कर लिया. बाबर आज़म 66 गेंदों पर 110 और मोहम्मद रिज़वान 51 गेंदों पर 88 रन बनाकर नाबाद रहे. इस जीत के साथ पाकिस्तान ने सात मैच की सीरीज़ में 1-1 की बराबरी हासिल कर ली है.

रोहित शर्मा से कप्तानी नहीं हो पा रही है तो छोड़ दें!

thumbnail

Advertisement

Advertisement